Create
Notifications

WWE Raw, 21 जनवरी 2019: इन 5 रैसलरों पर रहेंगी सभी की नजरें

f
Atul Kushwaha
visit

WWE के रॉ ब्रांड का अगला एपिसोड बस कुछ देर बाद होने ही वाला है। य‍ह एपिसोड एक अन्‍य वजह से भी ओर दिलचस्‍प होगा, क्योंकि यह रॉयल रंबल से पूर्व अंतिम रॉ का एपिसोड होगा। इस एपिसोड में हमें ऐसे कई रैसलर देखने को मिलेंगे, जो अपनी स्टोरीलाइन आगे जारी रखेंगे। पिछले मंडे नाइट रॉ में ब्रॉन स्ट्रोमैन की तबाही, विंस मैकमैहन का ब्रॉन स्ट्रोमैन के ऊपर जुर्माना लगाना, फिन बैलर का यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए नंबर 1 रैसलर बनना और बॉबी लैश्ले का इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीतना, आदि देखने को मिला।

इस मंडे नाइट रॉ में इन सभी स्टोरी लाइन के साथ हमें रॉयल रंबल में भाग लेने वाले अन्य रैसलर के नाम भी पता चल सकते हैं। तो आइए जान लेते हैं उन पांच रैसलर के बारे में जिनके ऊपर सभी की नजरें होने वाली है।

#5 जॉन सीना

john cena and finn balor

पिछले मंडे नाइट रॉ में हुए फेटल-फोर-वे मुकाबले में जॉन सीना ने हिस्सा लिया था। लेकिन अफसोस यह है कि फिन बैलर ने उस मुकाबले में जॉन सीना को पिन कर मुकाबला जीत लिया। उस मुकाबले के दौरान जॉन सीना और ड्रू मैकइंटायर के बीच फाइट दर्शकों को काफी पसंद आई थी। जिससे दर्शक यह जानना चाहते हैं कि जॉन सीना और ड्रू मैकइंटायर के बीच क्या WWE कोई स्टोरी लाइन तैयार कर रही है?

इसके अलावा यह देखना भी दिलचस्प होगा कि जॉन सीना मंडे नाइट रॉ में आकर WWE यूनिवर्स से अपनी हार के बारे में क्या कहते हैं? जॉन सीना के प्रोमो देने के दौरान हमें ड्रू मैकइंटायर उन्हें इंटरफेयर करते नजर आ सकते हैं। अगर WWE रैसलमेनिया में जॉन सीना के साथ ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला तय करना चाहती है, तो इस स्टोरी लाइन की शुरूआत हमें इसी मंडे नाइट रॉ से देखने को मिलेगी। इस बीच मैकइंटायर जॉन सीना को रॉयल रंबल से एलिमिनेट करने की बात कर सकते हैं।

Get WWE News in Hindi Here

#4 बॉबी लैश्ले

bobby lashley

पिछली मंडे नाइट रॉ में बॉबी लैश्ले ने सभी को चौंकाते हुए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीत ली, जो उनका WWE में वापसी के बाद पहला टाइटल है। इस मंडे नाइट रॉ, बॉबी लैश्ले रिंग में अपनी जीत को लेकर प्रोमो देंगे। इस दौरान हमें डीन एंब्रोज के ऊपर हमला करते हुए देखने को मिल सकते हैं। जिसके बाद WWE इन दोनों रैसलर के बीच रॉयल रंबल में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए एक मुकाबला बुक कर सकती है।

#3 रोंडा राउजी

ronda rousey

रोंडा राउजी और साशा बैंक्स के बीच रॉयल रंबल में मंडे नाइट रॉ की टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मुकाबला देखने को मिलेगा। इससे पहले WWE ने मंडे नाइट रॉ में एक मुकाबला तय किया है जो एक टैग टीम मुकाबला होने वाला है। इस मुकाबले में एक तरफ रोंडा राउजी और उनकी दोस्त नटालिया होंगी, जिसका सामना साशा बैंक्स और बेली करेंगी। इस मुकाबले में यह देखना दिलचस्प होगा कि WWE रॉयल रंबल से पहले किस महिला रैसलर को ताकतवर दिखाना चाहती हैं?

#2 ब्रॉन स्ट्रोमैन

braun strowman

पिछला मंडे नाइट रॉ ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए अच्छा नहीं गया। विंस मैकमैहन के द्वारा उनके ऊपर लगभग 71 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया, क्योंकि ब्रॉन स्ट्रोमैन ने उनकी गाड़ी को नुकसान पहुंचाया था। इसके साथ विंस मैकमैहन ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को उनके रॉयल रंबल में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप के मुकाबले से भी निकाल दिया। ब्रॉन स्ट्रोमैन इस रॉ में अपना गुस्सा निकालते हुए और तोड़फोड़ करते हुए नजर आ सकते हैं। वहीं एक बार फिर उनके गुस्से का शिकार बैरन कॉर्बिन बनेंगे ।

#1 फिन बैलर

f

फिन बैलर को रॉयल रंबल में ब्रॉक लैसनर के विरुद्ध एक मुकाबला लड़ने का मौका दिया गया है इस मुकाबले में यदि फिन बैलर जीत जाते हैं तो वे अगले यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे। इस मंडे नाइट रॉ ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन और फिन बैलर रिंग में एक साथ नजर आ सकते हैं। जहां एक बार फिर पॉल हेमन अपने क्लाइंट ब्रॉक लैसनर की तारीफ करेंगे । मंडे नाइट रॉ के मैन इवेंट मे फिन बैलर और ब्रॉक लैसनर का आमना-सामना हो सकता है।

Edited by Ankit
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now