Create
Notifications

WWE Raw: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिलीं

WWE Raw के इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ गलतियां देखने को मिलीं
WWE Raw के इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ गलतियां देखने को मिलीं
Subham Pal
ANALYST

WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। इस हफ्ते Raw के एपिसोड की शुरूआत में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का सैगमेंट देखने को मिला और इस सैगमेंट के दौरान वो पॉल हेमन (Paul Heyman) के साथ एक बार फिर रीयूनाइट हो गए। पॉल हेमन ने इस सैगमेंट के दौरान यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) की काफी बेइज्जती भी की। साथ ही, WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर ने इस शो के अंत में ऐलान किया कि वो इस हफ्ते SmackDown में नजर आएंगे।

इस हफ्ते Raw में Royal Rumble 2022 इवेंट को लेकर काफी बिल्ड-अप देखने को मिला और शो के दौरान Royal Rumble मैच के लिए कई सुपरस्टार्स के नामों का ऐलान किया गया। इसके अलावा इस बड़े इवेंट के लिए WWE चैंपियनशिप मैच और ऐज & बेथ फीनिक्स vs द मिज & मरीस मैच का ऐलान भी किया गया। हालांकि, इस हफ्ते Raw का शो अच्छा था लेकिन इस शो के दौरान कुछ गलतियां भी देखने को मिली थीं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड से सामने आईं।

4- WWE Raw के विमेंस डिवीजन में गहराई की कमी

WWE ने पिछले दो सालों में बड़ी संख्या में अपने सुपरस्टार्स को रिलीज किया है और कंपनी को इसका खामियाजा अभी भुगतना पड़ रहा है। देखा जाए तो Raw के विमेंस डिवीजन में गहराई की कमी हो गई है और यही कारण है कि इस ब्रांड में ज्यादा विमेंस टैग टीम्स मौजूद नहीं हैं। यही नहीं, विमेंस डिवीजन में गहराई की कमी होने की वजह से Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच के लिए भी नए प्रतिद्वंदियों की कमी है।

यही कारण है कि लिव मॉर्गन अभी भी Raw विमेंस चैंपियनशिप पिक्चर में बनी हुई हैं और बैकी लिंच की पुरानी दुश्मन बियांका ब्लेयर की भी चैंपियनशिप पिक्चर में वापसी हो चुकी है। बता दें, अगले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान लिव मॉर्गन vs बियांका ब्लेयर vs डूड्रॉप का मैच होना है। देखा जाए तो इस मैच में बियांका या लिव के जीतने की संभावना ज्यादा है।

1 / 4 NEXT
Edited by Subham Pal

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now