WWE Raw: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिलीं

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते शानदार एपिसोड देखने को मिला। रॉ (Raw) के इस एपिसोड में दो चैंपियनशिप मैच देखने को मिले थे। इसके अलावा फास्टलेन (Fastlane) 2023 के लिए सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) vs शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया गया।

साथ ही, ड्रू मैकइंटायर के रेड ब्रांड में एक बार फिर हील टर्न लेने के संकेत दिए गए। Raw का बेहतरीन एपिसोड होने के बावजूद शो में कुछ गलतियां हो गई थीं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड में देखने को मिलीं।

4- WWE Raw में Zoey Stark की हार का सिलसिला जारी रहना

ज़ोई स्टार्क को मेन रोस्टर डेब्यू के बाद दिग्गज ट्रिश स्ट्रेटस के साथ टीम का हिस्सा बना दिया गया था। ऐसा लगा था कि WWE के पास ज़ोई स्टार्क के लिए बड़े प्लान मौजूद हैं लेकिन ट्रिश से अलग होने के बाद से ही ज़ोई को कुछ खास बुकिंग नहीं मिल रही है। ज़ोई स्टार्क को इस हफ्ते Raw में नाया जैक्स के खिलाफ हार मिली।

बता दें, 10 जुलाई को हुए Raw के एपिसोड में ज़ोई स्टार्क को टीवी पर आखिरी जीत मिली थी और रेड ब्रांड के इस एपिसोड में ज़ोई ने बैकी लिंच को हराया था। ज़ोई स्टार्क में WWE की अगली बड़ी विमेंस स्टार बनने की क्षमता है। यही कारण है कि उन्हें लगातार मैचों में हार के लिए बुक करना सही नहीं है।

3- Drew Mcintyre को लगातार दूसरे हफ्ते दखल के जरिए जीत के लिए बुक करना

ड्रू मैकइंटायर ने इस हफ्ते Raw में सिंगल्स मैच में कोफी किंग्सटन का सामना किया। इस मुकाबले के दौरान आईवार द्वारा जेवियर वुड्स पर किए हमले की वजह से कोफी किंग्सटन का ध्यान भटक गया था। इसका फायदा उठाकर ड्रू मैकइंटायर ने कोफी किंग्सटन को क्लेमोर किक देते हुए हराया था।

वहीं, पिछले हफ्ते ड्रू मैकइंटायर ने जजमेंट डे की वजह से जे उसो का ध्यान भटकने का फायदा उठाकर उन्हें हराया था। देखा जाए तो ड्रू मैकइंटायर WWE के सबसे ताकतवर सुपरस्टार्स में से एक हैं और वो अपने दम पर मैच जीतने की क्षमता रखते हैं। इस वजह से WWE को ड्रू मैकइंटायर द्वारा कोफी किंग्सटन को क्लीन तरीके से हराने के लिए बुक करना चाहिए था।

2- WWE Raw में Shinsuke Nakamura का Seth Rollins के चैलेंज का बिग स्क्रीन से जवाब देना

शिंस्के नाकामुरा को इस हफ्ते Raw में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच की शर्त और तारीख बतानी था। इस वजह से ऐसा लगा था कि शिंस्के नाकामुरा का इन-रिंग सैगमेंट देखने को मिलेगा। हालांकि, केवल सैथ रॉलिंस रिंग में नज़र आए थे और शिंस्के नाकामुरा ने बिग स्क्रीन से सैथ के चैलेंज का जवाब दिया था।

शिंस्के नाकामुरा ने कहा था कि वो वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस के खिलाफ लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच चाहते हैं और इस मुकाबले को Fastlane 2023 के लिए ऑफिशियल कर दिया गया है। देखा जाए तो शिंस्के नाकामुरा का यह बड़ा ऐलान रिंग में आकर करना ज्यादा सही रहता। शिंस्के नाकामुरा के रिंग में आने की वजह से यह सैगमेंट और भी बेहतर साबित हो सकता था।

1- WWE Raw के मेन इवेंट में हुए मुकाबले का बेकार अंत

WWE Raw के मेन इवेंट में डेमियन प्रीस्ट & फिन बैलर vs सैमी ज़ेन & केविन ओवेंस का अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप मैच देखने को मिला था। इस मैच के दौरान इन दोनों टीम्स के बीच जबरदस्त फाइट हुई थी। हालांकि, इस चैंपियनशिप मैच का साधारण तरीके से अंत हुआ था।

बता दें, जेडी मैकडॉनघ द्वारा टाइटल से किए हमले की वजह से सैमी ज़ेन धराशाई हो गए थे और प्रीस्ट ने सैमी को पिन करते हुए अपनी टीम को आसान जीत दिलाई थी। देखा जाए तो इस मुकाबले का इससे बेहतर अंत हो सकता था। वहीं, सैमी ज़ेन टाइटल के हल्के प्रहार से धराशाई होने की वजह से कमजोर सुपरस्टार लगे थे।