Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

548 दिनों तक चैंपियन रहे रेसलर ने मचाया बवाल, Elimination Chamber मैच में 150 किलो के सुपरस्टार ने रचा इतिहास

  • Elimination Chamber मैच के इतिहास में ऐसा आजतक नहीं हुआ, फैंस भी हुए हैरान
FEATURED WRITER
Modified 09 Mar 2020, 12:13 IST


एलिमिनेशन चैंबर  पीपीवी में वैसे तो कई मुकाबले देखने को मिले, लेकिन शो में दो ट्रेडिशनल चैंबर मैच भी देखने को मिले। स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप और रॉ विमेंस चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर के लिए दो अलग चैंबर मैच देखने को मिले। एलिमिनेशन चैंबर मैच के दो बड़े रिकॉर्ड भी टूट गए हैं। शायना बैजलर ने सबसे ज्यादा एलिमिनेशन का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

शायना बैजलर ने विमेंस एलिमिनेशन चैंबर मैच में चौथे स्थान पर एंट्री की और उन्होंने आते ही रिंग में खलबली मचा दीं। उन्होंने सबसे पहले साराह लोगन, फिर रूबी रायट, नटालिया को फटाफट सबमिशन के जरिए एलिमिनेट किया। इसके बाद उन्होंने लिव मॉर्गन को एलिमिनेट किया और अंत में असुका को भी सबमिशन के जरिए एलिमिनेट करते हुए इस मैच को अपने नाम किया।

यह भी पढ़ें: WWE Elimination Chamber रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स- 8 मार्च, 2020

गौर करने वाली बात यह रही कि बैजलर ने सभी 5 सुपरस्टार्स को एलिमिनेट किया और ऐसा करने वालीं वो पहली सुपरस्टार बन गई हैं। 548 दिनों तक NXT चैंपियन रहीं बैजलर अब रेसलमेनिया में बैकी लिंच को रेसलमेनिया 36 में रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाली हैं।

स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए हुए चैंबर मैच के दौरान डॉल्फ जिगलर और ओटिस आमने सामने आए। ओटिस अपना मूव जिगलर के ऊपर लगाने वाले थे, लेकिन जिगलर के हटने से वो मिस कर गए और चैंबर को तोड़ते हुए रिंग के बाहर जाकर गिर गए। एलिमिनेशन चैंबर मैच के इतिहास में इस तरह चैंबर के बीच में से कोई भी सुपरस्टार बाहर नहीं निकला।

हालांकि ओटिस इसके बाद मैच में हिस्सा नहीं ले पाए और उनके पार्टनर टकर ने जिगलर से बदला लेने का प्रयास किया। अंत में जिगलर और रूड ने मिलकर उन्हें एलिमिनेट कर दिया। ओटिस के नाम जरूर यह अनोखा रिकॉर्ड दर्ज हो गया।

Published 09 Mar 2020, 12:13 IST
Advertisement
Fetching more content...