Brock Lesnar के ऊपर हुए जानलेवा हमले के बाद WWE को हुआ तगड़ा नुकसान, Raw की व्यूअरशिप आई सामने

Pankaj
WWE Raw के एपिसोड में कई शानदार चीजें देखने को मिली
WWE Raw के एपिसोड में कई शानदार चीजें देखने को मिली

Raw: WWE Raw का एपिसोड इस हफ्ते शानदार रहा लेकिन व्यूअरशिप में गिरावट देखने को मिली। पिछले हफ्ते भी शो जबरदस्त था और व्यूअरशिप में उछाल देखने को मिला था। इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड की व्यूअरशिप 1.803 मिलियन रही। पिछले हफ्ते ये आंकड़ा 1.824 मिलियन रहा था। ज्यादा गिरावट देखने को नहीं मिली लेकिन फिर भी कंपनी को नुकसान जरूर हुआ है।

Extreme Rules के बाद Raw का एपिसोड शानदार रहा था। रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के आने से कंपनी को फायदा हुआ था। इस हफ्ते भी कंपनी ने शो में अच्छा काम किया था। शुरूआत बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर के सैगमेंट से हुई। इस बार लैश्ले ने लैसनर की धुनाई कर दी। दोनों के बीच अब मैच का ऐलान भी कर दिया गया है।

WWE Raw के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और मैट रिडल के बीच हुआ शानदार मुकाबला

इसके अलावा शो में कुछ खास सैगमेंट्स और मैच नज़र आए। मुस्तफा अली को अब WWE ने पुश देना शुरू कर दिया है। मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और मैट रिडल के बीच यूएस चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। ये मैच बहुत ही शानदार रहा और रॉलिंस ने अपनी चैंपियनशिप रिटेन कर ली। इसके बाद रॉलिंस के ऊपर अली ने अटैक किया था। यहां से संकेत मिल गए कि रॉलिंस के अगले प्रतिद्वंदी अली होंगे।

विमेंस डिवीजन ने भी इस बार अच्छा काम किया। अगले हफ्ते होने वाले शो के लिए भी कुछ ऐलान किए गए। कुल मिलाकर देखा जाए तो ये शो हिट रहा। हालांकि फैंस को पूरे शो में कंपनी बांध नहीं पाई। ये काम पिछले हफ्ते अच्छा किया गया था। ट्रिपल एच ने जब से WWE की जिम्मेदारी संभाली है तब से व्यूअरशिप में बहुत उछाल देखने को मिल रहा है। हर हफ्ते कुछ ना कुछ बड़ा सरप्राइज दिख रहा है। अब कंपनी को कुछ नई स्टोरीलाइन्स पर भी ध्यान देना होगा। अगर ऐसा किया जाता है तो फिर इसका फायदा आगे जरूर मिलेगा। उम्मीद है कि अगले हफ्ते का शो शानदार रहेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment