Create

WWE Raw: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में देखने को मिलीं

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते स्पेशल एपिसोड देखने को मिला। बता दें, रॉ (Raw) के इस एपिसोड के दौरान इस ब्रांड की 30वीं एनीवर्सरी मनाई गई थी। इस हफ्ते द ब्लडलाइन (Bloodline) का सैगमेंट भी देखने को मिला था। इस सैगमेंट के दौरान रोमन रेंस (Roman Reigns) ने सैमी ज़ेन (Sami Zayn) को अपने फैक्शन से लगभग निकाल ही दिया था।

WWE ने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी सहित कुछ बेहतरीन चीज़ें करके Raw के इस शो को यादगार बनाने की पूरी कोशिश की थी। हालांकि, इसके बावजूद भी कंपनी से इस शो के दौरान कुछ गलतियां हो गई थी। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के दौरान देखने को मिलीं।

4- केवल एक विमेंस दिग्गज को WWE Raw के खास शो का हिस्सा बनाना

Welcome to Monday Night RAW Diamond Dallas Page and Alundra Blayze!🔥 #WWERaw30 https://t.co/XEEBnVzPGw

WWE इतिहास में कई विमेंस सुपरस्टार्स रह चुकी हैं जिन्होंने Raw को सफल बनाने में अहम योगदान दिया था। यही कारण है कि ऐसा लगा था कि WWE कई दिग्गज विमेंस सुपरस्टार्स को रेड ब्रांड के इस खास शो का हिस्सा बनाएगी। हालांकि, ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला था।

बता दें, अलुंड्रा ब्लेज एकमात्र दिग्गज विमेंस सुपरस्टार थीं, जिन्हें Raw के इस स्पेशल एपिसोड का हिस्सा बनाया गया था। देखा जाए तो यह काफी हैरानी की बात है। फैंस को भी यह चीज़ कुछ खास पसंद नहीं आई थी और वो सोशल मीडिया पर इस चीज़ को लेकर अपनी निराशा जाहिर कर चुके हैं।

3- WWE Raw में स्टील केज मैच नहीं हो पाना

Welp. Fightful Select has confirmed the Bayley vs Becky Lynch steel cage match was changed due to time constraints. The opening segment with the Bloodline went longer than anticipated.WWE decided it was best to do a Damage CTRL beat down instead to set up a full match later. https://t.co/nOWyLNEydk

WWE Raw में इस हफ्ते बैकी लिंच और बेली के बीच स्टील केज मैच देखने को मिलने वाला था। हालांकि, इस मैच से पहले ही डैमेज कंट्रोल ने बैकी लिंच पर जबरदस्त हमला कर दिया था। इस वजह से बैकी का बुरा हाल हो गया था और यह मैच हो ही नहीं पाया था। देखा जाए तो बैकी लिंच vs बियांका ब्लेयर का यह स्टील केज मैच शो में हुए सबसे बेहतरीन मैचों में से एक साबित हो सकता था।

यही कारण है कि पहले से ऐलान किए जाने के बावजूद भी इस मैच को नहीं कराना बड़ी गलती थी। WWE के पास बियांका ब्लेयर vs सोन्या डेविल मैच को कैंसिल करके यह मैच कराने का ऑप्शन था। वैसे भी, बियांका vs सोन्या एक रैंडम मैच था और यह मैच कराने का कोई खास मतलब नहीं बनता था।

2- WWE Raw के शो का जल्दीबाजी में अंत करना

WWE Raw के इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर vs ऑस्टिन थ्योरी का यूएस चैंपियनशिप मैच देखने को मिला था। इन दोनों के बीच अच्छा मैच हुआ लेकिन ऐसा लगा कि WWE ने इस मैच का जल्दीबाजी में अंत कर दिया। बता दें, इस मैच के अंत में ब्रॉक लैसनर ने बॉबी लैश्ले को F5 दे दिया था।

इसके बाद उन्होंने ऑस्टिन थ्योरी को बॉबी लैश्ले पर F5 दे दिया और रेफरी ने पिन काउंट करते हुए थ्योरी को मैच का विजेता घोषित कर दिया। जल्द ही, ब्रॉक लैसनर बैकस्टेज जाने लगे और इसी के साथ शो का अंत हो गया। देखा जाए तो ब्रॉक लैसनर को वापसी के बाद स्क्रीन पर काफी कम समय बिताने का मौका मिला और शो का जल्दीबाजी में अंत करने की वजह से ऐसा हुआ।

1- WWE Raw में द अंडरटेकर का अपने डेडमैन कैरेक्टर में दिखाई नहीं देना

WWE Raw में इस हफ्ते एलए नाइट का सैगमेंट देखने को मिला था। इस सैगमेंट के दौरान द अंडरटेकर ने अपने अमेरिकन बैडेस' कैरेक्टर में बाइक पर एंट्री की थी। ब्रे वायट भी इस सैगमेंट के दौरान दिखाई दिए थे। इसके बाद अंडरटेकर ने नाइट को अपनी गिरफ्त में लेने के बाद ब्रे वायट को सौंप दिया था। जल्द ही, ब्रे वायट ने एलए नाइट को सिस्टर एबीगेल देकर धराशाई कर दिया था।

इसके बाद द अंडरटेकर ने ब्रे वायट के कान में कुछ कहा और वहां से चले गए। इस चीज़ के जरिए अंडरटेकर ने ब्रे को अपनी विरासत सौंपी थी। देखा जाए तो ब्रे वायट एक सुपरनैचुरल कैरेक्टर हैं। यही कारण है कि अगर द अंडरटेकर इस सैगमेंट के दौरान अपने सुपरनैचुरल कैरेक्टर 'डेडमैन' में नज़र आकर ब्रे वायट को अपनी विरासत सौंपते तो इसका ज्यादा महत्व होता।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment