Create

WWE Raw: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिलीं 

WWE Raw के इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ बड़ी गलतियां देखने को मिलीं
WWE Raw के इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ बड़ी गलतियां देखने को मिलीं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। रॉ (Raw) के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिलीं। बता दें, इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) को हराते हुए उनकी पिन ना होने की स्ट्रीक तोड़ दी। इसके अलावा शो के मेन इवेंट में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) vs सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) का मैच देखने को मिला।

इसके अलावा Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच Raw में अपने वर्तमान प्रतिद्वंदी डूड्रॉप के साथ मिलकर टैग टीम मैच लड़ते हुए दिखाई दीं। साथ ही, ऐज & बेथ फीनिक्स और द मिज & मरीस का भी सैगमेंट देखने को मिला। वहीं, ओमोस शो में रेजी का सामना करते हुए दिखाई दिए। हालांकि, रेड ब्रांड का यह शो काफी शानदार था लेकिन इस शो में कुछ गलतियां भी देखने को मिली थी। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के दौरान देखने को मिलीं।

4- WWE Raw में लिव मॉर्गन का एक बार फिर पिन होना

WWE Raw में इस हफ्ते बैकी लिंच का सैगमेंट देखने को मिला और इस सैगमेंट के दौरान डूड्रॉप, लिव मॉर्गन और बियांका ब्लेयर का दखल देखने को मिला था। इसके बाद Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच, डूड्रॉप के साथ मिलकर लिव मॉर्गन & बियांका ब्लेयर की टीम का सामना करती हुई दिखाई दी थीं। बता दें, इस मैच के दौरान बैकी और डूड्रॉप के बीच अनबन देखने को मिली थी लेकिन इसके बावजूद भी ये दोनों सुपरस्टार्स यह मैच जीतने में कामयाब रहे थे।

डूड्रॉप ने लिव मॉर्गन को स्पलैश देने के बाद उन्हें पिन करते हुए यह मैच जीता था। इससे पहले पिछले हफ्ते Raw में हुए ट्रिपल थ्रेट मैच में भी लिव मॉर्गन को पिन होना पड़ा था और इन लगातार हार से उनके कैरेक्टर को काफी नुकसान हो रहा है। यही कारण है कि इस हफ्ते Raw में एक बार फिर लिव मॉर्गन को पिन कराना एक बड़ी गलती थी।

3- WWE Raw में फिन बैलर की खराब बुकिंग जारी रहना

WWE Raw में फिन बैलर लंबे समय बाद मैच लड़ते हुए नजर आए और उनका मैच ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ देखने को मिला। इस मैच में बैलर और थ्योरी ने एक-दूसरे को काफी टक्कर दी थी और अंत में थ्योरी, फिन बैलर को अपना फिनिशिंग मूव देने के बाद उन्हें पिन करते हुए मैच जीतने में कामयाब रहे थे।

यही नहीं, मैच के बाद भी थ्योरी ने बैलर पर हमला करना जारी रखा था। इस हार के साथ ही फिन बैलर की Raw में खराब बुकिंग जारी है और ऐसा लग रहा है कि थ्योरी को पुश देने के लिए बैलर का इस्तेमाल किया जा रहा है। हालांकि, इस वजह से फिन बैलर को काफी नुकसान हो रहा है।

2- WWE Raw में रिया रिप्ली को एक बार फिर कमजोर दिखाना

WWE Raw में पिछले हफ्ते निकी A.S.H ने रिया रिप्ली पर जबरदस्त हमला करते हुए उनके साथ अपनी टीम का अंत कर दिया था। इस हफ्ते Raw में एक बार फिर निकी A.S.H ने रिया रिप्ली पर खतरनाक हमला करते हुए उनकी बुरी हालत खराब कर दी थी और इस वजह से रिया रिप्ली कमजोर सुपरस्टार नजर आईं।

हालांकि, रिया रिप्ली, निकी A.S.H के मुकाबले काफी ताकतवर हैं इसलिए उन्हें निकी के खिलाफ कमजोर दिखाना समझ से परे है। इस वजह से रिया रिप्ली के मोमेंटम में काफी कमी आई है और यह देखना रोचक होगा कि आने वाले समय में रिया को किस तरह की बुकिंग मिलने वाली है।

1- WWE Raw में डेमियन प्रीस्ट की पिन ना होने की स्ट्रीक टूटना

Looks like @FightOwensFight just outsmarted @ArcherofInfamy and the entire @WWEUniverse!#WWERaw https://t.co/qnLgL3OPOU

इस हफ्ते WWE Raw में यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट का मैच केविन ओवेंस के खिलाफ देखने को मिला। यह काफी शानदार मैच था लेकिन अंत में केविन ने चोटिल होने का नाटक करते हुए प्रीस्ट पर हमला करके उन्हें स्टनर दे दिया था। इसके बाद केविन ओवेंस, प्रीस्ट को पिन करते हुए मैच जीतने में कामयाब रहे थे।

बता दें, प्रीस्ट की यह मेन रोस्टर में सिंगल्स मैचों में पिनफॉल के जरिए पहली हार है। हालांकि, प्रीस्ट की सिंगल्स मैचों में पिन ना होने की स्ट्रीक Raw के साधारण एपिसोड में खत्म करने के बजाए इस स्ट्रीक को किसी बड़े इवेंट में समाप्त किया जाना चाहिए था। यह इस हफ्ते Raw में हुई बड़ी गलती थी। चूंकि, डेमियन प्रीस्ट की पिन ना होने की स्ट्रीक टूट चुकी है इसलिए यह देखना रोचक होगा कि वो जल्द ही यूएस टाइटल हारने वाले हैं या नहीं।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...