Create

WWE Raw: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिलीं 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। रॉ (Raw) के इस हफ्ते के शो के जरिए भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) और थ्योरी (Theory) की वापसी हुई और ये दोनों ही सुपरस्टार्स शो में मैच लड़ते हुए दिखाई दिए। इसके अलावा रेड ब्रांड में एक बड़ा चैंपियनशिप मैच भी देखने को मिला।

साथ ही, इसी शो के दौरान Clash at the Castle के लिए सैथ रॉलिंस vs रिडल मैच का ऐलान किया गया। देखा जाए तो Raw के इस एपिसोड के दौरान कई बेहतरीन चीज़ें देखने को मिलीं लेकिन इसके साथ ही शो में कुछ गलतियां भी हुई थी। इस आर्टिकल में हम ऐसी ही 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड में देखने को मिलीं।

4- WWE Raw में ड्रू मैकइंटायर vs केविन ओवेंस मैच का नतीजा नहीं आना

WHITE NOISE!Are you watching, @WWESheamus? 👀#WWE #WWERaw https://t.co/x6MW6sR773

WWE Raw में इस हफ्ते ड्रू मैकइंटायर vs केविन ओवेंस मैच देखने को मिला। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त एक्शन देखने को मिला और यह शो में हुए सबसे बेहतरीन मैचों में से एक साबित हुआ। हालांकि, इस बेहतरीन मैच का काफी साधारण अंत हुआ था।

बता दें, ड्रू मैकइंटायर यह मैच जीतने के काफी करीब आ गए थे लेकिन इसके बाद द उसोज ने मैच में दखल देते हुए मैकइंटायर पर हमला कर दिया था और इस वजह से मैच का DQ के जरिए अंत हुआ था। देखा जाए तो किसी बेहतरीन मैच का DQ के जरिए अंत होना शायद ही किसी को पसंद आता है और शो में मैकइंटायर vs केविन ओवेंस मैच का नतीजा नहीं आ पाना बड़ी गलती थी।

3- डेक्स्टर लूमिस के स्टोरीलाइन में कुछ नया देखने को नहीं मिलना

WWE Raw के पिछले हफ्ते के शो के मेन इवेंट में डेक्स्टर लूमिस ने बैरीकेड पार करने की कोशिश की थी लेकिन सिक्योरिटी ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया था। उम्मीद थी कि इस हफ्ते डेक्स्टर लूमिस के स्टोरीलाइन में कुछ नया देखने को मिलेगा और पिछले हफ्ते रेड ब्रांड में उनके द्वारा की गई हरकत को लेकर डिटेल्स सामने आएंगे।

हालांकि, इसके बजाए डेक्स्टर लूमिस एक बार फिर एजे स्टाइल्स के मैच के दौरान बैरीकेड पार करने की कोशिश करते हुए दिखाई दिए और सिक्योरिटी पिछले हफ्ते की तरह इस बार भी उन्हें एरीना से बाहर लेकर चली गई। देखा जाए तो पिछले हफ्ते की गई चीज़ों को दोहराने के बजाए इस हफ्ते डेक्स्टर लूमिस की स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाना चाहिए था और ऐसा नहीं होना बड़ी गलती थी।

2- WWE Raw में ऐज का नजर नहीं आना

WWE सुपरस्टार ऐज इस हफ्ते Raw में नजर नहीं आए थे। बता दें, ऐज को अगले हफ्ते रेड ब्रांड में डेमियन प्रीस्ट के खिलाफ मैच लड़ना है इसलिए इस मैच को हाइप करने के लिए उन्हें इस हफ्ते Raw में मौजूद रहना चाहिए था और ऐज का शो में नजर नहीं आना बड़ी गलती थी। देखा जाए तो ऐज के अनुपस्थित रहने का रे मिस्टीरियो को काफी नुकसान हुआ।

बता दें, रेड ब्रांड में जजमेंट डे ने रे मिस्टीरियो पर जबरदस्त हमला करके उनका बुरा हाल कर दिया था और अगर ऐज शो का हिस्सा होते तो वो शायद ही जजमेंट डे को रे मिस्टीरियो पर हमला करने देते। अब यह देखना रोचक होगा कि ऐज अगले हफ्ते Raw में होने जा रहे मैच में डेमियन प्रीस्ट को हरा पाते हैं या नहीं।

1- WWE Raw में वीर महान का लोकल टैलेंट के खिलाफ मैच कराना

WWE Raw में इस हफ्ते वीर महान की वापसी हुई और वो लंबे समय बाद रेड ब्रांड में मैच लड़ते हुए दिखाई दिए। हालांकि, वीर महान का मैच लोकल टैलेंट के खिलाफ कराया गया और वीर आसानी से यह मैच जीत गए थे। देखा जाए तो जब वीर की रेड ब्रांड में नए कैरेक्टर में वापसी हुई थी तो उन्हें खतरनाक सुपरस्टार के रूप में बिल्ड करने के लिए कई लोकल टैलेंट्स के खिलाफ उनका मैच कराया गया था।

इस वजह से अब वीर महान का लोकल टैलेंट्स के खिलाफ मैच कराने की जरूरत नहीं है और लोकल टैलेंट्स के खिलाफ मैच लड़ने से उन्हें शायद ही कोई फायदा होगा। यही कारण है कि वीर महान का किसी तगड़े सुपरस्टार के खिलाफ फिउड कराना चाहिए और इस हफ्ते एक बार फिर उनका लोकल टैलेंट के खिलाफ मैच कराना बड़ी गलती थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment