WWE Raw: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में देखने को मिलीं 

WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन और ओमोस
WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन और ओमोस

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। रॉ (Raw) के इस एपिसोड के दौरान कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिले। साथ ही, ऐज (Edge) इंजरी से वापसी करते हुए दिखाई दिए। इसके अलावा जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) की वाइफ कैंडिस लेरे (Candice Lerae) शो में अपना डेब्यू करते हुए दिखाई दीं।

साथ ही, Extreme Rules के लिए दो बड़े मैचों का ऐलान किया गया। हालांकि, इस हफ्ते Raw का एपिसोड काफी बेहतरीन साबित हुआ लेकिन रेड ब्रांड के इस एपिसोड के दौरान कुछ गलतियां भी देखने को मिलीं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के दौरान देखने को मिलीं।

4- WWE Raw में ओमोस के साथ बार-बार की गई गलती को दोहराना

WWE ने इस हफ्ते Raw में एक बार फिर ओमोस का लोकल रेसलर्स के खिलाफ मैच कराने की गलती दोहराई। हालांकि, इस हफ्ते हुए हैंडीकैप मैच में ओमोस लोकल रेसलर्स को हराने में कामयाब रहे लेकिन इससे उन्हें शायद ही कोई फायदा हुआ होगा। देखा जाए तो रेड ब्रांड में ओमोस का नया फिउड शुरू करने की जरूरत है।

ओमोस किसी स्टोरीलाइन का हिस्सा बनकर ही दर्शकों के मन में खुद के प्रति उत्सुकता जगा पाएंगे। बता दें, हाल ही में ओमोस का गोल्डबर्ग के साथ फिउड शुरू होने की अफवाहें सामने आई थी। हालांकि, फिलहाल यह साफ-साफ कहना मुश्किल है कि WWE में ओमोस को गोल्डबर्ग जैसे दिग्गज के खिलाफ फिउड करने का मौका मिलेगा या नहीं।

3- यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले को नया चैंलेजर नहीं मिलना

बॉबी लैश्ले इस वक्त यूएस चैंपियन बने हुए हैं और देखा जाए तो वो इस वक्त Raw के टॉप चैंपियन हैं। पिछले कुछ समय में बॉबी लैश्ले अपना टाइटल जरूर डिफेंड करते हुए दिखाई दिए हैं लेकिन उन्हें किसी स्टोरीलाइन का हिस्सा बने काफी समय बीत चुका है। बता दें, बॉबी लैश्ले इस हफ्ते रेड ब्रांड में मैट रिडल के साथ कुछ समय के लिए टेलीविजन पर दिखाई दिए थे।

हालांकि, इस हफ्ते Raw में यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले को नया चैंलेजर नहीं मिला। देखा जाए तो WWE के अगले इवेंट Extreme Rules के आयोजन में ज्यादा समय नहीं रह गया है। अगर WWE सही समय पर बॉबी लैश्ले का नया चैलेंजर ढूढ़ नहीं पाती है तो लैश्ले को यह इवेंट मिस करना पड़ सकता है।

2- रे मिस्टीरियो की सिंगल्स मैचों में लूजिंग स्ट्रीक जारी रहना

WWE Raw में इस हफ्ते रे मिस्टीरियो का सिंगल्स मैच में सैथ रॉलिंस से सामना हुआ। इस मैच में जजमेंट डे का दखल देखने को मिला था और इसका फायदा उठाकर सैथ रॉलिंस अंत में रे मिस्टीरियो को हराने में कामयाब रहे थे। इस हार के साथ ही रे मिस्टीरियो की सिंगल्स मैचों में लूजिंग स्ट्रीक जारी है।

बता दें, रे मिस्टीरियो को सिंगल्स मैचों में WWE टेलीविजन पर आखिरी जीत 28 मार्च को Raw के एपिसोड में मिली थी और इस शो में उन्होंने द मिज को हराया था। देखा जाए तो रे मिस्टीरियो जैसे दिग्गज को इस तरह की बुकिंग देना बड़ी गलती है। यह देखना रोचक होगा कि रे मिस्टीरियो की सिंगल्स मैचों में लूजिंग स्ट्रीक कब टूटने वाली है।

1- ब्रॉन स्ट्रोमैन और चैड गेबल का फिउड जारी रहना

WWE में वापसी के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने चैड गेबल और ओटिस के साथ फिउड की शुरूआत की थी। ऐसा लगा था कि ब्रॉन स्ट्रोमैन इन दोनों सुपरस्टार्स के साथ कुछ समय के लिए फिउड में दिखाई दे सकते हैं। हालांकि, ऐसा बिल्कुल भी नहीं है बल्कि ब्रॉन स्ट्रोमैन का अभी भी इन दोनों सुपरस्टार्स के साथ फिउड जारी है।

बता दें, इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में चैड गेबल को ब्रॉन स्ट्रोमैन का कॉल आया था और स्ट्रोमैन ने अगले हफ्ते Raw में गेबल का बुरा हाल करने की धमकी दी है। देखा जाए तो ब्रॉन स्ट्रोमैन इससे बेहतर फिउड में होना डिजर्व करते हैं। यही कारण है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन का जल्द-से-जल्द किसी बड़े सुपरस्टार के खिलाफ फिउड शुरू किया जाना चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।