Create

WWE न्यूज: इस हफ्ते हुई रॉ में WWE के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

Enter caption

विंस मैकमैहन ने पिछले हफ्ते कहा था कि WWE में काफी बदलाव देखने को मिलेंगे और इस हफ्ते वैसा ही कुछ देखने को भी मिला। हालांकि इस बीच WWE के नाम शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया और इतिहास में रॉ की रेटिंग 2 मिलियन व्यूवर्स से कम रही है।

हालांकि इस बात से ज्यादा हैरानी नहीं होनी चाहिए, क्योंकि यह शो पहले ही शूट हो गया था और फैंस को भी लगभग सभी परिणाम पहले से ही पता थे। इसके अलावा यह भी कह सकते हैं त्योहार के कारण भी फैंस ने रॉ में इतनी दिलचस्पी नहीं दिखाई।

क्रिसमस के समय हुई रॉ को पहले ही शूट कर लिया गया था, जिससे WWE सुपरस्टार्स अपने परिवार के साथ समय बिते पाए। हालांकि फिर भी शो के लिए दो टाइटल मैचों का भी ऐलान किया गया था। रोंडा राउजी ने अपनी बेस्ट फ्रेंड नटालिया के खिलाफ रॉ विमेंस चैंपियनशिप को डिफेंड किया। इसके अलावा बॉबी रूड और चैड गेबल ने रिवाइवल को हराकर रॉ टैग टीम चैंपियनशिप को रिटेन कर लिया। मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और बैरन कॉर्बिन का मुकाबला देखने को मिला।

शो की शुरूआत में होने के बाद यह पहला मौका था जब ऱॉ 2 मिलियन व्यूवर्स के मार्क को क्रॉस करने में नाकाम रहे। इस हफ्ते रॉ की व्यूवरशिप 1.775 मिलियन व्यूवर्स रही, जोकि पिछले हफ्ते के मुकाबले 2.547 30 प्रतिशत कम है।

रॉ को मंडे नाइट फुटबॉल से कड़ा मुकाबला मिला और फैंस के दिलचस्पी नहीं दिखाने का कारण यह भी था कि उन्हें सभी परिणाम लगभग पहले से ही पता थे। हालांकि देखना होगा कि स्मैकडाउन की रेटिंग किस प्रकार की होती है, क्योंकि ब्लू ब्रांड के परिणाम भी पहले ही लीक हो गए थे और हो सकता है कि उन्हें भी नुकसान हो सकता है।

हालांकि अब WWE अगले हफ्ते होने वाले रॉ के एपिसोड से काफी उम्मीद होगी, क्योंकि पहले ही जॉन सीना की वापसी का एलान हो चुका है और वो साल 2018 का आखिरी एपिसोड भी होने वाला है।

Get WWE News in Hindi Here

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment