COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: WWE के पूर्व चैंपियन को Raw से निकाला गया

SENIOR ANALYST
न्यूज़
11.67K   //    04 Dec 2018, 09:31 IST

Enter caption

WWE रॉ में जब से बैरन कॉर्बिन एक्टिंग जनरल मैनेजर बने हैं, तब से वो अपने मन-मुताबिक फैसले लेकर कई रैसलरों को परेशान कर रहे हैं। बैरन कॉर्बिन के ऐसे ही फैसले का शिकार हीथ स्लेटर और रायनो की जोड़ी बनी।

टैक्सस के ह्यूस्टन में हुई रॉ के दौरान बैरन कॉर्बिन ने बैकस्टेज सैगमेंट के दौरान हीथ स्लेटर और रायनो से बातचीत करते हुए कहा कि उन्होंने कुछ कैल्कुलेशन की है, जिसकी वजह से रॉ में सिर्फ 1 ही रैसलर की जगह बनती है, रॉ में या तो हीथ स्लेटर रहेंगे या फिर रायनो। बैरन कॉर्बिन ने दोनों में से किसी एक को जॉब छोड़ने की बात कही ताकि दूसरे की जगह बनी रहे। दोनों ही सुपरस्टार्स ने ऐसा करने से इंकार कर दिया।

रॉ के एक्टिंग जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन ने फैसला लिया कि रॉ में दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच कराया जाएगा और हारने वाले सुपरस्टार को रॉ से बाहर कर दिया जाएगा। WWE रॉ के आखिरी घंटे के दौरान पूर्व स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन हीथ स्लेटर और रायनो के बीच मैच हुआ। खास बात ये रही कि दोनों ने रिंग में एक साथ एंट्री की। मैच की बैल बजते ही रायनो ने खतरनाक रूप लेते हुए हीथ स्लेटर पर हमला शुरु कर दिया।

शुरुआत में लगा कि रायनो अपनी जॉब बचाने में कामयाब रहेंगे लेकिन हीथ स्लेटर ने मौका पाकर रायनो को नैकब्रेकर का शिकार बनाया और पिन करके मैच में जीत हासिल की। इस जीत का साफ मतलब था कि हीथ स्लेटर रॉ का हिस्सा बने रहेंगे और रायनो की अब रॉ से छुट्टी हो चुकी है।

मैच जीतने के बाद भी हीथ स्लेटर के लिए भी बुरी खबर सामने आई। हीथ मैच जीतने के बाद बैकस्टेज जा रहे थे, तभी बैरन कॉर्बिन उनके सामने आ गए और कहने लगे कि इन-रिंग रैसलर के रूप में तुम्हारा करियर अब नहीं बचा, तुम्हें अब एक रैफरी बनना चाहिए। बैरन कॉर्बिन ने हीथ को रैफरी वाली जर्सी दी और वहां से निकल गए। अब देखना होगा कि रायनो और हीथ स्लेटर का क्या होगा।

WWE रॉ के नतीजे, वीडियो हाइलाइट्स और इससे जुड़ी खबरें यहां पढ़ें

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...