Create

WWE Raw में यूएस चैंपियनशिप मैच में मचा बवाल, दिग्गज को अपने दुश्मन की वजह से मिली हार

WWE सुपरस्टार्स सैथ रॉलिंस और बॉबी लैश्ले
WWE सुपरस्टार्स सैथ रॉलिंस और बॉबी लैश्ले

Bobby Lashley vs Seth Rollins: WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) अपना यूएस टाइटल डिफेंड करते नजर आए और उनका मैच में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) से सामना हुआ था। रॉ (Raw) में हुआ यह मैच काफी शानदार साबित हुआ और इस मैच के दौरान जमकर बवाल देखने को मिला था।

WWE Raw में यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले vs सैथ रॉलिंस मैच के दौरान मचा बवाल

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान हुए यूएस चैंपियनशिप मैच को जीतकर सैथ रॉलिंस के पास लंबे समय बाद चैंपियन बनने का मौका था। हालांकि, इस मैच में उनके सामने बॉबी लैश्ले नाम की बड़ी चुनौती थी। बता दें, इस मैच के दौरान बॉबी लैश्ले ने अपनी ताकत का भरपूर प्रदर्शन करते हुए सैथ रॉलिंस पर दबदबा बनाया था और उन्होंने अपनी ताकत का इस्तेमाल करके सैथ को कर्ब स्टॉम्प मूव देने से रोक दिया था।

वहीं, सैथ रॉलिंस इस मैच में आसानी से हार मानने को तैयार नहीं थे और वो भी मैच में बेहतरीन परफॉर्मेंस देकर बॉबी लैश्ले पर कंट्रोल बनाने की कोशिश करते हुए दिखाई दिए थे। इस मैच के दौरान एक वक्त रेफरी को चोट लग गई थी और रेफरी का ध्यान फायदा भटके होने का फायदा उठाते हुए सैथ रॉलिंस ने बॉबी लैश्ले को लो ब्लो दे दिया था। हालांकि, सैथ रॉलिंस इस चीज़ का ज्यादा फायदा उठा नहीं पाए थे।

इस मैच के अंतिम पलों में सैथ रॉलिंस के दुश्मन मैट रिडल का दखल देखने को मिला था और इस वजह से सैथ का ध्यान भटक चुका था। इसका फायदा उठाते हुए बॉबी लैश्ले ने सैथ रॉलिंस को स्पीयर देकर मैच जीतते हुए अपना यूएस टाइटल रिटेन किया था।

बता दें, सैथ रॉलिंस यूएस चैंपियनशिप मैच में मिली हार से काफी गुस्सा थे और बैकस्टेज उनका मैट रिडल के साथ ब्रॉल देखने को मिला था। सैथ रॉलिंस इस ब्रॉल के दौरान मैट रिडल के साथ रीमैच लड़ने को तैयार हो गए थे और अब सैथ रॉलिंस vs मैट रिडल मैच को Extreme Rules 2022 इवेंट के लिए ऑफिशियल किया जा चुका है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment