WWE Raw के धमाकेदार एपिसोड के बावजूद व्यूअरशिप में हुआ भारी नुकसान, रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

Ujjaval
WWE Raw में कई रोचक चीज़ें देखने को मिली
WWE Raw में कई रोचक चीज़ें देखने को मिली

WWE Raw: WWE रॉ (Raw) का हालिया एपिसोड काफी तगड़ा साबित हुआ था। इस शो में दिग्गज का रिटर्न हुआ और बेहतरीन मैच देखने को मिले। इसके बावजूद ट्रिपल एच (Triple H) और मैनेजमेंट के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, Raw के एपिसोड को रेटिंग्स के मामले में भारी गिरावट का सामना करना पड़ा है।

Wrestlenomics की रिपोर्ट के अनुसार WWE Raw के 21 अगस्त 2023 के एपिसोड की औसतन व्यूअरशिप 1,591,000 रही है। असल में यह पिछले हफ्ते के मुकाबले 9% कम है। आपको बता दें कि 13 जनवरी 2023 को हुए WWE Raw के एपिसोड के बाद यह पहला मौका है, जब शो को इतने कम लोगों ने देखा है।

WWE Raw के इस एपिसोड की 18 से 49 के डेमोग्राफिक्स में 8% तक गिरावट आई है। मुख्य व्यूअरशिप और डेमो रेटिंग्स दोनों मामलों में रेड ब्रांड के शो को संघर्ष करना पड़ा है। आपको बता दें कि 18 से 49 के डेमोग्राफ में 654,000 लोगों ने शो देखा था। पिछले हफ्ते Raw के एपिसोड की व्यूअरशिप में 7% गिरावट आई थी और इस हफ्ते 9% रेटिंग्स कम रही। SummerSlam 2023 के बाद WWE को नुकसान झेलना पड़ रहा है।

WWE Raw में क्या-क्या देखने को मिला था?

Raw का एपिसोड जबरदस्त रहा था और शो की शुरुआत में केविन ओवेंस का चौंकाने वाला रिटर्न देखने को मिला। न्यू डे ने एक टैग टीम मैच में ड्रू मैकइंटायर और मैट रिडल को हराया। चैड गेबल और गुंथर के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच भी फैंस को खूब पसंद आया। इस मुकाबले में गुंथर को काउंटआउट के चलते हार मिली

रिया रिप्ली ने कैंडिस लेरे पर बड़ी जीत दर्ज की। अकीरा टोज़ावा ने द मिज़ को हराकर फैंस को झटका दिया। बैकी लिंच और ट्रिश स्ट्रेटस ने अपनी स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाते हुए प्रोमो सैगमेंट में एक-दूसरे पर निशाना साधा। चेल्सी ग्रीन और पाइपर निवेन ने बतौर टीम पहली जीत दर्ज की। मेन इवेंट में कोडी रोड्स, केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन ने जजमेंट डे को पराजित किया। शो के दौरान Payback 2023 के लिए कुछ मैचों का ऐलान भी देखने को मिला।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now