WWE Raw: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिलीं 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। रॉ (Raw) के इस एपिसोड में एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) 2024 को जबरदस्त तरीके से हाइप किया गया और इस इवेंट के लिए एक बड़े टाइटल मुकाबले का भी ऐलान हुआ। इसके अलावा आईसी चैंपियन गुंथर (Gunther) को जे उसो (Jey Uso) के रूप में नया चैलेंजर मिला।

वहीं, कोडी रोड्स मेन इवेंट में शिंस्के नाकामुरा का बुल रोप मैच में सामना करते हुए दिखाई दिए। इस हफ्ते Raw के एपिसोड में कुछ ऐसी भी चीज़ें हुईं जिसने शो देखने का मजा किरकिरा कर दिया। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड में देखने को मिलीं।

4- WWE Raw में Rhea Ripley को कमजोर दिखाना जारी रखना

रिया रिप्ली को अभी तक विमेंस वर्ल्ड चैंपियन के रूप में काफी डोमिनेट दिखाया गया है। हालांकि, उनके लिए Raw में पिछला कुछ समय अच्छा नहीं बीता है। पिछले हफ्ते रेड ब्रांड में नाया जैक्स ने रिया पर जबरदस्त हमला करते हुए उनकी हालत खराब कर दी थी और इस हफ्ते एक बार फिर उन्हें कमजोर दिखाया गया।

बता दें, नाया ने इस हफ्ते Raw में Elimination Chamber के लिए टाइटल मैच के ऐलान के बाद रिप्ली पर खतरनाक हमला कर दिया था। मौजूदा विमेंस वर्ल्ड चैंपियन इस ब्रॉल के दौरान उनके सामने टिक नहीं पाईं थी। देखा जाए तो रिया रिप्ली को लगातार कमजोर दिखाए जाने की वजह से उनके टाइटल रन का अंत होने को लेकर अटकलें लगाई जाने लगी हैं।

3- WWE Raw में Becky Lynch vs Shayna Baszler मैच का साधारण तरीके से अंत होना

WWE Raw में इस हफ्ते बैकी लिंच ने Elimination Chamber क्वालीफाइंग मैच में शेना बैज़लर का सामना किया। यह जबरदस्त मैच साबित हुआ लेकिन इस मुकाबले का काफी साधारण तरीके से अंत हुआ। बता दें, बैकी ने शेना को मैनहैंडल स्लैम देकर पिन करते हुए जीत हासिल की। हालांकि, लिंच अपने फिनिशर को सही तरह परफॉर्म नहीं कर पाईं।

ऐसा लगा कि इस मूव से शेना बैज़लर को शायद ही कोई नुकसान हुआ होगा इसलिए उन्हें किकआउट करना चाहिए था। इस हार के साथ ही शेना Elimination Chamber मैच में जगह बनाने चूक गईं और यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। ऐसा इसलिए है क्योंकि अभी तक कोई भी सुपरस्टार विमेंस Elimination Chamber मैच में शेना से ज्यादा डोमिनेंट परफॉर्मेंस नहीं दे पाई हैं और वो इस साल भी मुकाबले में जगह बनाना डिजर्व करती थीं।

2- WWE Raw में भी Bron Breakker और Jade Cargill का ब्रांड तय नहीं होना

ब्रॉन ब्रेकर और जेड कार्गिल से Royal Rumble 2024 में डोमिनेंट परफॉर्मेंस देखने को मिली थी। यह प्रीमियम लाइव इवेंट खत्म किए हुए काफी वक्त बीत चुका है और सभी इन दोनों सुपरस्टार्स के मेन रोस्टर में अगले कदम के बारे में जानना चाहते हैं। देखा जाए तो ब्रॉन और जेड के मेन रोस्टर में किसी ब्रांड को जॉइन करने के बाद ही उन्हें किसी स्टोरीलाइन में शामिल किया जाएगा।

हालांकि, इस हफ्ते Raw में भी WWE ने ब्रेकर और कार्गिल का ब्रांड तय नहीं किया है। देखा जाए तो यह काफी हैरानी की बात है। ऐसा लग रहा है कि कंपनी अभी खुद नतीजे पर पहुंच नहीं पाई है कि उन्हें ब्रॉन ब्रेकर और जेड कार्गिल को मेन रोस्टर में किस ब्रांड का हिस्सा बनाना चाहिए।

1- WWE Raw में Cody Rhodes का कोई निर्णय नहीं आना

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते कोडी रोड्स ने रोमन रेंस को WrestleMania में चैलेंज करने से इंकार कर दिया था। इसके बाद द रॉक ने वापसी करके रोमन का सामना करने के संकेत दिए थे। फैंस इस चीज़ से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं और वो WrestleMania 40 में कोडी का रेंस के खिलाफ मैच देखना चाहते हैं।

उम्मीद थी कि कोडी रोड्स इस हफ्ते Raw में WrestleMania में अपने प्रतिद्वंदी को लेकर स्थिति साफ करेंगे। शो की शुरूआत में कोडी का ड्रू मैकइंटायर और सैथ रॉलिंस के साथ सैगमेंट भी देखने को मिला। हालांकि, अमेरिकन नाईटमेयर ने यह चीज़ साफ नहीं की कि वो WrestleMania में किसका सामना करेंगे और उनका निर्णय जानने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा।