COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE Raw, 29 अक्टूबर 2018: WWE द्वारा की गई 3 बड़ी गलतियां

टॉप 5 / टॉप 10
9.31K   //    30 Oct 2018, 17:59 IST

Eा

इस हफ्ते के मंडे नाइट रॉ के बाद WWE, Crown Jewel की ओर एक और कदम बढ़ गया है। Crown Jewel में लोगों की रूचि जगाने के लिए WWE के पास ये आखिरी मौका था। ये शो भी रॉ के किसी अन्य एडिशन की तरह ही था। लेकिन एक चीज़ जो बेहतर की जा सकती थी वो था समय। जो सैगमेंट्स कम समय के लिए चलने चाहिए थे वो काफी देर तक चलते रहे। और साथ ही दर्शकों को इतनी रैसलिंग भी देखने को नहीं मिली।

पिछले हफ्ते के शो की तुलना में ये शो कुछ ख़ास नहीं था। पिछले हफ्ते का मंडे नाइट रॉ WWE के लिए बहुत ख़ास रहा था लेकिन इस हफ्ते WWE फिर से बैकफुट पर नज़र आया और WWE पिछले हफ्ते की सफलता को बरकरार नहीं रख पाया। सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ के सैगमेंट के अलावा कुछ भी ऐसा नहीं लगा जिसके लिए WWE कोई प्लानिंग की हो।

इस आर्टिकल में हम बात करेंगे मंडे नाइट रॉ में की गयी WWE की तीन गलतियों के बारे में।


#3 जॉन सीना को बॉबी लैश्ले द्वारा रिप्लेस किया जाना


Bobby Lashley will replace John Cena in the WWE World Cup

वीकेंड पर जॉन सीना को लेकर ख़बरों का बाज़ार गरम था कि Crown Jewel के लिए सीना ने सऊदी अरब जाने के लिए मना कर दिया है। WWE को जॉन सीना की रिप्लेसमेंट ढूंढ़नी पड़ी क्योंकि सीना WWE वर्ल्ड कप के आठ प्रतिभागियों में से एक थे। इसके बाद WWE ने बॉबी लैश्ले और फिन बैलर के बीच एक मैच करवाया जोकि लियो रश की दखल देने के बाद डिसक्वालीफिकेशन के रूप में खत्म हो गया। मैच के बाद लैश्ले ने बैलर पर हमला कर दिया जिसके बाद बैरन कॉर्बिन खुश हो गए।

इस नतीजे के बाद अब लैश्ले को वर्ल्ड कप के पहले राउंड में सैथ रॉलिंस का सामना करना होगा। WWE के पास कई विकल्प थे लेकिन अंत में लैश्ले का चुनाव किया गया। जब से लैश्ले हील बने हैं तब से दर्शकों को ज़्यादा पसंद आए नहीं हैं। मैकइंटायर, इलायस, डीन एम्ब्रोज़ या फिर बैलर, जॉन सीना को रिप्लेस करने के लिए सही विकल्प हो सकते थे।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

1 / 3 NEXT
Topics you might be interested in:
ANALYST
I Write what entertains you the best. Stay tuned for some great content. Writes On- Fitness, WWE, Cricket, Football. "Life is no less than sports, keep playing until you get it right." Insta/Twitter- @Uditarora95
Fetching more content...