Create

भारतीय सुपरस्टार की डेब्यू मैच में करारी हार और दिग्गजों की गैरमौजूदगी से WWE को हुआ बड़ा नुकसान, Raw की रेटिंग्स आई सामने

WWE को लगा झटका
WWE को लगा झटका
reaction-emoji
PANKAJ

WWE रॉ (Raw) को इस बार तगड़ा झटका लगा। पिछले हफ्ते की व्यूअरशिप काफी शानदार रही थी लेकिन इस बार गिरावट देखने को मिली। इस हफ्ते रेड ब्रांड की व्यूअरशिप मात्र 1.814 मिलियन रही, जबकि पिछले हफ्ते ये 1.923 मिलियन रही थी। ओलंपिक गेम्स और दिग्गजों के नजर ना आने से WWE को नुकसान हुआ। एक बार फिर रेड ब्रांड का शो दो मिलियन का आंकड़ा नहीं छू पाया।

WWE को इस हफ्ते रेड ब्रांड की वजह से हुआ नुकसान

वैसे देखा जाए तो इस हफ्ते का शो कुछ खास नहीं रहा। कुछ अच्छे मैच जरूर देखने को मिले लेकिन सरप्राइज नजर नहीं आए। शो की शुरूआत Raw विमेंस चैंपियन निकी A.S.H ने की और अंत भी उनके मैच से ही हुआ। शुरूआत में ही फ्लेयर और रिया रिप्ली ने दखल दे दिया और इसके बाद SummerSlam के लिए बड़े ट्रिपल थ्रेट मैच का ऐलान कर दिया गया।

SummerSlam को लेकर बिल्डअप इस शो में जरूर देखने को मिला। कुछ अच्छी स्टोरीलाइन भी नजर आईं। जिंदर महल और मैकइंटायर की राइवलरी भी आगे बढ़ी। सबसे बड़ी बात कि भारतीय सुपरस्टार वीर को डेब्यू मैच में ही हार का सामना करना पड़ा। ड्रू मैकइंटायर ने उन्हें हरा दिया क्योंकि महल ने दखलअंदाजी कर दी थी।

शेमस और डेमियन प्रीस्ट के बीच भी अच्छा मैच देखने को मिला। कैरियन क्रॉस ने भी इस बार पहली जीत हासिल की। कीथ ली को लगातार दूसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा। WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने अपने पुराने साथियों को हराया। मेन इवेंट में फ्लेयर और निकी का मैच देखने को मिला। फ्लेयर ने निकी को हरा दिया और इसके बाद अगले हफ्ते के लिए इनके बीच रीमैच का ऐलान कर दिया गया। गुस्से में फ्लेयर ने निकी के ऊपर जबरदस्त हमला भी किया।

कुल मिलाकर देखा जाए तो शो में कुछ ऐसा खास देखने को नहीं मिला जिससे व्यूअरशिप बढ़ जाती। गोल्डबर्ग और जॉन सीना भी नजर नहीं आए। सीना ने ऑफ एयर होने के बाद मैच लड़ा लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। WWE को अब व्यूअरशिप बढ़ाने के लिए कुछ अलग से सोचना पड़ेगा क्योंकि फैंस की वापसी भी हो गई। अब अगर दो मिलियन से ऊपर व्यूूअरशिप नहीं जाएगी तो काफी नुकसान होगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...