WWE Elimination Chamber रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 8 मार्च, 2020

WWE एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में काफी कुछ देखने को मिला। ब्रॉन स्ट्रोमैन अपनी न आईसी चैंपियनशिप को 3 ऑन 1 हैंडीकैप मैच में डिफेंड करने में नाकाम रहे। द मिज और जॉन मॉरिसन ने 5 टैग टीम के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को शानदार तरीके से रिटेन किया। एजे स्टाइल्स और एलिस्टर ब्लैक के मुकाबले में द अंडरटेकर ने शिरकत करते हुए अपना जलवा दिखाया।

मेन इवेंट में पूरी तरह से शायना बैजलर का दबदबा देखने को मिला। उन्होंने सभी 5 सुपरस्टार्स को एलिमिनेट किया और रेसलमेनिया में चैंपियनशिप मैच के लिए अपनी जगह को भी पक्का किया। इसके अलावा केविन ओवेंस के कारण ही सैथ रॉलिंस और बडी मर्फी रॉ टैग टीम चैंपियनशिप को वापस जीतने में कामयाब नहीं हुए।

यह भी पढ़ें: WWE Elimination Chamber रिजल्ट्स- 8 मार्च, 2020

आइए नजर डालते हैं एलिमिनेशन चैंबर में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) डेनियल ब्रायन ने एक बेहतरीन मुकाबले में ड्रु गुलक को शिकस्त दी।

#) एंड्राडे ने हम्बर्टो कारिलो को हराते हुए यूएस चैंपियनशिप को रिटेन किया

#) द मिज और जॉन मॉरिसन ने अंत में द उसोज को एलिमिनेट करते हुए स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप को रिटेन किया

#) एलिस्टर ब्लैक ने एजे स्टाइल्स को नो डिसक्वालिफिकेशन मैच में हराया। द अंडरटेकर ने एजे स्टाइल्स को चोकस्लैम दिया।

#) द स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने सैथ रॉलिंस और बडी मर्फी को हराते हुए रॉ टैग टीम चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। मैच के बाद केविन ओवेंस ने सैथ रॉलिंस को स्टनर दिया।

#) सैमी जेन, शिंस्के नाकामुरा और सिजेरो ने 3 ऑन 1 हैंडीकैप मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराते हुए आईसी चैंपियनशिप को जीता। सैमी जेन की मेन रोस्टर में पहली चैंपियनशिप जीत है।

#) शायना बैजलर ने सभी 5 सुपरस्टार्स को एलिमिनेट करते हुए एलिमिनेशन चैंबर मैच को जीता, रेसलमेनिया में बैकी लिंच को रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगीं

Quick Links

App download animated image Get the free App now