Create

WWE Raw में हुई 3 बहुत बड़ी गलतियां जिन्होंने शो का मजा पूरी तरह किरकिरा किया 

WWE Raw में देखने को मिली कई गलतियां
WWE Raw में देखने को मिली कई गलतियां

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड बहुत ही जबरदस्त रहा। शुरुआत से लेकर अंत तक रॉ (Raw) में काफी कुछ देखने को मिला। साथ ही कंपनी ने अगले प्रीमियम लाइव इवेंट हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) के लिए दो बड़े मैचों का ऐलान किया और Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच को भी ट्रिपल थ्रेट किया गया।

रिडल, स्ट्रीट प्रॉफिट्स, कोडी रोड्स, बैकी लिंच, इजेक्यूल, MVP जैसे सुपरस्टार्स ने इस हफ्ते Raw में महत्वपूर्ण जीत दर्ज की। हालांकि सभी मैचों का अंत क्लीन तरीके से नहीं हुआ और कुछ मुकाबले काउंटआउट या फिर DQ के जरिए भी समाप्त हुए। आपको बता दें कि ओमोस और MVP vs बॉबी लैश्ले और केविन ओवेंस vs इजेक्यूल मैच को Hell in a Cell के लिए ऑफिशियल कर दिया है।

वीर महान को भी पहली बार माइक पर आने का मौका मिला और उन्होंने मिस्टीरियो फैमिली पर अटैक करने का कारण बताया। इसके अलाव एलेक्सा ब्लिस ने वापसी के बाद अपनी विनिंग स्ट्रीक को जारी रखा। इतना सबकुछ हो जाने के बाद भी ऐसी काफी गलतियां हुई जिसने शो का मजा किरकिरा किया।

WWE Raw में कौन सी 3 बड़ी गलतियां देखने को मिली:

#) WWE Raw में नहीं दिखाई दिए कई प्रमुख सुपरस्टार्स

"I know you're watching at home. I love you, @RandyOrton."@SuperKingofBros #WWERaw https://t.co/qRNjZ052wr

इस हफ्ते Raw में ऐसे कई सुपरस्टार्स थे जो एक्शन में दिखाई नहीं दिए। यूएस चैंपियन थ्योरी, मुस्तफा अली, सिएम्पा, रैंडी ऑर्टन, फिन बैलर जैसे मुख्य सुपरस्टार्स की कमी खली। इसके अलावा सोन्या डेविल, अपोलो क्रूज, कमांडर अजीज भी शो से इस हफ्ते गायब रहें। यह काफी चौंकाने वाली बात रही क्योंकि ज्यादातर सुपरस्टार्स किसी ना किसी स्टोरीलाइन का इस समय हिस्सा हैं।

SmackDown में Raw टैग टीम चैंपियनशिप गंवाने के बाद फैंस रैंडी ऑर्टन को देखना चाहते थे, लेकिन रिडल अकेले ही दिखाई दिए। उन्होंने भले ही स्ट्रीट प्रॉफिट्स के साथ मिलकर महत्वपूर्ण जीत दर्ज की, लेकिन फिर रैंडी ऑर्टन उनके साइड में रहते तो काफी अच्छा रहता। अली और थ्योरी की कहानी भी बीच में रुक गई, तो जजमेंट डे के खिलाफ एजे स्टाइल्स और लिव मॉर्गन को फिन बैलर की कमी खली। उम्मीद है अगले हफ्ते यह सुपरस्टार्स जरूर वापसी करेंगे।

#) WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए टूर्नामेंट की शुरुआत नहीं करना

Sasha Banks and Naomi have been suspended indefinitely. There will be a future tournament to crown the new WWE Women's Tag Team Champions. https://t.co/8xhJe0l5bV

SmackDown के आखिरी एपिसोड में इस बात का ऐलान किया गया था कि साशा बैंक्स और नेओमी को सस्पेंड किया जा रहा है। साथ ही बताया गया था कि नई विमेंस टैग टीम चैंपियंस के लिए टूर्नामेंट की शुरुआत की जाएगी। उम्मीद थी कि इस हफ्ते टूर्नामेंट की शुरुआत होगी या फिर ब्रैकेट का ऐलान किया जाएगा।

हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ और विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप का जिक्र ही नहीं हुआ। वैसे भी WWE के विमेंस डिवीजन में टैग टीम्स की काफी कमी है और फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर कितनी टीमों के बीच यह टूर्नामेंट होगा। Raw में इसकी शुरुआत होती तो फैंस के बीच रोमांच बना रहता और WWE के इस फैसले ने काफी निराश किया।

#) WWE Raw में कोडी रोड्स को क्लीन जीत नहीं मिलना

😣😣😣😣😣😣😣😣@WWERollins brings the punishment to @CodyRhodes ahead of #HIAC!#WWERaw https://t.co/LTfCFJqXm7

कोडी रोड्स ने WrestleMania 38 में वापसी की थी और सैथ रॉलिंस को क्लीन तरीके से हराया था। इसके बाद उनका मुकाबला Raw में द मिज से दो बार, केविन ओवेंस और यूएस चैंपियनशिप के लिए थ्योरी से एक बार मुकाबला किया। हालांकि आपको जानकर हैरानी होगी कि कोडी रोड्स के सिर्फ एक मैच का अंत क्लीन तरीके से हुआ।

कोडी रोड्स ने द मिज को अप्रैल में क्लीन तरीके से Raw में पिन किया था। इसके बाद केविन ओवेंस के खिलाफ उन्होंने काउंटआउट, थ्योरी और द मिज के खिलाफ DQ के जरिए जीत दर्ज की। यह बात समझी जा सकती है कि WWE कोडी रोड्स को इतनी जल्दी हराना नहीं चाहती, लेकिन उन्हें क्लीन जीत नहीं मिलना भी काफी हैरान करता है। फैंस भी एक तरह के फिनिश देखकर अब परेशान हो गए हैं और उन्हें कुछ नए की जरूरत है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment