Create
Notifications

WWE Raw: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिलीं

WWE Raw के इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ गलतियां देखने को मिलीं
WWE Raw के इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ गलतियां देखने को मिलीं
Subham Pal
ANALYST

WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का शो काफी शानदार साबित हुआ। इस शो के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिली थी और साथ ही, बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) & MVP भी इस हफ्ते के शो के दौरान वापसी करते हुए दिखाई दिए थे। इसके अलावा इस हफ्ते के शो के दौरान बड़ा 8 मैन टैग टीम मैच देखने को मिला था और इस मैच में एजे स्टाइल्स (Aj Styles) & ओमोस (Omos) और डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler) & रॉबर्ट रूड (Robert Roode) की जीत हुई थी।

साथ ही, इस हफ्ते के शो के दौरान विमेंस सुपरस्टार्स के बीच शानदार फेटल 5वे मैच देखने को मिला था। वहीं, शो का अंत केविन ओवेंस vs सैथ रॉलिंस के मैच से हुआ था। इस मैच में हार के बाद केविन ओवेंस ने WWE चैंपियन बिग ई पर हमला करते हुए हील टर्न लेकर सभी को चौंका दिया था और इस दौरान बिग ई, ओवेंस के सामने बिल्कुल भी टिक नहीं पाए थे। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते के शो के दौरान काफी कुछ देखने को मिला। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के दौरान देखने को मिलीं।

4- WWE Raw में डूड्रॉप का हील टर्न लेना

WWE Raw में इस हफ्ते बैकस्टेज डूड्रॉप Survivor Series टीम मैच में जगह नहीं मिलने से नाखुश दिखाई दे रही थीं और उन्होंने कहा कि वो बियांका ब्लेयर से ज्यादा टीम में जगह बनाना डिजर्व करती हैं और इस दौरान डूड्रॉप को निकी A.S.H जैसे सुपरस्टार्स का साथ भी मिला था। इसके बाद जब शो में हुए फेटल 5वे मैच में बियांका जीतने के काफी करीब आ गई थीं तो इस मैच में डूड्रॉप का दखल देखने को मिला था।

डूड्रॉप ने मैच में दखल देते हुए बियांका को मैच जीतने से रोक दिया था और इसके साथ ही, डूड्रॉप ने बियांका पर जबरदस्त हमला करते हुए हील टर्न ले लिया था। हालांकि, इस हफ्ते के शो के दौरान डूड्रॉप का हील टर्न कराना गलत फैसला था। ऐसा इसलिए है क्योंकि अभी तक डूड्रॉप का बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में ठीक तरह से इस्तेमाल नहीं किया गया था और इतनी जल्दी उन्हें हील टर्न कराना सही नहीं है।

1 / 4 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now