Create

WWE Raw: 2 कारण क्यों बॉबी लैश्ले vs ओमोस का मैच होना चाहिए और 2 कारण क्यों नहीं होना चाहिए 

WWE Raw में इस हफ्ते बॉबी लैश्ले और ओमोस का आमना-सामना देखने को मिला था
WWE Raw में इस हफ्ते बॉबी लैश्ले और ओमोस का आमना-सामना देखने को मिला था
reaction-emoji
Subham Pal

WWE रॉ (Raw) के इस हफ्ते के शो के दौरान टैग टीम टर्मोइल मैच देखने को मिला। पहले इस मैच में 7 टीमों को शामिल किया गया था, हालांकि, मैच से पहले WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और MVP ने भी खुद को इस मैच में शामिल कर लिया था। यही नहीं, बॉबी लैश्ले और MVP यह मैच जीतने में भी कामयाब रहे थे और अब इस टीम को अगले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान Raw टैग टीम चैंपियंस रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) & रिडल (Riddle) का सामना करने का मौका मिलेगा।

बता दें, इस हफ्ते Raw में हुए टर्मोइल मैच के दौरान लैश्ले और ओमोस का भी आमना-सामना हुआ था और इस दौरान ओमोस, लैश्ले पर दबदबा बनाने में कामयाब रहे थे। यही नहीं, मैच खत्म होने के बाद ओमोस ने लैश्ले को अपना मूव देकर धराशाई कर दिया था और शायद इस चीज के जरिए WWE ने इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच ड्रीम मैच कराने के संकेत दिए हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 2 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों WWE में बॉबी लैश्ले और ओमोस के बीच मैच होना चाहिए और 2 कारण क्यों मैच नहीं होना चाहिए।

1- WWE में बॉबी लैश्ले vs ओमोस मैच होना चाहिए: लैश्ले को अभी तक दूसरे सुपरस्टार्स से ज्यादा चुनौती नहीं मिली है

बॉबी लैश्ले ने WWE चैंपियन बनने के बाद से ही रेड ब्रांड में अपना दबदबा स्थापित किया है और इस दौरान उनका ड्रू मैकइंटायर, गोल्डबर्ग जैसे कई बड़े सुपरस्टार्स से सामना हो चुका है। हालांकि, कोई भी सुपरस्टार उन्हें ज्यादा चुनौती नहीं दे पाया। यही वजह है कि लैश्ले लंबे समय से WWE चैंपियन बने हुए हैं।

हालांकि, ओमोस ऐसे सुपरस्टार हैं जो बॉबी लैश्ले से भी ज्यादा ताकतवर हैं इसलिए वह लैश्ले के लिए कड़ी चुनौती पेश कर सकते हैं। यही कारण है कि WWE में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जरूर मैच होना चाहिए और इस मैच में लैश्ले की असली परीक्षा होगी।

1- मैच नहीं होना चाहिए: ओमोस इस वक्त WWE चैंपियन बनने के लिए तैयार नहीं हैं

ओमोस को WWE मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद से ही काफी स्ट्रॉन्ग बुकिंग मिली है और ऐसा लग रहा है कि उन्हें अगला मॉन्स्टर बनाने की तैयारी चल रही है। देखा जाए तो धीरे-धीरे ओमोस के परफॉर्मेंस में काफी सुधार देखने को मिला है लेकिन वह सिंगल्स स्टार बनने के लिए अभी भी पूरी तरह तैयार नहीं है।

यही कारण है कि इस वक्त ओमोस का WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले के खिलाफ मैच नहीं होना चाहिए। इसलिए WWE को इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच कराने से पहले ओमोस को ठीक तरह से बिल्ड करना चाहिए।

2- मैच होना चाहिए: WWE फैंस को यह मैच देखने में काफी मजा आएगा

ओमोस एक जायंट हैं और बॉबी लैश्ले भी इस वक्त WWE के सबसे ताकतवर सुपरस्टार्स में से एक हैं इसलिए फैंस इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच वन-ऑन-वन मैच देखना जरूर पसंद करेंगे। देखा जाए तो WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले vs ओमोस का मैच किसी ड्रीम मैच से कम नहीं है।

यही कारण है कि अगर WWE इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच बुक करती है तो इस मैच को किसी बड़े पीपीवी में कराया जा सकता है।

2- WWE में बॉबी लैश्ले vs ओमोस का मैच नहीं होना चाहिए: ओमोस के पिन होने का खतरा होगा

जैसा कि हमने बताया कि ओमोस को WWE मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद से ही काफी स्ट्रॉन्ग बुकिंग मिली है और उन्हें अगला मॉन्स्टर बनाए जाने की तैयारी की जा रही है। यही कारण है कि अभी तक WWE में ओमोस की पिनफॉल के जरिए हार नहीं हुई है। अगर ओमोस का वर्तमान WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले से मैच होता है तो लैश्ले द्वारा ओमोस को पिन किये जाने की संभावना काफी ज्यादा होगी।

हालांकि, ओमोस इस वक्त पिनफॉल के जरिए हार नहीं डिजर्व करते हैं और मैच हारने से उनके कैरेक्टर को काफी नुकसान हो सकता है। इस प्रकार, WWE के ओमोस को अगला मॉन्स्टर बनाने की मेहनत पर पानी फिर सकता है। यही कारण है कि इस वक्त ओमोस का WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले के खिलाफ मैच कराने से बचना चाहिए। यह देखना रोचक होगा कि कंपनी ने WWE में ओमोस vs बॉबी लैश्ले का मैच कराने को लेकर क्या प्लान बना रखा है।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...