Create

साल 2021 में हुए सबसे बड़े नुकसान के बाद WWE में छाई गम की लहर, विंस मैकमैहन की हालत हुई खराब?

WWE
WWE

WWE रॉ(Raw) के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। इस हफ्ते रेड ब्रांड की व्यूअरशिप 1.621 मिलियन रही। पिछले हफ्ते शो की व्यूअरशिप 1.823 मिलियन थी। किसी भी घंटे में दो मिलियन का आंकड़ा ना छूने का ट्रेंड इस बार भी जारी रहा। इस शो में भी हर घंटे व्यूअरशिप नीचे आती रही। पिछले हफ्ते के मुकाबले देखा जाए तो इस बार 11.1 प्रतिशत की कमी देखने को मिली है। सबसे बुरी खबर ये है कि ये साल की सबसे कम व्यूअरशिप है। Raw इतिहास में देखा जाए तो चौथी ये सबसे कम व्यूअरशिप सामने आई है।

यह भी पढ़ें: शोक में डूबा WWE सुपरस्टार, जॉन सीना की हुई 'बेइज्जती', ब्रॉक लैसनर को लेकर फेमस सुपरस्टार का छलका दर्द

WWE को हुआ बहुत बड़ा नुकसान

WWE Raw ने इस हफ्ते शो की शुरूआत 1.661 मिलियन से की और ये दूसरे घंटे में 1.655 मिलियन हो गई। तीसरे घंटे का हाल तो और भी बुरा रहा क्योंकि व्यूअरशिप घटकर 1.546 मिलियन हो गई। विंस मैकमैहन ने Raw का हाल सुधारने के लिए कई चीजें कर दी है लेकिन अभी तक बिल्कुल भी सफलता नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें:Hell in a Cell में दो भाइयों के बीच हुआ था खतरनाक चैंपियनशिप मैच, WWE दिग्गज की धोखे से हुई थी चौंकाने वाली हार

शो में एक्शन की इस बार कोई कमी नहीं थी लेकिन ज्यादा कुछ अच्छा देखने को नहीं मिला। WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले को Raw में अपने एक्शन के लिए फटकार इस बार लगाई गई है। अगले हफ्ते WWE चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेेंडर मैच का ऐलान भी किया गया है। इसके अलावा एजे स्टाइल्स और Raw विमेंस चैंपियन रिया रिप्ली के लिए यह एपिसोड बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा। दोनों को अपने-अपने मैचों में चौंकाने वाली हार का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर के खिलाफ 10 सेकेंड में WWE चैंपियनशिप गंवाने के बाद पहली बार फेमस सुपरस्टार का छलका दर्द

रिडल और जेवियर वुड्स के बीच भी एक अच्छा मुकाबला देखने को मिला। रिडल ने रैंडी ऑर्टन का RKO लगाकर वुड्स के खिलाफ जीत हासिल की। इसके अलावा मेन इवेंट में WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए अच्छा मैच हुआ। नटालिया और टमिना ने एक बार फिर विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड कर ली है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment