Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 बड़े कारण जिनके आधार पर बैरन कॉर्बिन को King of the Ring बनाया गया

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Sep 17, 2019
Sep 17, 2019 IST

बैरन कॉर्बिन
बैरन कॉर्बिन

क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी के बाद अब बारी रॉ के एपिसोड की थी। कंपनी ने एक बार फिर शो की जबरदस्त बुकिंग की। शो में किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला खेला गया जिसमें बैरन कॉर्बिन ने चैड गेबल को हराकर किंग ऑफ द रिंग का खिताब अपने नाम कर लिया।

ये भी पढ़ें: 3 बड़ी चीजें जो WWE ने Clash of Champions 2019 में इशारों-इशारों में बताई

डब्लू डब्लू ई (WWE) के इस फैसले से हर कोई हैरान है। किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि बैरन कॉर्बिन की यहां जीत होगी। मुकाबले के दौरान भी कई बार ऐसा लगा जैसे इस मुकाबले में बैरन कॉर्बिन की हार होगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

आखिरकार बैरन कॉर्बिन नए किंग ऑफ द रिंग बन गए हैं। उनके किंग ऑफ द रिंग बनने के बाद कई तरह के सवाल खड़े हो गए हैं। फैंस यह जानना चाहते हैं कि आखिर बैरन को कंपनी ने किंग ऑफ द रिंग क्यों बनाया। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं बैरन कॉर्बिन के किंग ऑफ द रिंग बनने की 4 बड़ी वजहों पर।

कैरेक्टर में बदलाव के लिए

बैरन कॉर्बिन कुछ समय पहले तक रॉ के जनरल मैनेजर थे और इस पोस्ट से हटने के बाद उनके पास कोई खास कैरेक्टर नहीं था। इसके अलावा वह ऐसे सुपरस्टार हैं जिन्हें फैंस का कम समर्थन मिलता है। लेकिन अब बैरन कॉर्बिन जब किंग ऑफ रिंग के विजेता बन गए हैं तो इससे उन्हें काफी फायदा होने वाला है।

बैरन कॉर्बिन इस जीत के बाद हील के रूप में WWE चैंपियनशिप के लिए कोफी किंग्सटन को चैलेंज कर सकते हैं। बैरन की यह जीत न केवल उनके कैरेक्टर को मजबूत करेगी बल्कि इससे उन्हें भविष्य में और भी बड़ा पुश मिलने की पूरी उम्मीद है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...