Create

WWE Raw: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिलीं 

WWE Raw में इस हफ्ते के शो के दौरान कई गलतियां देखने को मिलीं
WWE Raw में इस हफ्ते के शो के दौरान कई गलतियां देखने को मिलीं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE रॉ (Raw) के इस हफ्ते के शो की शुरुआत WWE चैंपियन बिग ई (Big E) ने की और उनके इस सैगमेंट के दौरान केविन ओवेंस (Kevin Owens) भी नजर आए थे और द उसोज (The Usos) ने भी इस सैगमेंट के दौरान नजर आकर बिग ई पर जबरदस्त हमला कर दिया था। इसके अलावा इस हफ्ते के शो के दौरान टीम Raw में शामिल सुपरस्टार्स के बीच कई मैच भी देखने को मिले थे। वहीं, Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच इस हफ्ते के शो के दौरान अपनी अगली चैलैंजर लिव मॉर्गन (Liv Morgan) के साथ सैगमेंट में दिखाई दी थीं।

यही नहीं, बैकी ने इस हफ्ते Raw के शो के दौरान Survivor Series के लिए SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर को धमकी दी थी। वहीं, इस हफ्ते रेड ब्रांड के शो का अंत बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) vs रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) के मैच से हुआ था। जैसा कि उम्मीद थी, इस हफ्ते का शो उतना खास नहीं था और इस शो के दौरान कुछ गलतियां भी देखने को मिली थीं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के दौरान देखने को मिलीं।

4- WWE Raw में चैंपियंस की हार

WWE Raw में इस हफ्ते के शो के दौरान द उसोज ने टीम बनाकर बिग ई & रिडल की टीम का सामना किया था और सैथ रॉलिंस की वजह से इस मैच के DQ में समाप्त होने के बाद बिग ई, RK-Bro (रैंडी ऑर्टन & रिडल) के साथ मिलकर सैथ रॉलिंस & द उसोज की टीम का सामना करते हुए दिखाई दिए थे। इस मैच में रॉलिंस, रिडल को पिन करके अपनी टीम को जीत दिलाने में कामयाब रहे थे।

#QueenZelina picks up the win and @RheaRipley_WWE tells us how she feels! 💔#WWERaw https://t.co/MUagyjpVCE

देखा जाए तो इस मैच में WWE चैंपियन बिग ई और Raw टैग टीम चैंपियंस RK-Bro को हार के लिए बुक करना बड़ी गलती थी। इसके अलावा इस हफ्ते के शो के दौरान विमेंस टैग टीम चैंपियन निकी A.S.H को क्वीन जेलिना के खिलाफ मैच में हार मिली थी और इस हार से निकी के मोमेंटम में जरूर कमी आई है।

3- WWE Raw में ऑस्टिन थ्योरी को टीम रॉ में शामिल करना

Official indeed... 😔@ScrapDaddyAP removed @reymysterio from #TeamRAW this Sunday at #SurvivorSeries and welcomed @austintheory1 to the red brand's 5️⃣!#WWERaw https://t.co/c5DwIVGpHF

WWE Raw में इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में रे मिस्टीरियो को बॉबी लैश्ले के खिलाफ मैच में हार मिली थी और मिस्टीरियो की हार के बाद एडम पीयर्स ने उन्हें टीम Raw से बाहर कर दिया था। इसके बाद पीयर्स ने मिस्टीरियो की जगह इस टीम में ऑस्टिन थ्योरी को शामिल करने की घोषणा की।

देखा जाए तो थ्योरी ने मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद से ही कुछ खास नहीं किया है इसलिए इस टीम में उन्हें शामिल किया जाना हैरान करता है। अगर पीयर्स टीम Raw को मजबूत बनाना चाहते थे तो इस टीम में शामिल होने के लिए टी-बार, थ्योरी से बेहतर विकल्प होते।

2- WWE Raw में सैथ रॉलिंस का SmackDown सुपरस्टार्स का साथ देना

WWE Raw में इस हफ्ते सैथ रॉलिंस की वजह से बिग ई & रिडल vs द उसोज का मैच DQ में समाप्त हुआ था। इसके बाद रॉलिंस, द उसोज के साथ मिलकर टैग टीम मैच में बिग ई, रैंडी ऑर्टन & रिडल की टीम का सामना करते हुए दिखाई दिए थे।

देखा जाए तो सैथ रॉलिंस Survivor Series में टीम Raw का हिस्सा हैं और वो इस टीम के कैप्टन भी हैं इसलिए उनका SmackDown सुपरस्टार्स द उसोज के साथ टीम बनाकर मैच लड़ना हैरान करता है। देखा जाए तो इस हफ्ते Raw में सैथ रॉलिंस का द उसोज के साथ टीम बनाना बड़ी गलती थी।

1- WWE Raw में ब्रांड इंवेजन नहीं होना

youtube-cover

WWE Survivor के बिल्ड-अप का प्रमुख हिस्सा ब्रांड इंवेजन होता है जहां एक ब्रांड के सुपरस्टार्स दूसरे ब्रांड में जाकर शो को हाइजैक कर लेते हैं। चूंकि, इस हफ्ते Raw का शो Survivor Series से पहले रेड ब्रांड का आखिरी एपिसोड था इसलिए इस शो के दौरान SmackDown सुपरस्टार्स द्वारा इस शो को हाइजैक करने की उम्मीद थी।

हालांकि, इस हफ्ते रेड ब्रांड के शो के दौरान ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला और यह इस हफ्ते के शो के दौरान हुई बड़ी गलती थी। फैंस भी इस शो के दौरान ब्रांड इंवेजन ना होने की वजह से नाखुश दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस चीज़ को लेकर नाराजगी भी जाहिर की थी।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...