Create
Notifications

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 24 जून, 2019

बैकी लिंच, सैथ रॉलिंस और अंडरटेकर
बैकी लिंच, सैथ रॉलिंस और अंडरटेकर
Ankit Kumar

WWE के स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पीपीवी के बाद अब बारी थी इस हफ्ते रॉ के एपिसोड की। स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पीपीवी को फैंस भले ही थोड़े निराश हुए हो लेकिन इस हफ्ते रॉ के शानदार एपिसोड ने फैंस की सारी नाराज़गी दूर कर दी होगी।

इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में द अंडरटेकर की वापसी देखने को मिली जो कि सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात थी। इसके अलावा रॉ के एपिसोड में WWE के अपकमिंग पीपीवी एक्सट्रीम रूल्स के लिए दो बड़े मुकाबलों का ऐलान हुआ।

एक तरफ जहां रोमन रेंस और अंडरटेकर टैग टीम के रूप में शेन मैकमैहन और ड्रूू मैकइंटायर के खिलाफ मुकाबला करेंगे तो वहीं सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच की जोड़ी यूनिवर्सल टाइटल और रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए बैरन कॉर्बिन और लेसी इंवास के खिलाफ मुकाबला करेगी।

इसके अलावा इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में कई शानदार सैगमेंट भी देखने को मिले। उम्मीद है कि फैंस को इस हफ्ते रॉ का शो पसंद आया होगा। हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी हम रॉ के एपिसोड में हुए मुकाबलों और सैगमेंट की वीडियो लेकर आए है।

तो आइए बिना किसी देरी के एक नज़र रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में हुए मुकाबलों और सैगमेंट की वीडियो हाइलाइट पर।

डेनियल ब्रायन, एरिक रोवन बनाम द न्यू डे बनाम द उसोज़ बनाम द रिवाइवल के बीच 8 मैन एलिमिनेशन टैग टीम मैच हुआ जिसमें द उसोज ने जीत हासिल की।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच ने बैरन कॉर्बिन और लेसी इवांस की चुनौती को स्वीकार किया, अब एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में इनके बीच यूनिवर्सल टाइटल और रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए मिक्सड टैग टीम मैच होगा।

youtube-cover

आर ट्रुथ बनाम मेवरिक के बीच 24/7 चैंपियनशिप मैच हुआ जो बेहद छोटा मुकाबला था, इस मुकाबले में आर ट्रुथ ने जीत हासिल की।

youtube-cover

शेन मैकमैहन, ड्रू मैकइंटायर बनाम रोमन रेंस के बीच मुकाबले में अंडरटेकर ने चौंकाने वाली वापसी की।

youtube-cover

ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम बॉबी लैश्ले के टग ऑफ वार, यह मुकाबला थोड़ा अजीब था जिसमें दोनों सुपरस्टार्स को एक दूसरे को रस्सी से खींचना था।

youtube-cover

ल्यूक गैलोज, कार्ल एंडरसन बनाम वाइकिंग रेडर्स के बीच मुकाबले में वाइकिंग रेडर्स ने जीत हासिल की, लेकिन यह मुकाबला केवल समय की बर्बादी के अलावा कुछ भी नहीं था।

youtube-cover

WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन ने सैमी जेन को हराया, इसके बाद कोफी ने केविन ओवेंस के खिलाफ भी मुकाबला लड़ा, इसमें भी कोफी की ही जीत हुई।

youtube-cover

नेओमी-नटालिया बनाम एलेक्सा ब्लिस-निकी क्रास के बीच टैग टीम मुकाबला हुआ, इस मुकाबले में एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रास ने जीत हासिल की।

youtube-cover

एजे स्टाइल्स ने सिंगल्स मुकाबले में रिकोशे को मात दी

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...