Create

WWE Raw: 4 सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ गेबल स्टीवसन डेब्यू मैच लड़ सकते हैं 

WWE Raw में जल्द ही गेबल स्टीवसन का डेब्यू हो सकता है
WWE Raw में जल्द ही गेबल स्टीवसन का डेब्यू हो सकता है

WWE ने हाल ही में ड्राफ्ट का आयोजन कराया था और इस साल ड्राफ्ट में गेबल स्टीवसन (Gable Steveson) को रॉ (Raw) का हिस्सा बनाया गया। कई फैंस गेबल के सीधे मेन रोस्टर का हिस्सा बनाए जाने से हैरान जरूर थे और उनका मानना था कि गेबल को मेन रोस्टर का हिस्सा बनाए जाने से पहले उन्हें कुछ वक्त के लिए NXT में काम करने का मौका देना चाहिए था। बता दें, 21 वर्षीय गेबल स्टीवसन ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट रह चुके हैं।

With @GableSteveson drafted to #WWERaw, who do you want him to face in his debut match? https://t.co/O7TDmKcjm8

गेबल ने यह गोल्ड मेडल इसी साल टोक्यो ओलंपिक में जीता था। हाल ही में WWE ने ट्वीटर पर गेबल स्टीवसन की तस्वीर पोस्ट करते हुए फैंस से पूछा था कि वो गेबल का डेब्यू मैच किस सुपरस्टार के खिलाफ होते हुए देखना चाहते हैं। ऐसा लग रहा है कि WWE ने इस चीज के जरिए संकेत देने की कोशिश की है कि जल्द ही गेबल का डेब्यू होने जा रहा है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनके खिलाफ गेबल स्टीवसन डेब्यू मैच लड़ सकते हैं।

4- WWE सुपरस्टार जॉन मॉरिसन के खिलाफ गेबल स्टीवसन का डेब्यू हो सकता है

जॉन मॉरिसन काफी टैलेंटेड परफॉर्मर है और वह रिंग में अपने प्रतिद्वंदी से बेहतरीन परफॉर्मेंस कराने के लिए जाने जाते हैं। याद दिला दें, WrestleMania 37 में भी मॉरिसन ने बैड बनी जैसे नॉन-रेसलर से काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस कराई थी। यही कारण है कि WWE गेबल स्टीवसन के पहले प्रतिद्वंदी के रूप में जॉन मॉरिसन को चुन सकती है।

हालांकि, गेबल स्टीवसन काफी बेहतरीन रेसलर हैं लेकिन उन्हें WWE रिंग में परफॉर्म करने का अनुभव नहीं है। यही कारण है कि जॉन मॉरिसन, गेबल स्टीवसन के WWE में पहले मैच के लिए बेहतरीन ऑप्शन हैं। बता दें, कुछ महीने पहले द मिज ने जॉन मॉरिसन पर हमला करके उनके साथ फ्यूड शुरू किया था। हालांकि, इसके बाद द मिज स्क्रीन से गायब हो गए और बता दें, एक डांस रिएलिटी शो में हिस्सा लेने के लिए द मिज ने WWE से ब्रेक लेने का फैसला किया था।

3- WWE सुपरस्टार डॉल्फ जिगलर

WWE सुपरस्टार डॉल्फ जिगलर भी एक टैलेंटेड परफॉर्मर हैं जो रिंग में अपने प्रतिद्वंदी से उनका सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस कराने के लिए जाने जाते हैं। बता दें, Super ShowDown में द अंडरटेकर के खिलाफ खराब मैच देने की वजह से गोल्डबर्ग की काफी आलोचना हुई थी।

इसके बाद गोल्डबर्ग का डॉल्फ जिगलर के खिलाफ मैच कराया गया था ताकि इस मैच में जिगलर, गोल्डबर्ग से बेहतरीन परफॉर्मेंस कराके उनकी छवि सुधारने में मदद कर सकें। इसलिए संभव यह भी है कि गेबल स्टीवसन का पहला मैच डॉल्फ के खिलाफ कराया जा सकता है ताकि गेबल बेहतरीन परफॉर्मेंस के जरिए खुद को फैंस के सामने साबित कर सकें।

2- WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स WWE के दिग्गज सुपरस्टार्स में से एक हैं और बता दें, रिडल का मेन रोस्टर में डेब्यू मैच स्टाइल्स के खिलाफ ही कराया गया था। स्टाइल्स के खिलाफ इस मैच में बेहतरीन परफॉर्मेंस करके रिडल ने मेन रोस्टर फैंस के सामने खुद को साबित किया था।

यही कारण है कि संभव है कि गेबल स्टीवसन को Raw में अपने डेब्यू मैच में एजे स्टाइल्स जैसे दिग्गज का सामना करने का मौका मिल सकता है। अगर यह मैच होता है तो इस मैच में बेहतरीन परफॉर्मेंस करके गेबल के पास फैंस के मन में अपनी छाप छोड़ने का मौका होगा।

1- WWE सुपरस्टार चैड गेबल से हो सकता है गेबल स्टीवसन का मैच

Chad Gable was an Olympic Sports Entertainer. https://t.co/7tOSlUS5AO

चैड गेबल को हालिया WWE ड्राफ्ट में ओटिस के साथ Raw का हिस्सा बनाया गया था। बता दें, गेबल स्टीवसन की तरह ही चैड गेबल ओलपिंक में परफॉर्म कर चुके हैं, हालांकि, गेबल कोई भी मेडल नहीं जीत पाए थे। देखा जाए तो गेबल स्टीवसन vs चैड गेबल का मैच किसी ड्रीम मैच से कम नहीं होगा।

संभव है कि WWE गेबल स्टीवसन का पहला मैच चैड गेबल के खिलाफ कराने का फैसला कर सकती है। अगर यह मैच होता है तो यह बात तो पक्की है कि यह काफी शानदार मैच होगा।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment