WWE Raw: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते रॉ के एपिसोड के दौरान देखने को मिलीं 

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ गलतियां देखने को मिलीं
WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ गलतियां देखने को मिलीं

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। रॉ (Raw) के इस एपिसोड के दौरान कुछ बेहतरीन चीज़ें देखने को मिलीं। बता दें, शो में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) अपना यूएस टाइटल डिफेंड करते हुए दिखाई दिए। इसके अलावा एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) के लिए एक बड़े मैच का भी ऐलान किया गया।

साथ ही, शो में द मिज और डेक्स्टर लूमिस के बीच सैगमेंट देखने को मिला था। हालांकि, इस हफ्ते रेड ब्रांड का शो काफी अच्छा था लेकिन इसके साथ ही Raw के इस एपिसोड के दौरान कुछ साधारण चीज़ें भी देखने को मिलीं। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड से सामने आईं 4 बड़ी गलतियों पर एक नजर डालते हैं।

4- WWE Raw में ओमोस को एक बार फिर नजरअंदाज करना

WWE Raw में पिछले ओमोस ने हैंडीकैप मैच में दो लोकल रेसलर्स का सामना करते हुए उन्हें हराया था। इस मैच के जरिए ओमोस करीब एक महीने बाद WWE टेलीविजन पर रिंग में एक्शन में दिखाई दिए थे। यही कारण है कि ऐसा लगा था कि जल्द ही ओमोस के नए स्टोरीलाइन की शुरुआत देखने को मिलेगी।

हालांकि, इस हफ्ते रेड ब्रांड के शो के दौरान ओमोस का रिंग में इस्तेमाल नहीं किया गया। देखा जाए तो ओमोस को Raw में नजरअंदाज करना बड़ी गलती थी। इस तरह की बुकिंग देने से ओमोस को कोई फायदा नहीं होने वाला है और उनका शो में नियमित रूप से इस्तेमाल करने की जरूरत है।

3- ऑस्टिन थ्योरी को हार के लिए बुक करना

WWE Raw में इस हफ्ते जॉनी गार्गानो के दखल का फायदा उठाकर केविन ओवेंस ने सिंगल्स मैच में ऑस्टिन थ्योरी को हराया था। इससे पहले केविन ओवेंस 5 सिंतबर को हुए Raw के एपिसोड में भी थ्योरी को हरा चुके हैं। बता दें, ऑस्टिन थ्योरी को WWE टेलीविजन पर मैच जीते हुए एक महीने से ज्यादा समय बीत चुका है।

ऑस्टिन थ्योरी को आखिरी जीत 15 अगस्त को हुए Raw के एपिसोड में मिली थी और इस शो में उन्होंने डॉल्फ जिगलर को हराया था। यही कारण है कि इस हफ्ते एक बार फिर थ्योरी को हार के लिए बुक करना बड़ी गलती थी। देखा जाए तो ऑस्टिन थ्योरी को फ्यूचर स्टार के रूप में देखा जा रहा है इसलिए उन्हें लगातार हार के लिए बुक करने से बचना चाहिए।

2- WWE Raw में डेक्स्टर लूमिस और द मिज के सैगमेंट में ज्यादा कुछ देखने को नहीं मिलना

WWE सुपरस्टार द मिज इस हफ्ते Raw में डेक्स्टर लूमिस को अपने शो पर होस्ट करने वाले थे। डेक्स्टर लूमिस इस सैगमेंट के दौरान मैट को चाकू से काटते हुए रिंग के नीचे से प्रकट हुए थे। इसके बाद लूमिस ने द मिज और टॉमैसो चैम्पा को रिंग के अंदर खींचने की नाकाम कोशिश की।

जल्द ही, डेक्स्टर लूमिस रिंग के अंदर गायब हो गए थे और द मिज उनकी हरकत से काफी हैरान रह गए थे। देखा जाए तो द मिज और डेक्स्टर लूमिस के इस सैगमेंट के दौरान ज्यादा कुछ देखने को नहीं मिल पाया। यही कारण है कि कई हफ्ते बीत जाने के बाद भी अभी तक यह बात पता नहीं चल पाई है कि लूमिस द्वारा द मिज को टारगेट करने के पीछे का मकसद क्या है।

1- WWE Raw में बॉबी लैश्ले vs सैथ रॉलिंस का यूएस चैंपियनशिप मैच मेन इवेंट में नहीं कराना

WWE Raw में इस हफ्ते बॉबी लैश्ले ने सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच में अपना यूएस टाइटल डिफेंड किया था। यह ना केवल चैंपियनशिप मैच था बल्कि इस मैच के दौरान सैथ रॉलिंस और बॉबी लैश्ले से बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिली थी। यही कारण है कि यह मैच शो के मेन इवेंट में होना चाहिए था।

हालांकि, ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला था और इसके बजाए बॉबी लैश्ले vs सैथ रॉलिंस के मैच के जरिए ही इस हफ्ते Raw के एपिसोड की शुरूआत की गई थी। बता दें, इस मैच में मैट रिडल के दखल का फायदा उठाकर बॉबी लैश्ले ने सैथ रॉलिंस को हराया था। अब यह देखना रोचक होगा कि कौन सा सुपरस्टार लैश्ले के यूएस चैंपियनशिप के अगले चैलेंजर के रूप में सामने आने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।