Create

WWE Raw: 4 बड़ी गलतियां जो शो के दौरान देखने को मिलीं

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। रेड ब्रांड के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीजें देखने को मिलीं। वहीं, इस हफ्ते Raw के शो का अंत द उसोज (The Usos) vs ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) & बिग ई (Big E) मैच से हुआ था। बता दें, इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान जेवियर वुड्स और जिंदर महल अपने-अपने मैच जीतकर King of the Ring टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर चुके हैं।

इसके अलावा इस हफ्ते के शो के दौरान एक टैग टीम भी टूटती हुई नजर आई। वहीं, Raw विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर, SmackDown विमेंस चैंपियन बैकी लिंच, साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर टैग टीम एक्शन में नजर आईं। इसके अलावा भी इस हफ्ते के शो के दौरान काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE Raw से सामने आईं 4 बड़ी गलतियों पर एक नजर डालते हैं।

4- WWE Raw में शार्लेट फ्लेयर & बैकी लिंच vs बियांका ब्लेयर & साशा बैंक्स का मैच

इस हफ्ते Raw में बियांका ब्लेयर, साशा बैंक्स के साथ मिलकर Raw विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर & SmackDown विमेंस चैंपियन बैकी लिंच की टीम का सामना करती हुई दिखाई दी थीं। बता दें, बियांका इस मैच में शामिल एकमात्र बेबीफेस सुपरस्टार थीं और मैच शुरू होने से पहले ही उनकी अपने पार्टनर साशा बैंक्स के साथ बहस हो गई थी। यही नहीं, जल्द मैच में शामिल सभी सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल शुरू हो गया था।

WWE ऑफिशियल्स ने इन चारों सुपरस्टार्स के बीच मैच जरूर शुरू कराया लेकिन यह मैच ज्यादा देर तक जारी नहीं रह पाया और रिंग में एक बार फिर ब्रॉल हो गया। यही वजह है कि इस मैच का रिजल्ट नहीं आ पाया। देखा जाए तो यहां कंपनी ने दो अलग-अलग चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन को मिलाने की कोशिश की थी। हालांकि, ये चारों सुपरस्टार्स वर्तमान समय में एक-दूसरे की दुश्मन हैं इसलिए टैग टीम मैच के बजाए इन चार सुपरस्टार्स के बीच फेटल फोर वे मैच कराना ज्यादा अच्छा होता।

3- WWE Raw में जैफ हार्डी की हार

Two very different competitors.Two very different styles.@austintheory1 vs. @JEFFHARDYBRAND RIGHT NOW on #WWERaw! https://t.co/xL3OOZ7ee1

पिछले हफ्ते Raw में ऑस्टिन थ्योरी ने जैफ हार्डी पर हमला किया था। इस वजह से थ्योरी को इस हफ्ते Raw में जैफ हार्डी का सामना करने का मौका मिला। इस मैच के दौरान ऑस्टिन थ्योरी ने काफी प्रभावित किया और अंत में वो रोलअप के जरिए हार्डी को हराने में कामयाब रहे थे।

इस मैच में जैफ हार डिजर्व नहीं करते थे लेकिन ऐसा लग रहा है कि कंपनी जैफ का इस्तेमाल युवा स्टार्स को आगे बढ़ाने के लिए करना चाहती है। हालांकि, Crown Jewel के बाद जैफ SmackDown का हिस्सा बनने वाले हैं और इस ब्रांड का हिस्सा बनने से पहले हार्डी की हार के जरिए उनका मोमेंटम कम करना सही नहीं है।

2- WWE Raw में अली & मंसूर को अलग करना

"I'M SICK OF THIS!"@AliWWE has had enough of @KSAMANNY. #WWERaw https://t.co/1lvdU0HA4i

WWE Raw में इस हफ्ते मंसूर & अली का मुकाबला सेड्रिक एलेक्जेंडर & शैल्टन बेंजामिन से हुआ। इस मैच के अंत में सेड्रिक ने अली को अपना फिनिशिंग मूव लगाकर अपनी टीम को जीत दिला दी थी। हालांकि, अली अपनी हार से खुश नहीं थे और उन्होंने मंसूर को धक्का दे दिया था।

यही नहीं, अली ने बैकस्टेज मंसूर पर जबरदस्त हमला करके उनके साथ अपनी दोस्ती समाप्त कर ली थी। हालांकि, अली & मंसूर को टीम के रूप में काम करते हुए ज्यादा समय नहीं हुआ था इसलिए Raw में इन दोनों सुपरस्टार्स को अलग करना गलत फैसला था। अब Crown Jewel के लिए अली vs मंसूर मैच की घोषणा की जा चुकी है।

1- WWE Raw में कोफी किंग्सटन का KOTR सेमीफाइनल में जगह नहीं बना पाना

इस हफ्ते Raw में जेवियर वुड्स, रिकोशे को हराकर King of the Ring टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाने में कामयाब रहे। ऐसा लग रहा था कि कोफी किंग्सटन अपना मैच जीतकर टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाने में कामयाब रहेंगे और फैंस को कोफी vs जेवियर वुड्स का ड्रीम मैच देखने को मिलेगा।

हालांकि, इस हफ्ते Raw में कोफी, जिंदर महल से हारकर KOTR टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। कोफी की इस हार की वजह से अब KOTR टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में कोफी vs जेवियर का मैच देखने को नहीं मिलेगा। देखा जाए तो इस हफ्ते Raw में कंपनी ने कोफी को हार के लिए बुक करके बड़ी गलती की है।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...