Create
Notifications

WWE Raw: 4 सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ गेबल स्टीवसन डेब्यू मैच लड़ सकते हैं 

WWE Raw में जल्द ही गेबल स्टीवसन का डेब्यू हो सकता है
WWE Raw में जल्द ही गेबल स्टीवसन का डेब्यू हो सकता है
Subham Pal
ANALYST

WWE ने हाल ही में ड्राफ्ट का आयोजन कराया था और इस साल ड्राफ्ट में गेबल स्टीवसन (Gable Steveson) को रॉ (Raw) का हिस्सा बनाया गया। कई फैंस गेबल के सीधे मेन रोस्टर का हिस्सा बनाए जाने से हैरान जरूर थे और उनका मानना था कि गेबल को मेन रोस्टर का हिस्सा बनाए जाने से पहले उन्हें कुछ वक्त के लिए NXT में काम करने का मौका देना चाहिए था। बता दें, 21 वर्षीय गेबल स्टीवसन ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट रह चुके हैं।

With @GableSteveson drafted to #WWERaw, who do you want him to face in his debut match? https://t.co/O7TDmKcjm8

गेबल ने यह गोल्ड मेडल इसी साल टोक्यो ओलंपिक में जीता था। हाल ही में WWE ने ट्वीटर पर गेबल स्टीवसन की तस्वीर पोस्ट करते हुए फैंस से पूछा था कि वो गेबल का डेब्यू मैच किस सुपरस्टार के खिलाफ होते हुए देखना चाहते हैं। ऐसा लग रहा है कि WWE ने इस चीज के जरिए संकेत देने की कोशिश की है कि जल्द ही गेबल का डेब्यू होने जा रहा है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनके खिलाफ गेबल स्टीवसन डेब्यू मैच लड़ सकते हैं।

4- WWE सुपरस्टार जॉन मॉरिसन के खिलाफ गेबल स्टीवसन का डेब्यू हो सकता है

जॉन मॉरिसन काफी टैलेंटेड परफॉर्मर है और वह रिंग में अपने प्रतिद्वंदी से बेहतरीन परफॉर्मेंस कराने के लिए जाने जाते हैं। याद दिला दें, WrestleMania 37 में भी मॉरिसन ने बैड बनी जैसे नॉन-रेसलर से काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस कराई थी। यही कारण है कि WWE गेबल स्टीवसन के पहले प्रतिद्वंदी के रूप में जॉन मॉरिसन को चुन सकती है।

हालांकि, गेबल स्टीवसन काफी बेहतरीन रेसलर हैं लेकिन उन्हें WWE रिंग में परफॉर्म करने का अनुभव नहीं है। यही कारण है कि जॉन मॉरिसन, गेबल स्टीवसन के WWE में पहले मैच के लिए बेहतरीन ऑप्शन हैं। बता दें, कुछ महीने पहले द मिज ने जॉन मॉरिसन पर हमला करके उनके साथ फ्यूड शुरू किया था। हालांकि, इसके बाद द मिज स्क्रीन से गायब हो गए और बता दें, एक डांस रिएलिटी शो में हिस्सा लेने के लिए द मिज ने WWE से ब्रेक लेने का फैसला किया था।

1 / 4 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now