WWE ने भारतीय Superstars को WrestleMania 40 में तबाही मचाने का दिया सुनहरा मौका, अगले हफ्ते 2 दिग्गजों के साथ होगी टक्कर

WWE Raw में अगले हफ्ते होंगे धमाकेदार मुकाबले
WWE Raw में अगले हफ्ते होंगे धमाकेदार मुकाबले

WWE Raw: WrestleMania 40 के आयोजन में अब ज्यादा दिन नहींं बचे हैं। इस लिहाज से रॉ (Raw) के आने वाले सभी एपिसोड पर फैंस की नज़रें रहने वाली हैं। अगले हफ्ते रेड ब्रांड के शो को हिट करने के लिए कंपनी ने पहले से ही कुछ बड़े मैचों का ऐलान कर दिया है। बड़ी खबर ये है कि भारतीय सुपरस्टार्स वीर महान (Veer Mahaan) और सांगा (Sanga) भी इन मैचों का हिस्सा रहेंगे।

WrestleMania 40 में जजमेंट डे के डेमियन प्रीस्ट और फिन बैलर अपनी अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप को सिक्स-पैक लैडर मैच में डिफेंड करेंगे। Raw के लेटेस्ट एपिसोड में एडम पीयर्स और निक एल्डिस ने इस बात का ऐलान किया। खैर सभी के दिमाग में एक ही सवाल है कि इस लैडर मैच में पांच अन्य टैग टीमें कौन सी रहेंगी। इसके लिए भी कंपनी ने क्वालीफाइंग मैचों का प्लान बनाया है।

WrestleMania 40 में सिक्स-पैक लैडर मैच का हिस्सा बनने के लिए अगले हफ्ते Raw में तीन क्वालीफाइंग मुकाबले होंगे। पहले मुकाबले में इंडस शेर के भारतीय सुपरस्टार्स वीर महान और सांगा का मुकाबला आर-ट्रुथ और द मिज़ के साथ होगा।

वहीं दूसरे क्वालीफाइंग मुकाबले में कोफी किंग्सटन और ज़ेवियर वुड्स का सामना अल्फा अकादमी के साथ होगा। इसके अलावा तीसरा क्वालीफाइंग मुकाबला भी जोरदार होगा, जिसमें क्रीड ब्रदर्स और DIY (जॉनी गार्गानो और टॉमैसो चैम्पा) की टक्कर होगी। अब देखना होगा कि किन टीमों की मेनिया में होने वाले बड़े मुकाबले में एंट्री होगी।

क्या WWE WrestleMania 40 में पहली बार परफॉर्म कर पाएंगे वीर महान और सांगा?

आप सभी को पता है कि WrestleMania के मंच में भारतीय सुपरस्टार्स का जलवा आजतक बहुत कम देखने को मिला। हालांकि, इस बार वीर महान और सांगा मेनिया के मंच में परफॉर्म कर भारतीय फैंस को खुशी दे सकते हैं। दोनों ने अभी तक Raw में अपने तगड़े एक्शन से खूब वाहवाही लूटी है।

वीर और सांगा को अगर WrestleMania 40 के मैच कार्ड में अपनी जगह बनानी है तो पहले आर-ट्रुथ और द मिज़ को हराना पड़ेगा। दोनों के पास पहली बार मेनिया में एंट्री पाने का खास मौका होगा। ये दोनों अगर मेनिया में एक्शन में नज़र आएंगे तो फिर भारतीय WWE फैंस का भी पूरा सपोर्ट इन्हें मिलेगा।