WWE Raw में भारतीय Superstars ने 5 महीनों बाद लड़ा पहला मैच और लगा झटका, कुछ मिनटों में मिली हार के साथ विनिंग स्ट्रीक का हुआ अंत

WWE
WWE Raw में भारतीय सुपरस्टार्स Indus Sher को मिली हार

WWE: इस हफ्ते रॉ (Raw) में अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर के लिए टैग टीम टर्माेइल मुकाबला देखने को मिला। अंत में इस मैच को क्रीड ब्रदर्स (Creed Brothers) ने जीता, लेकिन इस मैच के जरिए भारतीय सुपरस्टार्स इंडस शेर (Indus Sher) की भी इन-रिंग एक्शन में वापसी हुई।

टैग टीम टर्मोइल मैच की शुरुआत DIY और अल्फा अकादमी ने की थी। जॉनी गार्गानो और टॉमैसो चैम्पा की जोड़ी ने अल्फा अकादमी को एलिमिनेट कर दिया था, जिसके बाद वीर महान और सांगा ने एंट्री की। उनके रिंग में आने से पहले ही गार्गानो और चैम्पा ने इन दोनों सुपरस्टार्स के ऊपर अटैक कर दिया था।

हालांकि, Indus Sher ने जल्द ही कंट्रोल हासिल किया और इन दोनों सुपरस्टार्स को डॉमिनेट किया। सांगा ने चैम्पा को रिंग पोस्ट पर दे मारा और दूसरी तरफ गार्गानो को वीर महान रिंग के अंदर लेकर आए। वीर ने जबरदस्त स्प्लैश हिट किया और फिर सांगा को टैग दिया, जिसके बाद Indus Sher ने डबल टीम शोल्डर टैकल मूव लगाया।

सांगा ने इस बीच चैम्पा पर भी अटैक किया और उन्हें मैच का हिस्सा नहीं बनने दिया। इसके बाद उन्होंने वीर को टैग दिया और वीर के मूव से जॉनी खुद को बचाने में कामयाब हुए। गार्गानो ने जल्दी से वीर महान को रोलअप करते हुए पिन कर दिया। इसी के साथ इंडस शेर एलिमिनेट हो गए और उनका टैग टीम चैंपियनशिप का नंबर 1 कंटेंडर बनने का सपना टूट गया।

आपको बता दें कि Indus Sher ने जून 2023 (5 महीने) के बाद Raw में अपना पहला मैच लड़ा। उनकी वापसी बिल्कुल भी यादगार नहीं रही और उन्हें तगड़ा झटका लगा। वो सिर्फ नंबर 1 कंटेंडर बनने से नहीं चूके, बल्कि Raw में उनकी नहीं हारने वाली स्ट्रीक का अंत भी हो गया। मेन रोस्टर में यह इंडस शेर की पहली हार भी थी।

इसी साल ड्राफ्ट में इंडस शेर को WWE ने Raw में ड्राफ्ट किया गया था, जिसके बाद वीर महान और सांगा ने लगातार तीन मैच जीते थे। दो बार तो उन्होंने लोकल रेसलर्स को शिकस्त दी थी। इसके बाद 19 जून 2023 को हुए Raw के एपिसोड में उन्होंने शैल्टन बेंजामिन और सेड्रिक एलेक्जेंडर को मात दी थी। इसके बाद से वो एक्शन में दिखाई नहीं दिए थे और इस हफ्ते ही उनकी एक्शन में वापसी हुई। देखना होगा कि आगे जाकर WWE भारतीय सुपरस्टार्स को किस तरह बुक किया जाता है।

WWE में अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस को कौन करेगा चैलेंज?

Raw में हुए टैग टीम टर्मोइल मैच की बात की जाए, तो चौथे नंबर पर एंट्री करने वाले क्रीड ब्रदर्स (ब्रूटस और जूलियस क्रीड) ने जबरदस्त प्रदर्शन करके दिखाया। उन्होंने सबसे पहले DIY (जॉनी गार्गानो और टॉमैसो चैम्पा) को एलिमिनेट किया, फिर उन्होंने न्यू डे (ज़ेवियर वुड्स और कोफी किंग्सटन) को एलिमिनेट किया।

अंत में उनके सामने इम्पीरियम के लुडविग काइजर और जियोवानी विंची की चुनौती थी। क्रीड ब्रदर्स ने इसे भी पार किया और अंत में क्रीड ब्रदर्स ने विंची पर ब्रूटस बॉम्ब हिट करते हुए पिनफॉल के जरिए इस मैच को चैलेंज किया। अब क्रीड ब्रदर्स अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए जजमेंट डे के फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट को चैलेंज करेंगे।