Create

WWE Raw: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में देखने को मिलीं

WWE Raw के इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ गलतियां देखने को मिलीं
WWE Raw के इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ गलतियां देखने को मिलीं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है और इस हफ्ते रॉ (Raw) के एपिसोड के जरिए रेड ब्रांड की तरफ से रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2022 प्रीमियम लाइव इवेंट का बिल्ड-अप अब समाप्त हो चुका है। Raw के इस एपिसोड के दौरान ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) का वेट इन सैगमेंट देखने को मिला। इसके अलावा सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) शो में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) पर निशाना साधते हुए नजर आए।

वहीं, इस हफ्ते रेड ब्रांड के शो का अंत मरीस के बर्थडे सेलिब्रेशन के जरिए हुआ। इसके अलावा Raw में Royal Rumble मैच के लिए कई नए नाम सामने आए। साथ ही, डेमियन प्रीस्ट, केविन ओवेंस के खिलाफ मैच में अपनी यूएस चैंपियनशिप डिफेंड करते हुए दिखाई दिए। इन सब चीज़ों के अलावा भी शो में काफी कुछ देखने को मिला। इस आर्टिकल में हम इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड से सामने आईं 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं।

4- WWE Raw के मेन इवेंट में मरीस का बर्थडे सेलिब्रेशन सैगमेंट कराना

WWE Raw के इस हफ्ते के शो का अंत मरीस के बर्थडे सेलिब्रेशन के जरिए हुआ। इस सैगमेंट में दखल होने से बचाने के लिए रिंगसाइड पर सिक्योरिटी गार्ड्स मौजूद थे। हालांकि, सिक्योरिटी गार्ड्स, ऐज और बेथ फीनिक्स को सेलिब्रेशन में दखल देने से नहीं रोक पाए थे। बता दें, इन दोनों सुपरस्टार्स ने वहां आकर सिक्योरिटी गार्ड्स पर जबरदस्त हमला कर दिया था और इस तरह शो का अंत हुआ।

हालांकि, इस सैगमेंट के जरिए Royal Rumble से पहले Raw के आखिरी एपिसोड का अंत करना गलत फैसला था। इसके बजाए WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के सैगमेंट के जरिए शो का अंत होना चाहिए था। वैसे भी, ब्रॉक लैसनर vs बॉबी लैश्ले का मैच Royal Rumble 2022 में होने जा सबसे बड़ा मैच है इसलिए इन दोनों सुपरस्टार्स के सैगमेंट के जरिए शो का अंत करना ज्यादा बेहतर होता।

3- WWE Raw में यूएस चैंपियनशिप मैच का DQ के जरिए अंत होना

WWE Raw में पिछले हफ्ते केविन ओवेंस ने यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट को मेन रोस्टर में सिंगल्स मैचों में पिनफॉल के जरिए पहली हार दी थी। यही वजह है कि इस हफ्ते Raw में ओवेंस को प्रीस्ट के खिलाफ यूएस चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिला, हालांकि, इस मैच का अंत DQ के जरिए हुआ था।

यह काफी अच्छा मैच था लेकिन अंत में प्रीस्ट ने गुस्से में आकर ओवेंस पर लगातार हमला करना शुरू कर दिया था। इस वजह से रेफरी ने मैच का DQ के जरिए अंत कर दिया था और मैच हारने के बावजूद भी प्रीस्ट अपना टाइटल रिटेन करने में सफल रहे थे। हालांकि, एक चैंपियनशिप मैच का DQ के जरिए अंत कराना गलत फैसला था और इस मैच का बेहतर अंत हो सकता था।

2- WWE Raw में अल्फा अकादमी और डर्टी डॉग्स को Royal Rumble मैच में शामिल करना

WWE Raw में इस हफ्ते Royal Rumble मैच के लिए 7 नए नाम सामने आए। बता दें, ओमोस, रैंडी ऑर्टन, रिडल, अल्फा अकादमी (चैड गेबल & ओटिस) और डर्टी डॉग्स (डॉल्फ जिगलर & रॉबर्ट रूड) को Royal Rumble मैच में शामिल कर दिया गया है। हालांकि, इस मैच में पहले से ही स्ट्रीट प्रॉफिट्स, रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक, हैप्पी कॉर्बिन & मैडकैप मॉस जैसी टीम्स मौजूद हैं।

इस वजह से मैच में टैग टीम्स की भरमार हो गई है। यही कारण है कि अल्फा अकादमी, डर्टी डॉग्स को Royal Rumble मैच में शामिल नहीं किया जाना चाहिए था। देखा जाए तो कंपनी मेंस Royal Rumble मैच के लिए अब तक 22 सुपरस्टार्स के नामों का ऐलान कर चुकी है और बाकी बचे 8 सुपरस्टार्स का नाम उन्हें गुप्त रखना चाहिए।

1- WWE Raw में ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच ब्रॉल नहीं होना

WWE Raw के इस हफ्ते के शो की शुरुआत में बॉबी लैश्ले और WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर का वेट इन सैगमेंट देखने को मिला। इस सैगमेंट के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स का वजन नापा गया और इसके बाद ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे पर निशाना साधते हुए नजर आए थे।

हालांकि, इस सैगमेंट के दौरान ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच ब्रॉल देखने को नहीं मिला और यह कहना गलत नहीं होगा कि इन दोनों सुपरस्टार्स के मैच के बिल्ड-अप का उम्मीद के मुताबिक अंत नहीं हो पाया। अगर इस हफ्ते Raw में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल देखने को मिलता तो Royal Rumble में होने जा रहे WWE चैंपियनशिप मैच को लेकर रोमांच काफी बढ़ जाता।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...