Create

WWE चैंपियन को नया प्रतिद्वंदी मिलने और मेन इवेंट में हुए बवाल से कंपनी को हुआ फायदा, Raw की रेटिंग्स आई सामने 

WWE Raw की व्यूअरशिप में हुई बढ़ोत्तरी
WWE Raw की व्यूअरशिप में हुई बढ़ोत्तरी
reaction-emoji
PANKAJ

WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड बहुत शानदार रहा। काफी एक्शन इस शो में देखने को मिला। इस वजह से व्यूअरशिप में थोड़ा बहुत फायदा देखने को मिला। इस हफ्ते रेड ब्रांड की व्यूअरशिप 1.658 मिलियन रही, जबकि पिछले हफ्ते ये 1.593 मिलियन थी। हालांकि एक बार फिर दो मिलियन का आंकड़ा बहुत दूर रह गया।

WWE को Raw की वजह से हुआ फायदा, व्यूअरशिप में आया उछाल

WWE Raw ने इस हफ्ते की शुरूआत 1.727 मिलियन से की थी। दूसरे घंटे में ये 1.655 मिलियन पहुंच गई। तीसरे घंटे में व्यूअरशिप और नीचे गिरकर 1.580 मिलियन हो गई। वैसे ये सिलसिला काफी लंबे समय से चल रहा है। हर घंटे में व्यूअरशिप लगातार कम हो रही है। एक वक्त था जब तीसरे घंटे की व्यूअरशिप सबसे ज्यादा रहती थी लेकिन अब ऐसा नहीं है।

Raw का एपिसोड इस बार अच्छा रहा। WWE चैंपियन बिग ई ने शो की शुरूआत की। मेन इवेंट में फैटल 4वे मैच हुआ। सैथ रॉलिंस ने इस मैच में जीत हासिल की की। रॉलिंस अब WWE चैंपियनशिप के लिए बिग ई को चुनौती देंगे। विमेंस डिवीजन ने भी इस बार अच्छा काम किया।

टैग टीम डिवीजन में भी इस बार शो में अच्छा काम देखने को मिला। तीन घंटे के शो में जिस तरह की व्यूअरशिप होनी चाहिए वो अभी दिख नहीं रही है। हर घंटे में व्यूअरशिप नीचे जा रही है और इसका समाधान अभी तक नहीं मिला। ब्लू ब्रांड का एपिसोड दो घंटे का होता है और व्यूअरशिप हमेशा दो मिलियन से ऊपर रहती है। कंपनी को रेड ब्रांड के शो से ज्यादा उम्मीदें रहती है लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिली।

इस बार के शो में जरूर कुछ नई स्टोरीलाइन्स पर काम किया गया। अब देखना होगा कि आगे किस तरह काम होता है। WWE को व्यूअरशिप बढ़ाने के लिए कुछ नए हथकंडे अपनाने पड़ेंगे। रेड ब्रांड का मोमेंटम लगातार नहीं बने रहता है और ये सबसे बड़ी दिक्कत अभी तक सामने आई है। WWE को कुछ अलग तरह का काम इस शो के लिए करना पड़ेगा। अगर ऐसा नहीं हुआ तो आगे जाकर नुकसान होगा।

WWE Raw last night on USA Network was watched by 1,658,000 viewers and did a 0.47 rating in P18-49.Raw is up 19% from last week in P18-49 when it registered likely the lowest viewership in the demo in the program’s history.📊More demos & analysis: patreon.com/posts/57898488 https://t.co/wqvPrpBrHy

Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...