Create
Notifications

WWE Raw: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते रॉ के एपिसोड के दौरान देखने को मिलीं 

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कई गलतियां देखने को मिलीं
WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कई गलतियां देखने को मिलीं
reaction-emoji
Subham Pal
visit

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है और रॉ (Raw) का यह एपिसोड काफी शानदार साबित हुआ। रेड ब्रांड के इस एपिसोड के दौरान इस साल रेसलमेनिया (WrestleMania) में होने जा रहे मैचों का बेहतरीन तरीके से बिल्ड देखने को मिला। इसके साथ ही एजे स्टाइल्स (Aj Styles) इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान वापसी करके मैच लड़ते हुए दिखाई दिए। वहीं, अगले हफ्ते WrestleMania से पहले होने जा रहे Raw के एपिसोड के लिए कई चीज़ों का ऐलान किया गया।

बता दें, अगले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) भी नजर आने वाले हैं। अगर इस हफ्ते Raw के एपिसोड की बात की जाए तो यह शानदार शो था लेकिन इस शो के दौरान कुछ गलतियां भी देखने को मिली थी। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के दौरान देखने को मिलीं।

4- WWE Raw में एजे स्टाइल्स का ऐज से बदला नहीं ले पाना

OH NO.@EdgeRatedR attacked @AJStylesOrg and thus ... The Phenomenal One wins via disqualification!!!#WWERaw https://t.co/1ufWge8sZF

WWE Raw में इस हफ्ते एजे स्टाइल्स की वापसी के ऐलान के बाद ऐसा लगा था कि वापसी के बाद उनका ऐज से आमना-सामना होगा और वो ऐज से उनपर हुए हमले का बदला लेंगे। हालांकि, इसके बजाए वापसी के बाद एजे स्टाइल्स का सामना सैथ रॉलिंस से हुआ और मेन इवेंट में हुए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच के अंत में ऐज ने स्टील चेयर से एक बार फिर स्टाइल्स पर हमला कर दिया था।

देखा जाए तो इस हमले की वजह से ऐज एक बार फिर एजे स्टाइल्स पर भारी पड़े हैं लेकिन इस हफ्ते एजे स्टाइल्स द्वारा ऐज पर हमला करके उन्हें अपना बदला लेने का मौका मिलना चाहिए था। इस प्रकार, WrestleMania 38 में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच होने जा रहे मैच का बेहतर बिल्ड-अप देखने को मिलता और यह इस हफ्ते के शो के दौरान हुई बड़ी गलती थी।

3- WWE WrestleMania 38 के लिए इस हफ्ते भी यूएस चैंपियनशिप मैच का ऐलान नहीं होना

#USChampion @FinnBalor is victorious against @austintheory1 and @PatMcAfeeShow is loving every second of it!Welcome to #WWERaw, Pat! 👋 https://t.co/yJZTQLw4UH

WWE Raw में इस हफ्ते यूएस चैंपियन फिन बैलर, ऑस्टिन थ्योरी का सामना करते हुए दिखाई दिए। इस मैच में पैट मैकेफी के दखल का फायदा उठाकर फिन, थ्योरी को हराने में कामयाब रहे थे और इस चीज़ के जरिए फिन ने ऑस्टिन थ्योरी से अपना बदला ले लिया। हालांकि, इस हफ्ते भी फिन बैलर के यूएस चैंपियनशिप मैच का WrestleMania 38 के लिए ऐलान नहीं किया गया।

देखा जाए तो WrestleMania 38 से पहले Raw के एक एपिसोड का आयोजन कराना ही बाकी रह गया है। यही कारण है कि अभी तक WrestleMania 38 के लिए यूएस चैंपियनशिप मैच का ऐलान नहीं किया जाना हैरान करता है और यह इस हफ्ते के शो के दौरान हुई बड़ी गलती थी।

2- WWE Raw में कमांडर अजीज को लगातार दूसरे हफ्ते हार के लिए बुक करना

"THIS IS YOUR FAULT!"@TheGiantOmos is DOMINANT on #WWERaw. https://t.co/TTYniR9Og8

WWE Raw में पिछले हफ्ते ओमोस ने कमांडर अजीज को हराते हुए उन्हें मेन रोस्टर में पिनफॉल के जरिए पहली हार दी थी। वहीं, इस हफ्ते ओमोस हैंडीकैप मैच में अपोलो क्रूज और कमांडर अजीज का सामना करते हुए दिखाई दिए। इस मैच में ओमोस ने अपोलो क्रूज और कमांडर अजीज पर काफी दबदबा बनाया और अंत में ओमोस ने इन दोनों सुपरस्टार्स को एक साथ पिन करते हुए मैच जीता।

देखा जाए तो यह कमांडर अजीज की लगातार दूसरी हार है और इस हार से उनके कैरेक्टर को काफी नुकसान पहुंचा है। कमांडर अजीज में WWE का अगला मॉन्स्टर बनने की क्षमता है लेकिन उन्हें जिस तरह बुक किया जा रहा है, ऐसा लग रहा है कि वो WWE में एक जॉबर बनकर रह जाएंगे।

1- WWE Raw में वीर महान की वापसी को सरप्राइज नहीं रखना

Dedicated to the optimistic and positive of my fans that kept their fists raised high in support. I heard you.Yeah, the man is coming. He always was. I'm clearing that path ahead. Don't stand in the way.Better yet....please try!#veermahaan#wwe#tigerstorm#wweraw https://t.co/0XqeqUzQpD

WWE सुपरस्टार वीर महान की वापसी का काफी समय से वीडियो पैकेज चलाया जा रहा है और फैंस को भी इस बात को लेकर उत्सुकता थी कि उनकी Raw में कब वापसी होने वाली है। हालांकि, इस हफ्ते कंपनी ने ऐलान कर दिया कि वीर महान की 4 अप्रैल को होने जा रहे Raw के एपिसोड के जरिए WWE में वापसी होने जा रही है।

देखा जाए तो WWE ने वीर महान की वापसी की तारीख बताकर बड़ी गलती की है और उनकी वापसी को सरप्राइज रहने देना चाहिए था। बता दें, 4 अप्रैल को होने जा रहा Raw का एपिसोड WrestleMania 38 के बाद होने जा रहा रेड ब्रांड का पहला एपिसोड होगा। हर साल WrestleMania के बाद Raw में सरप्राइज वापसी देखने को मिलती है और वीर महान की भी सरप्राइज वापसी करानी चाहिए थी।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now