Create

WWE Raw: 4 तरीके जिनसे बॉबी लैश्ले और रैंडी ऑर्टन के चैंपियनशिप मैच का अंत हो सकता है

WWE Raw में एक बड़ा मैच देखने को मिलेगा
WWE Raw में एक बड़ा मैच देखने को मिलेगा
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE रॉ (Raw) के अगले एपिसोड में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के बीच मैच देखने को मिलेगा। असल में दोनों के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। पिछले हफ्ते रैंडी ऑर्टन ने बॉबी लैश्ले को चैलेंज किया था और इसे ऑल माइटी ने स्वीकार लिया था। पहले यह मैच एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) पीपीवी में होने वाला था।

बाद में WWE ने अपना निर्णय बदला और इस मैच का आयोजन अब Raw के एपिसोड में देखने को मिलेगा। रैंडी ऑर्टन को इस तरह के बड़े-बड़े मैचों का काफी ज्यादा अनुभव है। ऐसे में वो बॉबी लैश्ले को कड़ी टक्कर देते हुए दिखाई दे सकते हैं। सभी उम्मीद कर रहे हैं कि यह मैच जबरदस्त रहेगा। इस मैच का नतीजा किसी भी ओर जा सकता है।

सभी के मन में सवाल होगा कि इस मैच का अंत किस तरीके से देखने को मिल सकता है। WWE कई अलग-अलग तरीकों से इस मैच का अंत कर सकता है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 तरीकों के बारे में बात करेंगे जिनकी वजह से Raw के एपिसोड में बॉबी लैश्ले और रैंडी ऑर्टन के WWE चैंपियनशिप मैच का अंत हो सकता है।

4- WWE Raw में MVP की वजह से बॉबी लैश्ले की जीत

बॉबी लैश्ले की सफलता में MVP का काफी ज्यादा अहम किरदार रहा है। लैश्ले को कई मौकों पर MVP की इंटरफेरेंस की वजह से जीत मिली है। वो एक बार फिर MVP की मदद से जीत दर्ज कर सकते हैं। रैंडी ऑर्टन को हराना आसान नहीं रहेगा और बतौर बेबीफेस सुपरस्टार वो चीटिंग नहीं करेंगे। साथ ही वो लैश्ले को कड़ी टक्कर दे सकते हैं।

इसी वजह से बॉबी लैश्ले को मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। ऐसे में MVP की इंटरफेरेंस की वजह से बॉबी लैश्ले को जीत मिल सकती है। वो ऑर्टन की बड़ी हार का कारण बन सकते हैं। WWE के पास इस तरह से मैच को खत्म करने का शानदार विकल्प रहने वाला है। MVP का Raw में अहम किरदार रहेगा।

3- रैंडी ऑर्टन की क्लीन जीत

रैंडी ऑर्टन ने WWE में सालों तक काम किया है। उनके पास काफी अनुभव है और उन्होंने ढेरों बार WWE चैंपियनशिप जीती है। साथ ही कई सारे बड़े सुपरस्टार्स को हराया हुआ है। ऑर्टन के लिए बॉबी लैश्ले काफी बड़ी चुनौती रहेंगे। इसके बावजूद उन्हें इस तरह के मैच में शानदार प्रदर्शन करने की आदत है।

वो एक बार फिर अपने प्रदर्शन से प्रभावित कर सकते हैं। साथ ही मैच में सभी को सरप्राइज करते हुए चौंकाने वाली जीत दर्ज कर सकते हैं। रैंडी ऑर्टन की जीत के चांस कम नजर आ रहे हैं। अगर ऐसा कुछ देखने को मिलता है तो यह सरप्राइज रहेगा। WWE उन्हें 15 बार का चैंपियन बनाने का निर्णय ले सकता है।

2- एजे स्टाइल्स और ओमोस की वजह से रैंडी ऑर्टन की हार हो

एजे स्टाइल्स और ओमोस को अब तक Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए रीमैच नहीं मिला है। इसी वजह से वो मैच में अहम किरदार निभा सकते हैं। वो Raw के एपिसोड में WWE चैंपियनशिप मैच में इंटरफेयर कर सकते हैं। इस दौरान वो रैंडी ऑर्टन का ध्यान भटकाने की कोशिश कर सकते हैं।

साथ ही रिडल पर हमला कर सकते हैं। अगर Raw के एपिसोड में ऐसा कुछ देखने को मिलता है तो रैंडी ऑर्टन की हार हो सकती है। एजे स्टाइल्स और ओमोस यहां लैश्ले की जीत का कारण बन सकते हैं। हालांकि, स्टाइल्स और उनके साथी का मकसद सिर्फ Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए रीमैच पाना हो सकता है।

1- बॉबी लैश्ले की क्लीन जीत

बॉबी लैश्ले और गोल्डबर्ग के बीच आने वाले समय में मैच देखने को मिलेगा। WWE इसके पहले लैश्ले को ताकतवर दिखाने की कोशिश करेगा। इसी वजह से लैश्ले अपने साथी MVP को इंटरफेयर करने से मना कर सकते हैं। साथ ही खुद के दम पर लड़ने और जीत दर्ज करने की कोशिश कर सकते हैं।

वो मैच में रैंडी ऑर्टन की बुरी हालत कर सकते हैं। साथ ही जीत दर्ज करते हुए सभी को चौंका सकते हैं। ऑर्टन को एक हार से उतना फर्क नहीं पड़ेगा। हालांकि, बॉबी लैश्ले को जीत मिलने से भविष्य में काफी फायदा हो सकता है। वो पहले से और भी ज्यादा ताकतवर नजर आएंगे। इसी वजह से उन्हें क्लीन जीत मिल सकती है।

Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...