WWE Raw, 18 मार्च 2024 प्रीव्यू, लाइव प्रसारण भारत में कब, कहां और कैसे लाइव देखें?

WWE
WWE Raw के लाइव प्रसारण को लेकर सभी महत्वपूर्ण जानकारी

WWE Raw: WWE का इस हफ्ते का एपिसोड बेहद धमाकेदार होने वाला है। रेसलमेनिया (WrestleMania XL) के बिल्ड-अप को देखते हुए यह एपिसोड काफी ज्यादा अहम होने वाला है। इस शो के लिए कंपनी ने कई मैच बुक किए हुए हैं जो फैंस को जबरदस्त एंटरटेनमेंट प्रदान करने वाले हैं। इन मैचों के कारण रोमांच में बढ़ोतरी होने की संभावना है।

WWE WrestleMania XL अब बस कुछ ही दिन दूर है। ऐसे में कंपनी अपने फैंस को वह मनोरंजन प्रदान करने वाली है जिसकी उम्मीद शायद किसी ने नहीं की होगी। इस आर्टिकल के जरिए हम Raw के आगामी एपिसोड के लाइव प्रसारण और उसमें क्या-क्या होने वाला है उसकी जानकारी देने वाले हैं।

WWE Raw का प्रसारण कब, और कहां होगा और भारत में आप इसे कैसे देख सकते हैं

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड PNC एरीना में होगा। यह एरीना रायलेघ, नॉर्थ कैरोलिना में मौजूदा है। भारत में Raw को मंगलवार, 19 मार्च 2024 को सुबह साढ़े पांच बजे से सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग-अलग चैनल पर इसे देख सकते हैं। इंग्लिश में आप इसे सोनी टेन 1/टेन 1 एचडी और हिंदी में सोनी टेन 3/टेन 3 एचडी पर देख सकते हैं।

ऑनलाइन आप WWE Raw को सोनी लिव ऐप और जियो टीवी पर भी लाइव देख सकते हैं। इसके अलावा स्पोर्ट्सकीड़ा हिंदी पर आपको लाइव कमेंट्री के साथ पल-पल के अपडेट्स भी मिलेंगे।

WWE Raw में क्या-क्या होने वाला है?

WWE Raw के लिए पहले ही कई धमाकेदार मैचों का ऐलान किया जा चुका है। WrestleMania में जजमेंट डे अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप को सिक्स पैक लैडर मैच में डिफेंड करने वाले हैं। इस मैच में जगह बनाने के लिए तीन क्वालीफाइंग मुकाबले होने वाले हैं। इसके अलावा भी शो में काफी कुछ देखने को मिलने वाला है।

-) द न्यू डे (कोफी किंग्सटन और ज़ेवियर वुड्स) vs अल्फा अकादमी (ओटिस और अकीरा टोज़ावा) - क्वालीफाइंग मैच

-) DIY (जॉनी गार्गानो और टॉमैसो चैम्पा) vs द क्रीड ब्रदर्स (जूलियस और ब्रूटस क्रीड) - क्वालीफाइंग मैच

-) द मिज़ और आर ट्रुथ vs द इंडस शेर (वीर महार और सांगा) - क्वालीफाइंग मैच

-) नाया जैक्स vs बैकी लिंच - लास्ट वुमेन स्टैंडिंग मैच

-) गुंथर और सैमी ज़ेन के बीच WrestleMania XL में आईसी चैंपियनशिप मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग।

इसके अलावा शो में कोडी रोड्स नज़र आ सकते हैं और वो SmackDown में द रॉक के दिए गए प्रोमो की बात कर सकते हैं। सैथ रॉलिंस और ड्रू मैकइंटायर भी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच को हाइप कर सकते हैं।