WWE Raw के लिए 3 बड़े मुकाबलों का हुआ ऐलान, मौजूदा चैंपियंस के सामने होगी बड़ी चुनौती, खतरनाक स्टार की विनिंग स्ट्रीक रहेगी जारी? 

WWE Raw, Bron Breakker, Karrion Kross, Isla Dawn, Alba Fyre,
क्या WWE Raw में खतरनाक स्टार फिर मचाएंगे बवाल?

WWE Raw 3 Big Matches Announced: WWE ने पिछले हफ्ते रॉ (Raw) के धमाकेदार एपिसोड का आयोजन किया था। ऐसा लग रहा है कि कंपनी इस हफ्ते भी रेड ब्रांड का बेहतरीन शो देना चाहती है। अब Raw के इस एपिसोड के लिए 3 नए मुकाबलों का ऐलान कर दिया गया है।

जैसा कि सभी जानते हैं कि एल्बा फायर और आईला डौन Clash at the Castle में नई विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनी थीं। अब Raw में उनके सामने केडन कार्टर और कटाना चांस नाम की बड़ी चुनौती होने वाली है। यह देखना रोचक होगा कि इस मुकाबले में दोनों में से कौन सी टीम बाजी मार पाती है।

इसके अलावा रेड ब्रांड में कैरियन क्रॉस vs कोफी किंग्सटन मैच भी होने वाला है। बता दें, क्रॉस काफी समय बाद WWE टीवी पर मैच लड़ने वाले हैं। यही कारण है कि कैरियन इस मुकाबले में कोफी को हराकर अपने इन-रिंग रिटर्न को खास बनाना चाहेंगे।

याद दिला दें, लुडविग काइजर ने पिछले हफ्ते Raw में ब्रॉन ब्रेकर vs शेमस मैच में दखल देकर इसका DQ के जरिए अंत करा दिया था। इसके बाद ब्रॉन ने लुडविग को स्पीयर देकर धराशाई कर दिया था। अब इस हफ्ते रेड ब्रांड के लिए इन दोनों के बीच सिंगल्स मैच बुक कर दिया गया है। यह देखना मजेदार होगा कि खतरनाक स्टार इस मुकाबले में काइजर को हराकर अपनी विनिंग स्ट्रीक जारी रख पाते हैं या नहीं।

WWE Raw में दो Money in the Bank क्वालीफाइंग मैच भी होने वाले हैं

WWE ने Raw के इस एपिसोड के लिए दो Money in the Bank क्वालीफाइंग मैच भी बुक कर दिए हैं। बता दें, मेंस MITB क्वालीफाइंग ट्रिपल थ्रेट मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन, ब्रॉन्सन रीड और चैड गेबल का आमना-सामना होने वाला है। इस मुकाबले में Wyatt Sick6 के दखल की अफवाहें हैं और यह देखना रोचक होगा कि इस मैच का किस तरह अंत होने वाला है।

इसके अलावा Raw में लायरा वैल्किरिया vs कायरी सेन vs शेना बैज़लर का विमेंस Money in the Bank क्वालीफाइंग लैडर मैच भी देखने को मिलने वाला है। संभावना ज्यादा है कि लायरा यह मैच जीतकर अपने करियर में पहली बार विमेंस MITB लैडर मैच में जगह बना सकती हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now