Create

WWE द्वारा बॉबी रूड को रॉबर्ट रूड बनाने की 4 सबसे बड़ी वजह

Bobby Roode is now Robert Roode

इस हफ्ते हुए रॉ के एपिसोड में WWE ने एक बहुत बड़ा बदलाव किया। WWE ने रॉ के एपिसोड में ना केवल एक टैग टीम के नाम में बदलाव कर दिया बल्कि सुपरस्टार बॉबी रूड का भी नाम बदल दिया। बॉबी रूड अब रॉबर्ट रूड के रूप में नज़र आएंगे। रॉ में ना केवल उनके नाम में बदलाव किया गया है बल्कि कैरेक्टर में भी काफी बदलाव किया गया है।

बॉबी रूड के नाम और लुक बदलने के बाद उम्मीद है कि उन्हें रॉ में बिग पुश मिलेगा जिसका वह लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल फैंस यह जानने के बेहद उत्सुक हैं कि आखिर WWE ने बॉबी रूड का नाम बदलकर रॉबर्ट रूड क्यों कर दिया।

तो आइए बिना किसी देरी के एक नज़र डालते हैं बॉबी रूड के रॉबर्ट रूड बनने की 4 बड़ी वजहों पर।

रूड अब सही लुक में है

The right look for a heel

वर्तमान में रूड अब हील बन चुके हैं और ऐसे में उनका लुक काफी मायने रखता है। अगर आप उनके पहले के लुक को देखें और अब के लुक को देखें तो रूड पहले के मुकाबले अब काफी बेहतर लग रहे हैं।

फैंस ने अभी तक रूड को बेबीफेस के रूप में देखा था लेकिन अब फैंस उन्हें हील के रूप में देखेंगे। रूड में कैरेक्टर को हाइलाइट करने के लिए WWE ने उनके नाम में बदलाव करना उचित समझा।_________________________________________________________________________

TNA का नाम गिराने के लिए

Roode in TNA

एक समय था जब TNA काफी हद तक WWE को टक्कर दे रहा था। उस समय बॉबी रूड TNA का हिस्सा था थे। बॉबी रूड ना केवल TNA का हिस्सा थे बल्कि वहां के सबसे पॉपुलर सुपरस्टार भी थे।

इसके बाद जब बॉबी रूड की एंट्री WWE में हुई तो वह अभी तक उसी नाम से परफॉर्म कर थे। ऐसे में अब नाम बदलना कहीं न कहीं इस ओर इशारा कर रहा है कि WWE अपने प्रतिद्वंदी को कभी भूलता नहीं है और मौका पड़ने पर उसे मात देता है।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

ब्रांड बदलने से अच्छा नाम बदलना सही फैसला

Roode's SmackDown debut

सुपरस्टार शेकअप से पहले इस बात की अफवाहें काफी तेजी से चल रही थीं कि बॉबी रूड का ब्रांड बदल जाएगा लेकिन सुपरस्टार शेकअप में ऐसा नहीं हुआ। पिछले साल रॉ का हिस्सा बनने के बाद रूड को रोस्टर में अभी तक कुछ खास करने का मौका नहीं मिला।

ऐसे में उनका ब्रांड बदलने का कोई मतलब नहीं था। रॉ की तरह स्मैकडाउन भी उनके लिए नया रोस्टर ही होता। ऐसे में WWE ने उनका ब्रांड ना बदलकर नाम बदलने का सही फैसला किया है। नए नाम और नए कैरेक्टर के साथ वह रॉ में शानदार चीजें कर सकते हैं।

youtube-cover

रियल हील

Roode as a heel in NXT

बॉबी रूड में जब मेन रोस्टर में आए थे तब वह एक बेबीफेस के रूप में थे। लेकिन फैंस को उनका ये रूप बिल्कुल पसंद नहीं आया क्योंकि NXT में फैंस उन्हें एक शानदार हील के रूप में देख चुके थे। कुछ सुपरस्टार ऐसे होते हैं जिन्हें फैंस केवल हील के रूप में देखना पसंद करते हैं।

उन्हीं में से एक सुपरस्टार बॉबी रूड भी है। फैंस उन्हें बेबीफेस की बजाय हील के रूप में देखना चाहते हैं। हमारे ख्याल से WWE सही समय पर फैसला करते हुए उन्हें हील के रूप में बदल दिया। बॉबी रूड अब हील के रूप में रॉबर्ट रूड के नाम से जाने जाएंगे।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment