Create

WWE Raw: 4 बड़ी गलतियां जो शो में देखने को मिलीं 

WWE Raw के इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में फेटल 4वे लैडर मैच देखने को मिला
WWE Raw के इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में फेटल 4वे लैडर मैच देखने को मिला

WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। इस हफ्ते रेड ब्रांड के शो की शुरूआत WWE चैंपियन बिग ई (Big E) ने की। वहीं, इस हफ्ते के शो का अंत फेटल 4वे लैडर मैच के जरिए हुआ। बता दें, इस मैच को जीतकर सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) WWE चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर बन चुके हैं। इसके अलावा इस हफ्ते के शो के दौरान नई Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच (Becky Lynch) और बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) का सैगमेंट देखने को मिला।

साथ ही, यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट भी बिल्कुल नए अंदाज में मैच लड़ते हुए दिखाई दिए और ऐसा लग रहा है कि उन्होंने हील टर्न ले लिया हो। वहीं, क्वीन जेलिना वेगा भी Queen of the Ring टूर्नामेंट जीतने का जश्न मनाती हुई दिखाई दीं। देखा जाए तो इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ बेहतरीन चीज़ें देखने को मिलीं लेकिन इसके साथ ही इस शो के दौरान कुछ गलतियां भी देखने को मिलीं। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE Raw से सामने आईं 4 बड़ी गलतियों पर एक नजर डालते हैं।

4- WWE Raw में ऐज का नजर नहीं आना

ऐज को WWE ड्राफ्ट में रेड ब्रांड का हिस्सा बनाया गया था और उम्मीद थी कि इस हफ्ते Raw में वो नजर आएंगे। हालांकि, ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला और ऐज इस शो से अनुपस्थित रहे। चूकिं, इस हफ्ते Raw के एपिसोड के जरिए रेड ब्रांड की नई शुरुआत हुई है इसलिए इस शो के दौरान ऐज को मौजूद रहना चाहिए था। बता दें, ऐज हाल ही में Crown Jewel में Hell in a Cell मैच में सैथ रॉलिंस का सामना करते हुए दिखाई दिए थे।

इस मैच में शानदार परफॉर्मेंस देने के बाद ऐज, रॉलिंस को हराने में कामयाब रहे थे और इसके साथ ही इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड समाप्त हो चुका है। इस हफ्ते Raw के एपिसोड में ऐज के नजर ना आने की वजह से यह सवाल खड़ा होता है कि ऐज लंबे समय के लिए ब्रेक पर जा चुके हैं या फिर जल्द ही उनकी वापसी होगी।

3- WWE Raw में जेलिना वेगा vs डूड्रॉप का रीमैच

WWE Crown Jewel में जेलिना वेगा, डूड्रॉप को हराकर Queen of the Ring बनी थीं और इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच रीमैच देखने को मिला। देखा जाए तो इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच रीमैच कराने की जरूरत नहीं थी और वेगा चीटिंग करके यह मैच जीतने में कामयाब रही थीं।

बता दें, डूड्रॉप की वेगा के खिलाफ यह लगातार दूसरी हार है। देखा जाए तो डूड्रॉप, वेगा के मुकाबले काफी ज्यादा ताकतवर हैं। यही वजह है कि अपने से कमजोर सुपरस्टार से हारने की वजह से डूड्रॉप के मोमेंटम में काफी कमी आई है।

2- WWE Raw में RK-Bro vs एजे स्टाइल्स & ओमोस का फ्यूड खत्म करने का मौका गंवाना

Raw टैग टीम चैंपियंस रैंडी ऑर्टन & रिडल लंबे समय से एजे स्टाइल्स & ओमोस के खिलाफ फ्यूड में हैं। इन दोनों टीम्स के बीच Crown Jewel में मैच देखने को मिला था और इस मैच में ऑर्टन & रिडल की जीत हुई थी। बता दें, इस हफ्ते Raw के एपिसोड के लिए इन दोनों टीम्स के बीच एक बार फिर मैच बुक किया गया था।

हालांकि, इस हफ्ते के शो के दौरान इस मैच को नहीं कराया गया। देखा जाए तो इस हफ्ते Raw में ऑर्टन & रिडल vs स्टाइल्स & ओमोस का मैच कराकर इन दोनों टीम्स का फ्यूड खत्म करने का शानदार मौका था लेकिन WWE ने यह मौका गंवा दिया।

1- WWE Raw में फेटल 4वे मैच में रे मिस्टीरियो को शामिल करना

इस हफ्ते Raw के मेन इवेंट में WWE चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर के लिए सैथ रॉलिंस vs रे मिस्टीरियो vs केविन ओवेंस vs फिन बैलर के बीच फेटल 4वे मैच देखने को मिला। इस मैच में शामिल सभी सुपरस्टार्स से बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिली थी, हालांकि, इस मैच में रे मिस्टीरियो को शामिल किया जाना बड़ी गलती थी।

ऐसा इसलिए है क्योंकि मिस्टीरियो वर्तमान समय में लैजेंड बन चुके हैं और उन्हें इस मैच में लड़ने की जरूरत नहीं थी। रे मिस्टीरियो के बजाए कैरियन क्रॉस को इस मैच में मौका दिया जाता तो ज्यादा अच्छा होता। अगर क्रॉस को इस बड़े मैच में शामिल किया जाता तो उनके पास बेहतरीन परफॉर्मेंस देकर मेन रोस्टर फैंस के सामने खुद को साबित करने का मौका होता।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment