Create

WWE Raw: 4 सुपरस्टार्स जो बॉबी लैश्ले vs रैंडी ऑर्टन मैच में दखल दे सकते हैं 

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले इस हफ्ते Raw में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करने जा रहे हैं
WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले इस हफ्ते Raw में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करने जा रहे हैं

WWE Extreme Rules में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley), रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के खिलाफ मैच में अपनी WWE चैंपियनशिप डिफेंड करने वाले थे। हालांकि, अब यह मैच इस हफ्ते Raw में देखने को मिलने वाला है। रिपोर्ट्स की माने तो विंस मैकमैहन (Vince McMahon) ने 18-49 डेमो रेटिंग में Raw के AEW से पिछड़ने के बाद Extreme Rules के लिए बुक किये गए WWE चैंपियनशिप मैच को Raw में कराने का फैसला किया।

ऐसा लग रहा है कि यह मैच इस हफ्ते Raw के मेन इवेंट में देखने को मिल सकता है और यह बात तो पक्की है कि इस मैच में बॉबी लैश्ले और ऑर्टन के बीच शानदार मुकाबला देखने को मिलने वाला है। चूंकि, यह WWE चैंपियनशिप मैच है इसलिए इस मैच के दौरान कई सुपरस्टार्स का दखल देखने को मिल सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो इस हफ्ते Raw में बॉबी लैश्ले vs रैंडी ऑर्टन के WWE चैंपियनशिप मैच में दखल दे सकते हैं।

4- WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर Raw में बॉबी लैश्ले vs रैंडी ऑर्टन मैच में दखल दे सकते हैं

हाल ही में पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर से बॉबी लैश्ले vs रैंडी ऑर्टन के मैच के विजेता के बारे में पूछा गया। इस दौरान मैकइंटायर ने दोनों ही सुपरस्टार्स को मैच जीतने का दावेदार बताया लेकिन इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह इस मैच में रैंडी ऑर्टन को जीतते हुए देखना चाहते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि ऑर्टन के मैच जीतकर नया चैंपियन बनने के बाद मैकइंटायर को एक बार फिर WWE चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल होने का मौका मिल जाएगा।

बता दें, लैश्ले के चैंपियन रहते मैकइंटायर WWE चैंपियनशिप मैच में कम्पीट नहीं कर सकते। यही कारण है कि इस हफ्ते Raw में मैकइंटायर WWE चैंपियनशिप मैच में दखल देकर रैंडी ऑर्टन को नया चैंपियन बनाने की कोशिश कर सकते हैं। वैसे भी, मैकइंटायर इस वक्त Raw में कुछ खास नहीं कर रहे हैं और वो यह मौका शायद ही हाथ से जाने देंगे।

3- WWE सुपरस्टार MVP

WWE में बॉबी लैश्ले की सफलता में MVP का बहुत बड़ा हाथ रहा है और MVP लैश्ले के WWE चैंपियन बनने के बाद कई मौकों पर उनका टाइटल रिटेन करने में मदद कर चुके हैं। अब जबकि, लैश्ले का इस हफ्ते Raw में रैंडी ऑर्टन जैसे दिग्गज सुपरस्टार्स से मुकाबला है इसलिए इस मैच में लैश्ले को ऑर्टन से काफी चुनौती मिलने वाली है।

संभव है कि जब इस मैच के दौरान लैश्ले की स्थिति ठीक नहीं होगी तो MVP, बॉबी लैश्ले को उनका WWE चैंपियनशिप रिटेन करने में मदद करने के लिए मैच में दखल दे सकते हैं।

2- WWE सुपरस्टार रिडल

रिडल वर्तमान समय में रैंडी ऑर्टन के पार्टनर हैं और इस वक्त रेड ब्रांड में ये दोनों सुपरस्टार्स Raw टैग टीम चैंपियंस बने हुए हैं। बता दें, रिडल ने Money in the Bank पीपीवी के बिल्ड-अप के दौरान ऑर्टन को लैडर मैच में शामिल करने की पूरी कोशिश की थी, हालांकि, वह इस चीज में सफल नहीं हो पाए थे।

इसलिए संभव यह है कि रिडल, ऑर्टन को 15वीं बार WWE चैंपियन बनाने के लिए इस हफ्ते Raw में लैश्ले के खिलाफ होने जा रहे चैंपियनशिप मैच में दखल देकर ऑर्टन को मैच जिताने की कोशिश कर सकते हैं।

1- WWE सुपरस्टार ओमोस Raw में बॉबी लैश्ले vs रैंडी ऑर्टन मैच में दखल दे सकते हैं

पिछले हफ्ते Raw में हुए टैग टीम टर्मोइल मैच के अंत में WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले और ओमोस के बीच दुश्मनी शुरू होने के संकेत मिले थे। बता दें, पिछले हफ्ते Raw में बॉबी लैश्ले & MVP ने टैग टीम टर्मोइल मैच को जीत लिया था और इस मैच के बाद ओमोस ने लैश्ले पर जबरदस्त हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया था। चूंकि, बॉबी लैश्ले के साथ-साथ रैंडी ऑर्टन भी ओमोस के दुश्मन हैं इसलिए इस मैच में दखल देने के बाद ओमोस, लैश्ले और ऑर्टन दोनों सुपरस्टार्स पर हमला कर सकते हैं और इस वजह से मैच DQ में समाप्त हो सकता है।

अगर यह मैच DQ में समाप्त होता है तो यह देखना रोचक होगा कि ऑर्टन को Extreme Rules में बॉबी लैश्ले के खिलाफ WWE चैंपियनशिप मैच में लड़ने का एक और मौका मिलता है या नहीं। इसके साथ ही यह भी देखना रोचक होगा कि ओमोस द्वारा हमला करने के बाद लैश्ले उनके साथ फ्यूड शुरू करने का फैसला करते हैं या नहीं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment