Create
Notifications

WWE Raw: 2 कारण क्यों बॉबी लैश्ले vs ओमोस का मैच होना चाहिए और 2 कारण क्यों नहीं होना चाहिए 

WWE Raw में इस हफ्ते बॉबी लैश्ले और ओमोस का आमना-सामना देखने को मिला था
WWE Raw में इस हफ्ते बॉबी लैश्ले और ओमोस का आमना-सामना देखने को मिला था
Subham Pal
ANALYST

WWE रॉ (Raw) के इस हफ्ते के शो के दौरान टैग टीम टर्मोइल मैच देखने को मिला। पहले इस मैच में 7 टीमों को शामिल किया गया था, हालांकि, मैच से पहले WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और MVP ने भी खुद को इस मैच में शामिल कर लिया था। यही नहीं, बॉबी लैश्ले और MVP यह मैच जीतने में भी कामयाब रहे थे और अब इस टीम को अगले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान Raw टैग टीम चैंपियंस रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) & रिडल (Riddle) का सामना करने का मौका मिलेगा।

बता दें, इस हफ्ते Raw में हुए टर्मोइल मैच के दौरान लैश्ले और ओमोस का भी आमना-सामना हुआ था और इस दौरान ओमोस, लैश्ले पर दबदबा बनाने में कामयाब रहे थे। यही नहीं, मैच खत्म होने के बाद ओमोस ने लैश्ले को अपना मूव देकर धराशाई कर दिया था और शायद इस चीज के जरिए WWE ने इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच ड्रीम मैच कराने के संकेत दिए हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 2 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों WWE में बॉबी लैश्ले और ओमोस के बीच मैच होना चाहिए और 2 कारण क्यों मैच नहीं होना चाहिए।

1- WWE में बॉबी लैश्ले vs ओमोस मैच होना चाहिए: लैश्ले को अभी तक दूसरे सुपरस्टार्स से ज्यादा चुनौती नहीं मिली है

बॉबी लैश्ले ने WWE चैंपियन बनने के बाद से ही रेड ब्रांड में अपना दबदबा स्थापित किया है और इस दौरान उनका ड्रू मैकइंटायर, गोल्डबर्ग जैसे कई बड़े सुपरस्टार्स से सामना हो चुका है। हालांकि, कोई भी सुपरस्टार उन्हें ज्यादा चुनौती नहीं दे पाया। यही वजह है कि लैश्ले लंबे समय से WWE चैंपियन बने हुए हैं।

हालांकि, ओमोस ऐसे सुपरस्टार हैं जो बॉबी लैश्ले से भी ज्यादा ताकतवर हैं इसलिए वह लैश्ले के लिए कड़ी चुनौती पेश कर सकते हैं। यही कारण है कि WWE में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जरूर मैच होना चाहिए और इस मैच में लैश्ले की असली परीक्षा होगी।

1 / 3 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now