COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw, 21 जनवरी 2019: इन 5 रैसलरों पर रहेंगी सभी की नजरें

Atul Kushwaha
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
919   //    21 Jan 2019, 21:30 IST

f

WWE के रॉ ब्रांड का अगला एपिसोड बस कुछ देर बाद होने ही वाला है। य‍ह एपिसोड एक अन्‍य वजह से भी ओर दिलचस्‍प होगा, क्योंकि यह रॉयल रंबल से पूर्व अंतिम रॉ का एपिसोड होगा। इस एपिसोड में हमें ऐसे कई रैसलर देखने को मिलेंगे, जो अपनी स्टोरीलाइन आगे जारी रखेंगे। पिछले मंडे नाइट रॉ में ब्रॉन स्ट्रोमैन की तबाही, विंस मैकमैहन का ब्रॉन स्ट्रोमैन के ऊपर जुर्माना लगाना, फिन बैलर का यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए नंबर 1 रैसलर बनना और बॉबी लैश्ले का इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीतना, आदि देखने को मिला।

इस मंडे नाइट रॉ में इन सभी स्टोरी लाइन के साथ हमें रॉयल रंबल में भाग लेने वाले अन्य रैसलर के नाम भी पता चल सकते हैं। तो आइए जान लेते हैं उन पांच रैसलर के बारे में जिनके ऊपर सभी की नजरें होने वाली है।

#5 जॉन सीना


john cena and finn balor

पिछले मंडे नाइट रॉ में हुए फेटल-फोर-वे मुकाबले में जॉन सीना ने हिस्सा लिया था। लेकिन अफसोस यह है कि फिन बैलर ने उस मुकाबले में जॉन सीना को पिन कर मुकाबला जीत लिया। उस मुकाबले के दौरान जॉन सीना और ड्रू मैकइंटायर के बीच फाइट दर्शकों को काफी पसंद आई थी। जिससे दर्शक यह जानना चाहते हैं कि जॉन सीना और ड्रू मैकइंटायर के बीच क्या WWE कोई स्टोरी लाइन तैयार कर रही है?

इसके अलावा यह देखना भी दिलचस्प होगा कि जॉन सीना मंडे नाइट रॉ में आकर WWE यूनिवर्स से अपनी हार के बारे में क्या कहते हैं? जॉन सीना के प्रोमो देने के दौरान हमें ड्रू मैकइंटायर उन्हें इंटरफेयर करते नजर आ सकते हैं। अगर WWE रैसलमेनिया में जॉन सीना के साथ ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला तय करना चाहती है, तो इस स्टोरी लाइन की शुरूआत हमें इसी मंडे नाइट रॉ से देखने को मिलेगी। इस बीच मैकइंटायर जॉन सीना को रॉयल रंबल से एलिमिनेट करने की बात कर सकते हैं।

Get WWE News in Hindi Here


1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...