WWE Raw: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिलीं 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते बेहतरीन एपिसोड देखने को मिला। रॉ (Raw) के इस एपिसोड के जरिए ब्रॉक लैसनर लंबे समय बाद WWE टीवी पर नज़र आए। इसके अलावा मैक्सिन डुप्री (Maxxine Dupri) का आखिरकार इन-रिंग डेब्यू देखने को मिला और डेब्यू मैच में मैक्सिन ने अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई।

इस हफ्ते Raw में जजमेंट डे की स्टोरीलाइन को भी जबरदस्त तरीके से आगे बढ़ाया गया और डेमियन प्रीस्ट & फिन बैलर के बीच दरार बढ़ते हुए देखने को मिली। हालांकि, जबरदस्त एपिसोड के बाद भी WWE से रेड ब्रांड में इस हफ्ते कुछ गलतियां हो गई थीं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड में देखने को मिलीं।

4- WWE Raw में ड्रू मैकइंटायर का मैच नहीं कराना

ड्रू मैकइंटायर की Money in the Bank 2023 में वापसी के बाद ऐसा लगा था कि इस हफ्ते Raw में उनका मैच देखने को मिलेगा। हालांकि, इस हफ्ते मैकइंटायर केवल इम्पीरियम मेंबर्स पर हमला करके मैट रिडल को उनसे बचाते हुए दिखाई दिए थे। देखा जाए तो ड्रू मैकइंटायर ने करीब तीन महीने से कोई मैच नहीं लड़ा है।

यही कारण है कि इस हफ्ते Raw के खास एपिसोड में उनका मैच कराना चाहिए था। बता दें, WWE अगले हफ्ते के लिए ड्रू मैकइंटायर के मैच का ऐलान कर चुकी है। हालांकि, यह टैग टीम मैच होगा और मैकइंटायर का सिंगल्स मैच देखने के लिए अभी इंतजार करना होगा। बता दें, ड्रू मैकइंटायर इस मैच में मैट रिडल के साथ मिलकर इम्पीरियम का सामना करने वाले हैं।

3- WWE Raw के मेन इवेंट में हुए मैच का DQ के जरिए अंत

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड का अंत सैथ रॉलिंस vs डॉमिनिक मिस्टीरियो मैच के जरिए हुआ। अंत में, सैथ रॉलिंस यह मैच जीतने के काफी करीब आ गए थे। हालांकि, डेमियन प्रीस्ट द्वारा सैथ रॉलिंस पर किए हमले की वजह से इस मैच को DQ के जरिए अंत कर दिया गया था।

देखा जाए तो यह मैच शो के मेन इवेंट में हुआ था। यही कारण है कि इस मुकाबले का इस तरह अंत करना सही नहीं था और इस मैच का नतीजा आना चाहिए था। बता दें, मैच के बाद डेमियन प्रीस्ट ने सैथ रॉलिंस पर अपना MITB कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने की कोशिश की थी लेकिन फिन द्वारा सैथ पर किए हमले की वजह से यह चीज़ संभव नहीं हो पाई थी।

2- WWE Raw में इंडस शेर का रिंग में इस्तेमाल नहीं होना

इंडस शेर को इस साल हुए WWE ड्राफ्ट में Raw का हिस्सा बनाने के बाद से ही किसी खास स्टोरीलाइन में शामिल नहीं किया गया है। यही कारण है कि इंडस शेर Money in the Bank 2023 के मैच कार्ड में जगह नहीं बना पाए थे। इस हफ्ते Raw में भी इंडस शेर का रिंग में इस्तेमाल नहीं किया गया।

इस वजह से ऐसा लग रहा है कि WWE का इस वक्त इंडस शेर को बड़ा पुश देने का कोई प्लान नहीं है। अगर ऐसा है तो इंडस शेर को शायद SummerSlam 2023 जैसे बड़े इवेंट में भी मैच लड़ने का मौका नहीं मिल पाएगा। बता दें, इंडस शेर के वीर महान & सांगा को 19 जून को हुए Raw के एपिसोड के बाद से ही कोई मैच लड़ने का मौका नहीं मिल पाया है।

1- WWE Raw में ब्रॉक लैसनर को कमज़ोर दिखाना

WWE Raw में इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर की वापसी देखने को मिली। वापसी के बाद उनका कोडी रोड्स के साथ जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला था। कोडी रोड्स इस ब्रॉल के दौरान ब्रॉक लैसनर पर भारी पड़े थे और ब्रॉक को पीछे हटना पड़ा था। देखा जाए तो ब्रॉक लैसनर WWE इतिहास के सबसे खतरनाक सुपरस्टार्स में से एक हैं।

यही कारण है कि उन्हें कोडी रोड्स के सामने कमजोर पड़ते हुए देखना काफी हैरान करने वाला पल था। इससे उनके बीस्ट कैरेक्टर को काफी नुकसान पहुंचा है। यह देखना रोचक होगा कि ब्रॉक लैसनर आने वाले समय में किस तरह कोडी रोड्स से इस चीज़ का बदला ले पाते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now