Create

WWE Raw: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिलीं

WWE Raw के इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ गलतियां देखने को मिलीं
WWE Raw के इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ गलतियां देखने को मिलीं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। इस हफ्ते Raw के एपिसोड की शुरूआत में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का सैगमेंट देखने को मिला और इस सैगमेंट के दौरान वो पॉल हेमन (Paul Heyman) के साथ एक बार फिर रीयूनाइट हो गए। पॉल हेमन ने इस सैगमेंट के दौरान यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) की काफी बेइज्जती भी की। साथ ही, WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर ने इस शो के अंत में ऐलान किया कि वो इस हफ्ते SmackDown में नजर आएंगे।

इस हफ्ते Raw में Royal Rumble 2022 इवेंट को लेकर काफी बिल्ड-अप देखने को मिला और शो के दौरान Royal Rumble मैच के लिए कई सुपरस्टार्स के नामों का ऐलान किया गया। इसके अलावा इस बड़े इवेंट के लिए WWE चैंपियनशिप मैच और ऐज & बेथ फीनिक्स vs द मिज & मरीस मैच का ऐलान भी किया गया। हालांकि, इस हफ्ते Raw का शो अच्छा था लेकिन इस शो के दौरान कुछ गलतियां भी देखने को मिली थीं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड से सामने आईं।

4- WWE Raw के विमेंस डिवीजन में गहराई की कमी

WWE ने पिछले दो सालों में बड़ी संख्या में अपने सुपरस्टार्स को रिलीज किया है और कंपनी को इसका खामियाजा अभी भुगतना पड़ रहा है। देखा जाए तो Raw के विमेंस डिवीजन में गहराई की कमी हो गई है और यही कारण है कि इस ब्रांड में ज्यादा विमेंस टैग टीम्स मौजूद नहीं हैं। यही नहीं, विमेंस डिवीजन में गहराई की कमी होने की वजह से Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच के लिए भी नए प्रतिद्वंदियों की कमी है।

यही कारण है कि लिव मॉर्गन अभी भी Raw विमेंस चैंपियनशिप पिक्चर में बनी हुई हैं और बैकी लिंच की पुरानी दुश्मन बियांका ब्लेयर की भी चैंपियनशिप पिक्चर में वापसी हो चुकी है। बता दें, अगले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान लिव मॉर्गन vs बियांका ब्लेयर vs डूड्रॉप का मैच होना है। देखा जाए तो इस मैच में बियांका या लिव के जीतने की संभावना ज्यादा है।

3- WWE Raw में डैना ब्रूक & रेजी vs टमीना & अकीरा टोजावा का मैच

WWE Raw में इस हफ्ते डैना ब्रूक & रेजी टीम बनाकर मैच लड़ते हुए दिखाई दिए। डैना ब्रूक & रेजी का इस मैच में टमीना & अकीरा टोजावा से सामना हुआ और इस टैग टीम मैच में 24/7 चैंपियनशिप दांव पर थी। यह मैच काफी जल्दी खत्म हो गया और डैना ब्रूक & रेजी की टीम की इस मैच में जीत हुई।

देखा जाए तो यह काफी साधारण मैच था और यह मैच शायद ही फैंस को कुछ खास पसंद आया होगा। इस मैच के बजाए इस हफ्ते Raw में दूसरे टैलेंटेड सुपरस्टार्स को मैच लड़ने का मौका मिलना चाहिए था। वैसे भी, पिछले हफ्ते भी डैना ब्रूक & रेजी टैग टीम मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे।

2- WWE Raw में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच का रोलअप के जरिए अंत

WWE Raw में इस हफ्ते क्वीन जेलिना & कार्मेला ने रिया रिप्ली & निकी A.S.H के खिलाफ मैच में अपना विमेंस टैग टीम टाइटल्स डिफेंड किया। यह मैच ज्यादा लंबा नहीं चला और अंत में क्वीन जेलिना ने निकी A.S.H को रोलअप के जरिए पिन करते हुए अपना टाइटल रिटेन किया था।

हालांकि, चैंपियनशिप मैच का रोलअप के जरिए अंत कराना गलत फैसला था और इस मैच का बेहतर अंत कराया जा सकता था। इस तरह हार से निकी A.S.H के कैरेक्टर को काफी नुकसान हो रहा है। वहीं, रिया मैच में निकी की वजह से हारने से बिल्कुल भी खुश नहीं थीं और ऐसा लग रहा है कि जल्द ही यह टीम टूट सकती है।

1- WWE सुपरस्टार फिन बैलर का Raw में इस्तेमाल नहीं होना

WWE Raw के इस हफ्ते के शो के जरिए Royal Rumble इवेंट के बिल्ड-अप की शुरूआत हो गई है। उम्मीद थी कि नया साल शुरू होने के बाद बैलर को रेड ब्रांड में बेहतर बुकिंग मिल सकती है लेकिन इस हफ्ते Raw में ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला। बता दें, इस हफ्ते ऑस्टिन थ्योरी ने विंस मैकमैहन से फिन बैलर के खिलाफ मैच की मांग की।

हालांकि, विंस मैकमैहन ने थ्योरी को Royal Rumble मैच में शामिल करने का ऐलान किया। यह देखना रोचक होगा कि कंपनी ने बैलर के लिए कोई बड़ा प्लान बना रखा है या फिर बैलर को भी थ्योरी की तरह Royal Rumble मैच में शामिल किया जाने वाला है।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...