Create

WWE Raw: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते के शो के दौरान नहीं होनी चाहिए 

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड काफी रोमांचक साबित हो सकता है
WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड काफी रोमांचक साबित हो सकता है
reaction-emoji
Subham Pal

WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड ड्राफ्ट स्पेशल एपिसोड होने जा रहा है। बता दें, पिछले हफ्ते SmackDown के एपिसोड के जरिए ड्राफ्ट की शुरुआत हुई थी और इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के जरिए ड्राफ्ट का समापन हो जाएगा। अब तक रोमन रेंस (Roman Reigns), बिग ई (Big E), ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre), ऐज (Edge) जैसे बड़े सुपरस्टार्स को ड्राफ्ट किया जा चुका है। हालांकि, अभी भी बॉबी लैश्ले, सैथ रॉलिंस, एजे स्टाइल्स, बैकी लिंच जैसे बड़े सुपरस्टार्स को ड्राफ्ट किया जाना अभी बाकी है।

यह देखना रोचक होगा कि इन सभी सुपरस्टार्स को उनके ब्रांड द्वारा रिटेन किया जाता है या फिर उन्हें नए ब्रांड का हिस्सा बनाया जाएगा। बता दें, इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान गोल्डबर्ग की भी वापसी होने जा रही है। चूंकि, इस हफ्ते Raw का ड्राफ्ट स्पेशल एपिसोड होने जा रहा है इसलिए इस शो के दौरान गलतियां करने से बचना चाहिए। इस आर्टिकल में हम ऐसी ही 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते Raw के शो के दौरान नहीं होनी चाहिए।

4- द उसोज को WWE Raw में ड्राफ्ट करना

पिछले हफ्ते SmackDown में द उसोज के ब्लू ब्रांड में ड्राफ्ट ना किये जाने के बाद यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को द उसोज के Raw में ड्राफ्ट होने का डर सता रहा है। रोमन इस चीज की जिम्मेदारी पॉल हेमन को सौंप चुके हैं कि किसी भी हाल में द उसोज को Raw में ड्राफ्ट नहीं किया जाना चाहिए। यही वजह है कि इस हफ्ते Raw में पॉल हेमन नजर आने वाले हैं और रोमन ने द उसोज को भी Raw में जाने को कहा है।

इसके साथ ही रोमन, द उसोज को यह आदेश दे चुके हैं कि हेमन के काम पूरा ना कर पाने की स्थिति में उनपर हमला करके उनका बुरा हाल कर दिया जाए। देखा जाए तो इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान द उसोज को रेड ब्रांड में ड्राफ्ट किये जाने की गलती नहीं करनी चाहिए क्योंकि इस वक्त WWE के सबसे डोमिनेंट फैक्शन द ब्लडलाइन को तोड़ना सही नहीं रहेगा।

3- WWE सुपरस्टार्स एजे स्टाइल्स & ओमोस को SmackDown में ड्राफ्ट ना करना

एजे स्टाइल्स और ओमोस लंबे समय से WWE Raw का हिस्सा रहे हैं इसलिए इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान होने जा रहे ड्राफ्ट में इन दोनों को SmackDown का हिस्सा बना देना चाहिए। वैसे भी, स्टाइल्स को ब्लू ब्रांड में रहते हुए ज्यादा सफलता मिली थी।

यही नहीं, ब्लू ब्रांड को ओमोस जैसे जायंट की भी जरूरत है। हालांकि, कमांडर अजीज ब्लू ब्रांड का हिस्सा जरूर थे लेकिन उनका इस ब्रांड में जायंट के तौर पर ज्यादा इस्तेमाल नहीं हुआ था। यही कारण है कि इस हफ्ते Raw में होने जा रहे ड्राफ्ट के दौरान एजे स्टाइल्स & ओमोस को रेड ब्रांड द्वारा रिटेन की जाने की गलती नहीं करनी चाहिए।

2- WWE Raw में गोल्डबर्ग और बॉबी लैश्ले का आमना-सामना नहीं होना

इस हफ्ते Raw में WWE लैजेंड गोल्डबर्ग की वापसी होने वाली है। बता दें, पिछले हफ्ते Raw में एक वीडियो पैकेज के जरिए गोल्डबर्ग ने बॉबी लैश्ले का बुरा हाल करने की चेतावनी दी थी। अब जबकि, गोल्डबर्ग इस हफ्ते Raw में आने वाले हैं इसलिए उनका बॉबी लैश्ले से सामना जरूर होना चाहिए।

रिंग में इन दोनों सुपरस्टार्स का आमना-सामना होने से फैंस की इस फ्यूड में दिलचस्पी बढ़ेगी। वहीं, Raw में गोल्डबर्ग का वापसी के बाद केवल प्रोमो देना फैंस को शायद ही पसंद आएगा। देखा जाए तो इस बार गोल्डबर्ग को ज्यादा सावधान रहना होगा क्योंकि बॉबी लैश्ले पिछले हफ्ते Raw में हर्ट बिजनेस को रीयूनाइट कर चुके हैं।

1- WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर का Raw में नजर नहीं आना

ब्रॉक लैसनर ने पिछले हफ्ते WWE SmackDown में घोषणा की थी कि वो फ्री एजेंट रहने वाले हैं और वो अपनी मर्जी से किसी भी ब्रांड में आ जा सकते हैं। यही कारण है कि फ्री एजेंट होने के नाते ब्रॉक लैसनर को इस हफ्ते Raw में जरूर नजर आना चाहिए।

लैसनर इस हफ्ते Raw के स्पेशल एपिसोड के दौरान नजर नहीं आते हैं तो उनके फ्री एजेंट रहने का कोई मतलब नहीं रहेगा। अगर लैसनर इस हफ्ते Raw में आते हैं तो वो अपने पूर्व मैनेजर पॉल हेमन के साथ सैगमेंट में दिखाई दे सकते हैं। यही नहीं, वो बॉबी लैश्ले के साथ फ्यूचर फ्यूड भी सेटअप कर सकते हैं।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...