COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE Raw 22 अक्टूबर2018 : 5 बड़ी चीजें जिसे WWE ने इशारों-इशारों में बता दिया

टॉप 5 / टॉप 10
10.94K   //    23 Oct 2018, 18:40 IST

This is very disappointing

इस हफ्ते की मंडे नाइट रॉ फैंस शायद ही कभी भुला पाएं। रॉ के इस एपिसोड में WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार रोमन रेंस ने जब अपनी बीमारी के बारे में बताया तो एरीना में मौजूद फैंस अपने आँसू नहीं रोक पाए। रोमन रेंस ने रॉ के एपिसोड में अपनी ल्यूकीमिया (एक तरह का ब्लड कैंसर) नाम की बीमारी का जिक्र किया।

फैंस के लिए यह काफी भावुक पल था। रोमन रेंस ने अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़ दी और रिंग से कुछ समय के लिए दूरी बना ली है। हम उम्मीद करते हैं कि रोमन रेंस जल्द ही WWE में वापसी करेंगे। रोमन रेंस के सेगमेंट के बाद WWE में कई शानदार चीजें देखने को मिली जिसमें डीन एम्ब्रोज़ का हील टर्न भी शामिल है।

हालांकि इस एपिसोड के दौरान के WWE ने कई बड़ी चीजों को इशारों ही इशारों में बता दिया जिसपर शायद फैंस का ध्यान नहीं गया होगा। इसी कड़ी में हम बात करने जा रहे हैं उन 5 बड़ी चीजों के बारे में जिसे WWE ने रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में इशारों ही इशारों में बता दिया।

रोमन रेंस के साथ मिलकर काम करना चाहते थे पॉल हेमन

Paul Heyman is a Roman Reigns guy

मंडे नाइट रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में जब रोमन रेंस की बीमारी के बारे में सभी को पता चला तो लॉकर रूप में मौजूद सभी सुपरस्टार्स भावुक हो गए। सभी सुपरस्टार्स रोमन रेंस को हिम्मत देते हुए दिखे। वहीं दूसरी ओर पॉल हेमन भी रोमन रेंस की बीमारी से काफी दुखी दिखे।

पॉल हेमन ने कहा कि रोमन रेंस दुनिया के सबसे शानदार रैसलर है। पॉल हेमन की इन बातों से लगता है जैसे वह रैसलमेनिया 35 में रोमन रेंस को अपने गाय के रूप में देख रहे थे। लेकिन रोमन रेंस की बीमारी के चलते शायद अब यह संभव नहीं हो पाएगा।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 5 NEXT
Topics you might be interested in:
ANALYST
Sport's Lover
Fetching more content...