Create

WWE Raw: 4 चीजें जो ड्रू मैकइंटायर शो में मिली हार के बाद कर सकते हैं 

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले के टाइटल के लिए ड्रू मैकइंटायर बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं
WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले के टाइटल के लिए ड्रू मैकइंटायर बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE रॉ (Raw) के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) का मुकाबला शेमस (Sheamus) से हुआ और यह मैच जीतने वाले सुपरस्टार को यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) के खिलाफ टाइटल मैच में लड़ने का मौका मिलने वाला था। इस मैच में शेमस रोलअप के जरिए मैकइंटायर को हराकर टाइटल मैच में जगह बनाने में कामयाब रहे थे और मैकइंटायर ने मैच के बाद शेमस पर जबरदस्त हमला कर दिया था।

बता दें, WWE Raw में ड्रू मैकइंटायर की यह लगातार दूसरी हार है और फैंस यह जानने को इच्छुक हैं कि मैकइंटायर को इस तरह की बुकिंग क्यों मिल रही है। ऐसा लग रहा है कि WWE जल्द ही मैकइंटायर को बुक करने के तरीके में बदलाव करने वाली है इसलिए कुछ नई चीजें देखने को मिल सकती हैं। इस आर्टिकल में हम 4 ऐसी चीजों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE Raw में मिली हार के बाद मैकइंटायर कर सकते हैं।

4- WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर हील टर्न ले सकते हैं

ड्रू मैकइंटायर के Raw में शेमस के खिलाफ मैच हारने के बाद उनका अलग रूप देखने को मिला था और शेमस द्वारा उनका मास्क मांगने पर मैकइंटायर ने उनपर जबरदस्त हमला कर दिया था। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि मैकइंटायर जल्द ही हील टर्न ले सकते हैं। बता दें, मैकइंटायर ने WWE मेन रोस्टर के अपने दूसरे रन की शुरूआत हील सुपरस्टार के रूप में ही की थी।

हालांकि, टॉप सुपरस्टार बनने के बाद से ही फैंस को मैकइंटायर का हील रूप देखने को नहीं मिला है। यही कारण है कि फैंस यह जानने को इच्छुक होंगे कि मैकइंटायर टॉप हील के रूप में किस तरह परफॉर्म करने वाले हैं। अगर मैकइंटायर हील टर्न लेते हैं तो यह देखना रोचक होगा कि WWE उन्हें किस तरह बुक करती है। इतना जरूर है कि मैकइंटायर के हील टर्न लेने के बाद Raw में रोमांच काफी बढ़ जाएगा।

3- WWE Extreme Rules में ड्रू मैकइंटायर, शेमस को एक बार फिर यूएस चैंपियन बनने से रोक सकते हैं

WWE Raw में ड्रू मैकइंटायर को हराने की वजह से शेमस को Extreme Rules में डेमियन प्रीस्ट के खिलाफ यूएस चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिलने जा रहा है। इस मैच में डेमियन प्रीस्ट को हराकर शेमस के पास एक बार फिर यूएस चैंपियन बनने का मौका होगा।

हालांकि, संभव है कि इस मैच में मैकइंटायर का दखल देखने को मिल सकता है और मैच में दखल देने के बाद मैकइंटायर, शेमस को यह मैच जीतने से रोक सकते हैं। इस प्रकार शेमस का एक बार फिर यूएस चैंपियन बनने का सपना अधूरा रह सकता है।

2- हील टर्न लेने के बाद ड्रू मैकइंटायर खुद का फैक्शन तैयार कर सकते हैं

लगातार दो हार के बाद ड्रू मैकइंटायर के WWE में हील टर्न लेने की संभावना काफी ज्यादा बढ़ गई है। संभव है कि हील टर्न लेने के बाद मैकइंटायर खुद का फैक्शन तैयार कर सकते हैं। बता दें, मैकइंटायर पहले भी WWE में हील फैक्शन का हिस्सा रह चुके हैं।

अगर मैकइंटायर खुद का फैक्शन तैयार करते हैं तो इस फैक्शन में मैकइंटायर का टी-बार & मेस को शामिल करना शानदार साबित हो सकता है। देखा जाए तो मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद से ही टी-बार & मेस को ज्यादा सफलता नहीं मिली है लेकिन मैकइंटायर के साथ आने से उन्हें काफी फायदा हो सकता है।

1- ड्रू मैकइंटायर Extreme Rules में रैंडी ऑर्टन को WWE चैंपियन बनने में मदद कर सकते हैं

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले Extreme Rules में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आएंगे। यह बात तो पक्की है कि यह काफी शानदार मैच होने वाला है, हालांकि, इस मैच में बॉबी लैश्ले की जीत की संभावना ज्यादा लग रही है। संभव यह भी है कि ड्रू मैकइंटायर इस मैच में दखल देकर रैंडी ऑर्टन को नया WWE चैंपियन बनने में मदद कर सकते हैं।

अगर इस मैच में मैकइंटायर, ऑर्टन को नया WWE चैंपियन बनने में मदद करते हैं तो मैकइंटायर एक बार फिर WWE चैंपियनशिप पिक्चर में वापसी कर लेंगे। बता दें, मैकइंटायर, बॉबी लैश्ले के चैंपियन रहते WWE चैंपियनशिप मैच में कम्पीट नहीं कर सकते।

इसके अलावा मैकइंटायर, ऑर्टन को चैंपियन बनने में मदद करने के जरिए लैश्ले से अपना पुराना बदला भी ले लेंगे। बता दें, Elimination Chamber में बॉबी लैश्ले ने मैकइंटायर पर जबरदस्त हमला करते हुए द मिज को नया WWE चैंपियन बनने में मदद की थी।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...