WWE में 556 दिनों बाद भी मौजूदा चैंपियन की बादशाहत जारी, दिग्गज का हार के साथ टूटा सपना और लगा तगड़ा झटका

WWE Raw में द मिज़ और गुंथर के बीच जबरदस्त मैच हुआ
WWE Raw में द मिज़ और गुंथर के बीच जबरदस्त मैच हुआ

Raw: WWE Raw में इस हफ्ते गुंथर (Gunther) ने द मिज़ (The Miz) के खिलाफ मैच में अपना आईसी टाइटल डिफेंड किया। यह दूसरा मौका है जब मिज़ को रिंग जनरल के खिलाफ टाइटल मैच मिला। यह कोई साधारण टाइटल मैच नहीं था बल्कि इसके साथ एक बड़ी शर्त जुड़ी हुई थी। बता दें, बेबीफेस सुपरस्टार यह मैच हारने की स्थिति में गुंथर के चैंपियन रहते आईसी चैंपियनशिप के लिए चैलेंज नहीं कर पाते।

गुंथर ने शुरूआत में अपना कंट्रोल बनाया लेकिन द मिज़ ने उन्हें खुद पर पूरी तरह हावी नहीं होने दिया और जल्द ही, उन्हें अपने सबमिशन मूव में जकड़ने में कामयाब रहे। हील सुपरस्टार किसी तरह इससे आजाद होने में कामयाब रहे। थोड़ी देर बाद उन्होंने द मिज़ को एप्रन पर पावरबॉम्ब हिट किया। गुंथर ने इस मैच में अपने बड़े मूव्स के अलावा चॉप्स का भी काफी इस्तेमाल किया और मिज़ भी अपने प्रतिद्वंदी को चॉप्स लगाते हुए दिखाई दिए।

अंत में, द मिज़ ने रिंग में गुंथर को स्कल क्रशिंग फिनाले दिया और उन्हें सेकेंड रोप से एक बार फिर यह मूव दिया। ऐसा लगा कि मिज़ ने मैच में पूरी तरह कंट्रोल बना लिया है लेकिन तभी इम्पीरियम लीडर रिंग के बाहर चले गए। जल्द ही, गुंथर ने द मिज़ को पावरबॉम्ब देकर मैच में अपनी वापसी कर ली। इसके बाद उन्होंने मिज़ को रेनमेकर देने के बाद पावरबॉम्ब देकर पिन करते हुए 556 दिनों बाद भी अपनी बादशाहत बरकरार रखी। इस हार के साथ ही दिग्गज का अपने करियर में एक बार फिर आईसी चैंपियन बनने का सपना टूट गया। अब मिज़ WWE में गुंथर के टाइटल हारने के बाद ही आईसी चैंपियनशिप मैच लड़ पाएंगे।

WWE Raw में टाइटल रिटेन करने के बाद आईसी चैंपियन Gunther ने ब्रेक ले लिया है

गुंथर इस हफ्ते Raw में अपना आईसी टाइटल डिफेंड करने के बाद बैकस्टेज अपने साथियों लुडविग काइजर & जियोवानी विंची के पास गए। लुडविग & जियोवानी ने टाइटल मैच में बेहतरीन परफॉर्मेंस देने के लिए अपने लीडर की जमकर तारीफ की। इसके जवाब में गुंथर ने याद दिलाया कि साल 2023 में इम्पीरियम की तरफ से केवल उन्होंने ही बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है। इसके बाद आईसी चैंपियन गुंथर ने कुछ हफ्तों के लिए ब्रेक पर जाने का ऐलान कर दिया।