COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw रिजल्ट्स LIVE: 3 दिसंबर, 2018

SENIOR ANALYST
न्यूज़
25.02K   //    04 Dec 2018, 06:24 IST

Enter caption

रोंडा राउजी, एंबर मून vs टमिना, नाया जैक्स

नाया जैक्स और टमिना रिंग में आ गई है। रोंडा भी पहुंच गई है। लेकिन एंबर मून के आने से पहले नाया और टमिना ने रोंडा पर हमला कर दिया है। इसके बाद एंबर मून ने जाकर दोनों को अपने शानदार मूव से गिरा दिया। रोंडा ने नाया को शानदार किक मारकर रिंग के बाहर फेंक दिया है। इसके बाद लगातार रोंडा और एंबर मू ने दोनों को मौका नहीं दिया। खासतौर पर रोंडा राउजी काफी गुस्से में नजर आ रही थी। उन्होंने कई बार नाया को फाइट के लिए बुलाया लेकिन वो नहीं आई। अंत में रोंड राउजी ने शानदार ऑर्मबार टमिना को लगाकर ये मैच जीत लिया है।


फिन बैलर vs जिंदर महल

दोनों सुपरस्टार रिंग में आ गए है। बैरन कॉर्बिन ने बैकस्टेज में इस मुकाबले का एलान किया था। जिंदर ने उठाकर बैलर को रिंग पोस्ट में मार दिया है।और इसके बाद उठाकर रोप वे पर फेंक दिया है। जिंदर महल ने इसके बाद लगातार बैलर पर हमला किया लेकिन बाद में मौका पाकर बैलर ने जिंदर को जबरदस्त किक मारकर नीचे गिरा दिया है। इसके बाद बैलर टॉप रोप पर चढ़ गए है। सिंह ब्रदर्स ने दखलअंदाजी दे दी है। सिंह ब्रदर्स रिंग के बाहर भांगड़ा कर रहे है। अचानक अपोलो क्रूज आ गए और उन्होंने दोनों को उठाकर फेंक दिया। जिंदर महल ने शानदार किक अपोलो को मार दी। इसका फायदा बैलर ने उठाया और रिंग के अंदर अपना फिनिशिंग मूव मारकर ये मैच जीत लिया है।


हीथ स्लेटर vs रायनो

बैरन कॉर्बिन ने एलान किया था कि इस मैच को जो भी हारेगा उसका रॉ करियर खत्म हो जाएगा और उसे फायर कर दिया जाएगा। ये मैच ज्यादा लंबा चला भी नहीं। हीथ स्लेटर ने आसानी से रायनो को हरा दिया है।

Advertisement

डीन एंब्रोज का सैगमेंट

डीन एंब्रोज अपने गॉर्ड्स के साथ रिंग में आए है। सभी ने मुंह में मॉस्क पहना हुआ है। स्वात टीम पूरी डीन लेकर आए है। डीन ने रिंग में आकर सैथ रॉलिंस को बहुत कुछ कहा। उन्हें करेक्टरलेश से लेकर गंदा इंसान कर दिया। यहीं नहीं डीन एंब्रोज ने रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस दोनोें को धोखेबाज बताया। और कह दिया कि दोनों हमेशा अपने लिए सोचते थे। मेरी गलती थी कि मैंने इन दोनों के ऊपर भरोसा कर लिया। इसके बाद डीन एंब्रोज ने सैथ रॉलिंस को टीएलसी में हराकर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप अपने नाम करने की बात कही।

सैथ रॉलिंस का म्यूजिक बज गया है। लेकिन सैथ ने पीछे से आकर स्वात टीम पर हमला कर दिया। इसके बाद उन्होंने डीन को मारा। फैंस की जगह जाकर दोनों ने एक दूसरे के ऊपर हमला किया। डीन एंब्रोज ने एक बार फिर धोखे से मॉस्क से सैथ के मुंह पर मार दिया। इसके बाद दो बार डर्डी डीड्स मारकर सैथ रॉलिंस को धरासाई कर दिया है।


मेवरिक vs बॉबी रूड

दोनों के बीच मैच शुरू हो गया है। बॉबी रूज मेवरिक पर हमला कर रहे है। लेकिन बैकस्टेज में चैड गेबल पर ऑथर्स ऑफ पेन ने हमला कर दिया है। बैरन ने आकर इस मैच को 3 ऑन 2 कर दिया है। रिगं में आकर ऑथर्स ऑफ पेन ने चैड गेबल और बॉबी रूड को बुरी तरह मार दिया है। अंत में मेवरिक ने बॉबी रूड को कवर कर ये मैच जीत लिया है।


इलायस का सैगमेंट

इलायस के सैगमेंट में रैंप पर आकर लियो रश और बॉबी लैश्ले ने दखल दे दिया है। इलायस को गुस्सा आया और वो गिटार मारने लैश्ले को गए। लियो रश रैंप के नीचे भाग गए है। लैश्ले ने इलायस पर अटैक कर दिया। लेकिन इलायस ने स्टेज पर जाकर लैश्ले को पटक दिया है। इलायस गिटार मारने गए लेकिन लैश्ले अंदर भाग गए है। इसके बाद फिन बैलर ने लियो रश को ऊपर फेंका और इलायस ने उऩके ऊपर गिटार मार दिया है।


डॉल्फ जिगलर vs मैकइंटायर

बैरन कॉर्बिन के एलान के बाद मैच शुरू हो गया है। मैकइंटायर ने शुरू में ही हमला जिगलर पर कर दिया है। मैकइंटायर का सामना करना जिगलर के लिए मुश्किल हो गया हैै। मैकइंटायर ने रिंग पोस्ट में जाकर जिगलर को मार दिया है। मैकइंटायर ने शानदार सुपलैक्स मार दिया है। और इसके बाद रिंग के बाहर एपरन और बैरीकेट में मारकर स्पाइनबस्टर दे दिया है। जिगलर बुरी तरह रिंग में गिर गए है। लेकिन ये क्या बैलर आ गए है। बैलर रिंग कॉर्नर पर है। जिगलर ने वापसी करने की कोशिश की लेकिन नहीं कर पाए।

जिगलर ने इसके बाद शानदार डीडीटी मैकइंटायर को मारकर कवर किया लेकिन मैकइंटायर बच गए है। जिगलर ने रिंग के बाहर मैकइंटायर को फेंक दिया। जिगलर ने दो बार उन्हें बैरीकेट में मार दिया लेकिन इसके बाद मैकइंटायर ने जिगलर को उठाकर बैरीकेट के ऊपर फेंंक दिया। मैकइंटायर ने जिगलर को रिंग के अंदर फेंक दिया लेकिन मौका देखकर बैलर ने शानदार किक मैकइंटायर को मार दी। रैफरी ने काउंट शुरू कर दिया। अंतिम काउंट तक मैकइंटायर पहुंच गए लेकिन जिगलर ने किक मारकर कवर कर ये मैच जीत लिया है।


बैरन कॉर्बिन, मैकइंटायर का सैगमेंट

कॉर्बिन रिंग में आ गए है।

बैरन: सिर्फ दो हफ्ते बाद में स्ट्रोमैन को हराकर मैं नया जनरल मैनेजर बन जाऊंगा। मुझे काफी अच्छा लग रहा है। ये रास्ता मेरे लिए काफी खतरनाक रहा है। लेकिन मेहनत से सब हासिल कर सकते है। स्ट्रोमैन,कर्ट एंगल, शील्ड, बैलर सभी मेरे रास्ते में आए लेकिन एक आदमी है जिसके कारण ये रास्ता मेरे लिए आसान हो गया। वो मैकइंटायर है।

मैकइंटायर को बधाई दी गई और इसके बाद मैकइंटायर रिंग में आ गए है। उन्हें सम्मान देने के लिए बुलाया गया है। बैरन ने रॉ गोल्ड मैडलिस्ट देकर मैकइंटायर को थैंक्यू कहा। इसके बाद मैकइंटायर ने अपने बारे में बताया कि उन्होंने कितनी मेहनत की। और फिर फिन बैलर को बच्चा कहते हुए टीएलसी में हराने की बात कही।

जिगलर आ गए है। जिगलर ने दोबारा उनके साथ आने के लिए कहा। लेकिन मैकइंटायर ने जिगलर का मजाक बना दिया और उन्हें यहां से जाने के लिए कह दिया है। जिगलर काफी गुस्से में है। उन्होंने मैकइंटायर पर हमला कर दिया और जिक जैक मारकर मैकइंटायर को गिरा दिया है। जिगलर जा रहे है लेकिन बैरन ने दोनों के बीच मैच का एलान कर दिया है।


लूचा हाउस पार्टी vs द रिवाइवल

मैच शुरू हो गया है। इस बार भी द रिवाइवल को निराशा झेलनी पड़ी है। लूचा ने पिछली बार की तरह ये मैच भी आसानी से जीत लिया है।


बैकस्टेज

बैकस्टेज में बैरन कॉर्बिन से बॉबी रूड और चैड गेबल रीमैच टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मांगने आए है। बैरन ने शर्त ऱख दी कि अगर मेवरिक को बॉबी रूड हरा देंगे तो फिर उन्हें उनका रीमैच मिल जाएगा।


एलेक्सा ब्लिस का सैगमेंट

एलेक्सा रिंग में आ गई है।

एलेक्सा: पिछले हफ्ते बैरन ने मुझे विमेंस डिवीजन का जनरल मैनेजर बनाया। तो मैं इस काम को हर हफ्ते अच्छे से करूंगी। पिछले हफ्ते प्लान फेल हो गया था लेकिन एक बार फिर आजमाते है। तो एक बार फिर साशा बैंक्स और बेली का स्वागत कीजिए। बेली और साशा रिंग में आ गई है।

सवाल:सोशल मीडिया पर आप एक दूसरे को कैसे रिस्पांस करते है।

साशा:हमें हर मोमेंट पर मजा आता है।

सवाल:आपको 2019 में क्या बदलाव करना है विमेंस डिवीजन के लिए।

बेली:साशा और मैं टैग टीम चैंपियन पहली बार बनना चाहेंगे।

सवाल:अगर आपको सुपरपॉवर दे दी जाए तो क्या करेंंगे।

बेली: मैं सबको खराब कर दूंगी और इसकी शुरूआत एलेक्सा से होगी।

डाना ब्रूक, मिक्की जेम्स और एलिसा फॉक्स आ गई है। लेकिन एलेक्सा ने उन्हें रोक दिया और टैग टीम मैच का एलान कर दिया। मैच शुरू हो गया है। मिक्की और एलिसा ने बेली पर लगातार शुरू में ही हमला कर दिया है। काफी देर बाद बेली को किक मारने एलिसा आई लेकिन वो किक मिक्की को लग गई। साशा ने आकर एलिसा को अपना लॉक लगा दिया लेकिन मिक्की ने बचा लिया। बेली ने आकर एलिसा को ड्राप किक मार दिया और इसके बाद मिक्की को साशा और बेली ने पीटना शुरू कर दिया। बेली ने बेली टू बेली देकर ये मैच जीत लिया।

बेली और साशा बैंक्स ने एलिसा फॉक्स और मिक्की जेम्स को हराया


रोंडा राउजी, नटालिया vs नाया जैक्स, टमिना

शो की शुरूआत शानदार हो गई है। पहला ही मैच धमाकेदार होने जा रहा है। सभी सुपरस्टार्स रिंग में पहुंच गए है। लेकिन ये क्या नाया जैक्स और टमिना ने रोंडा पर हमला कर रिंग के बाहर फेंक दिया। और नटालिया पर रॉयट स्क्वायड ने आकर हमला कर दिया है। नटालिया बुरी तरह मार खा रही है। रोंडा उन्हें एक बार फिर बचाने आई लेकिन नाया और टमिना ने फिर रिंग में उन्हें शोल्डर मारकर गिरा दिया। रिंग के बाहर रॉयट स्क्वायड ने नटालिया को टेबल के ऊपर ट्रिपल पॉवरबॉम्ब मार दिया है।


नमस्कार रॉ की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है।फैंस को इस हफ्ते की रॉ का इंतजार है।पिछले हफ्ते का मंडे नाइट रॉ एपिसोड इतना अच्छा नहीं था और इसे फैंस की तरफ से ख़राब रिव्यू मिले थे। इस शो में हमें TLC पीपीवी के लिए दुश्मनियो का बिल्ड-अप देखने को मिला लेकिन ज्यादातर चीज़ें सोच के मुताबिक हुई थी। बहुत मजाक पिछले हफ्ते रॉ का हुआ था।

पिछले हफ्ते डीन एम्ब्रोज़ ने भी अपने करियर का सबसे ख़राब प्रोमो दिया था। आखिरी हफ्ते सिर्फ सैथ रॉलिंस और डॉल्फ ज़िगलर का मैच फैंस को पसंद आया था। इस हफ्ते के लिए WWE ने एक विमेंस टैग टीम मैच की घोषणा कर दी है और वहीं अफवाहें ये हैं कि स्ट्रोमैन की इस शो के अंदर वापसी हो सकती है। टीेएलसी के लिए लगाता बिल्डअप चल रहा है। सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज के बीच एक शानदार सैगमेंट देखने को मिलेगा।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...