WWE Raw के आखिरी एपिसोड की व्यूअरशिप में आई गिरावट, Brock Lesnar और Triple H भी नहीं कर पाए मदद

Ujjaval
WWE Raw के एपिसोड की व्यूअरशिप कम रही
WWE Raw के एपिसोड की व्यूअरशिप कम रही

Raw: WWE रॉ (Raw) का आखिरी एपिसोड काफी जबरदस्त रहा था। इस शो में कई शानदार मैचों और सैगमेंट्स का आयोजन किया गया था। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar), ट्रिपल एच (Triple H) और ट्रिश स्ट्रेटस (Trish Stratus) जैसे कई दिग्गज Raw का हिस्सा बने। हालांकि, व्यूअरशिप के मामले में WWE को जरूर नुकसान झेलना पड़ा है। दिग्गज भी रेटिंग बढ़ाने में मदद नहीं कर पाए।

ShowbuzzDaily और Wrestlenomics के अनुसार, Raw के 22 मई 2023 के एपिसोड की औसतन व्यूअरशिप 1.63 मिलियन रही। हालांकि, पिछले एपिसोड के मुकाबले 5 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली है। डेमो रेटिंग्स के मामले में 7 लाख 4 हजार लोगों ने इस शो को देखा और पिछले हफ्ते के मुकाबले इसमें भी 7 प्रतिशत की गिरावट आई है।

इस हिसाब से देखा जाए तो Raw को 18 से 49 के डेमोग्राफिक में 0.54 रेटिंग मिली है। Raw इस हिसाब से केबल पर ShowbuzzDaily की रैंकिंग में 5वें स्थान पर आया है। WWE की मुख्य प्रतियोगिता इसी बीच ESPN पर आ रहे Los Angeles Lakers vs Denver Nuggets मैच से थी। साथ ही NHL का फाइनल गेम भी Raw को टक्कर दे रहा था। कई जानकारों का मानना था कि Raw के इस एपिसोड को बहुत कम व्यूअरशिप मिलेगी। हालांकि, WWE ने कई फैंस को शो की ओर पूरे समय आकर्षित रखा।

WWE Raw में कई जबरदस्त चीज़ें देखने को मिली

Raw के एपिसोड की शुरुआत में ब्रॉक लैसनर ने कोडी रोड्स पर जानेलवा हमला किया और बाद में भी यह चीज़ देखने को मिली। पॉल हेमन इस शो में नज़र आए। साथ ही केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन का प्रोमो सैगमेंट भी तगड़ा साबित हुआ था। ब्रॉन्सन रीड, ज़ोई स्टार्क, अल्फा अकादमी, फिन बैलर, राकेल रॉड्रिगेज़ और डॉमिनिक मिस्टीरियो को अपने-अपने मैचों में जीत मिली।

ट्रिश स्ट्रेटस और बैकी लिंच का कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट शानदार रहा था। मेन इवेंट में सैमी ज़ेन, केविन ओवेंस और मैट रिडल ने इम्पीरियम फैक्शन को एक टैग टीम मैच में हराया। ट्रिपल एच का अंत में कोडी रोड्स के साथ सैगमेंट तगड़ा रहा था। WWE ने शो में Night of Champions इवेंट को हाइप करने पर मुख्य रूप से ध्यान दिया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now