Raw में बने तीन नए चैंपियन, सांता क्लोज ने भी जीती चैंपियनशिप 

सांता क्लोज ने किया हैरान
सांता क्लोज ने किया हैरान

इस हफ्ते हुए रॉ में 24*7 चैंपियनशिप काफी एक्टिव रही और लगातार कई सुपरस्टार्स ने इसे हासिल करने की कोशिश की। अकीरा टोजावा ने आर ट्रुथ को पिन करके इसे जीता, जिसे बाद में सांता क्लोज ने टोजावा को पिन करके अपने नाम कर लिया। हालांकि अंत में आर ट्रुथ ने ही इसे वापस पा लिया।

दरअसल न्यू यॉर्क सिटी में आर ट्रुथ घूम रहे थे, तभी अकीरा टोजावा ने पीछे से आकर उन्हें रोलअप किया और पिन करते हुए 24*7 चैंपियनशिप को अपने नाम किया। इसके बाद अकीरा टोजावा लगातार चैंपियनशिप को लेकर एक जगह से दूसरी जगह तक घूमते रहे। हालांकि टोजावा सांता क्लोज से टकरा गए और वहां आर ट्रुथ भी थे।

यह भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स LIVE- 23 दिसंबर 2019

सांता क्लोज ने मौके का फायदा उठाते हुए अकीरा टोजावा को ही पिन कर दिया और चौंकाते हुए 24*7 चैंपियनशिप को जीत लिया। हालांकि अंत में आर ट्रुथ ने सांता क्लोज को पिन करके अपनी 24*7 चैंपियनशिप को वापस पा ही लिया। रेफरी को भी लगातार एक जगह से दूसरी जगह भागना पड़ा और अंत में गुस्से में आकर वो भी चले गए।

शो को मनोरंजन बनाए रखने के लिए ऐसे सेगमेंट की काफी जरूरत होती है और क्रिसमस के कारण सांता क्लोज वाला एंगल काफी जबरदस्त था। हालांकि अब देखना होगा कि आर ट्रुथ कबतक 24*7 चैंपियन बने रहने में कामयाब रहते हैं।