Create

5 तरीके जिससे WWE Raw में Roman Reigns और The Usos vs Riddle और Street Profits मैच का अंत हो सकता है

WWE Raw में होगा रोमन रेंस का मैच
WWE Raw में होगा रोमन रेंस का मैच
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE Raw: WWE Raw का यह एपिसोड काफी ज्यादा खास होने वाला है। यह समरस्लैम (SummerSlam 2022) से पहले होने वाला रॉ (Raw) का आखिरी एपिसोड होने वाला है। इस शो के लिए पहले ही WWE ने पहले ही कई ऐलान कर दिए हैं, लेकिन सभी को मेन इवेंट का इंतजार है, जिसमें अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) एक्शन में दिखाई देने वाले हैं।

रोमन रेंस अपने भाई और WWE अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियन द उसोज के साथ टीम बनाकर रिडल और स्ट्रीट प्रॉफिट्स (एंजेलो डॉकिंस एवं मोंटेज फोर्ड) का सामना सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में करने वाले हैं। यह सितंबर 2021 के बाद Raw में रोमन रेंस का पहला मुकाबला होने वाला है और इसी वजह से इस मैच के ऊपर सभी की नजर रहने वाली है।

इस आर्टिकल में हम WWE Raw में रोमन रेंस और द उसोज vs रिडल और स्ट्रीट प्रॉफिट्स मैच के संभावित नतीजों के ऊपर नजर डालने वाले हैं:

#) रोमन रेंस अपनी टीम को जीत दिलाते हुए ब्रॉक लैसनर को दे चेतावनी

WWE SummerSlam में रोमन रेंस अपनी चैंपियनशिप को लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। हालांकि इससे पहले वो सिक्स मैन टैग टीम मैच का हिस्सा होने वाले हैं और वो इस मैच के जरिए ब्रॉक लैसनर को चेतावनी देना चाहेंगे। रोमन रेंस इस मैच में अपनी टीम को जीत दिलाना चाहते हुए SummerSlam के लिए बहुत बड़ा स्टेटमेंट जारी करना चाहेंगे। वैसे भी रेंस कई महीनों बाद Raw में मैच लड़ने वाले हैं और जीत के साथ वो इसे काफी खास बनाना चाहेंगे।

#) सैथ रॉलिंस के कारण DQ के जरिए होगा मैच का अंत?

इस मैच में रोमन रेंस, द उसोज, स्ट्रीट प्रॉफिट्स और रिडल हिस्सा होने वाले हैं। द उसोज की दुश्मनी इस समय स्ट्रीट प्रॉफिट्स के साथ चल रही है, तो रेंस-लैसनर फिउड में शामिल हैं। हालांकि रिडल के SummerSlam के प्रतिद्वंदी सैथ रॉलिंस इस मैच का हिस्सा नहीं है, लेकिन वो मैच के दौरान अपनी स्थिति दर्ज करा सकते हैं। सैथ रॉलिंस इस मैच के दौरान दखल देते हुए रिडल के ऊपर अटैक कर सकते हैं। इसी वजह से मैच का अंत DQ के जरिए हो सकता है। SummerSlam से पहले किसी भी सुपरस्टार के लिए पिन होना नुकसानदायक हो सकता है और इसी वजह से DQ का अंत सेफ विकल्प हो सकता है।

#) WWE Raw में रिडल और स्ट्रीट प्रॉफिट्स करेंगे बहुत बड़ा उलटफेर?

इस मैच में हर कोई रोमन रेंस और द उसोज जीतने के प्रबल दावेदार होने वाले हैं। कोई भी द ब्लडलाइन की हार की उम्मीद नहीं कर रहा है और इसी वजह से रिडल-स्ट्रीट प्रॉफिट्स की जीत की उम्मीद करना बेईमानी होगा। हालांकि अंडरडॉग टीम की नजर बहुत बड़ा उलटफेर करने पर होगी। रिडल और स्ट्रीट प्रॉफिट्स के पास पूरा मोमेंटम है और वो इसी जारी रखते हुए जीत दर्ज करना चाहेंगे। हालांकि जरूरी नहीं है कि यह जीत पिन या सबमिशन के जरिए ही आए। वो इस मैच को DQ या फिर काउंटआउट के जरिए भी जीत सकते हैं।

#) WWE Raw में देखने को मिलेगा थ्योरी का Money in the Bank ब्रीफकेस कैशइन?

थ्योरी इस समय मौजूदा Money in the Bank विजेता हैं और उनके पास मौका है कि वो एक साल के अंदर कभी भी इसे वर्ल्ड चैंपियन के खिलाफ कैशइन कर सकते हैं। थ्योरी के लिए अभी तक ब्रॉक लैसनर के साथ अनुभव अच्छा नहीं रहा है और वो इस बात को अच्छे से जानते हैं कि लैसनर के खिलाफ कैशइन करना इतना अच्छा विकल्प नहीं होगा। इसी वजह से वो Raw में सिक्स मैन टैग टीम मैच के दौरान सही मौका देखते हुए अपना कॉन्ट्रैक्ट कैशइन कर सकते हैं। थ्योरी हो सकता है अपने ब्रीफकेस को टीज करे और ध्यान भटकने के कारण ब्लडलाइन की हार हो जाए या फिर रेंस को हराकर थ्योरी उनकी बादशाहत को खत्म कर दे। Raw में ऐसा होता है तो फैंस के लिए इससे ज्यादा शॉकिंग चीज़ कुछ और नहीं हो सकती।

#) WWE Raw में सभी 6 सुपरस्टार्स के ऊपर होगा ब्रॉक लैसनर का अटैक?

इस समय ब्रॉक लैसनर को Raw के एपिसोड के लिए एडवर्टाइज नहीं किया गया है और कहना मुश्किल है कि वो इस हफ्ते में दिखाई देंगे या नहीं। हालांकि जब से WWE ने रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर मैच का ऐलान किया है इन दोनों सुपरस्टार्स को एक बार भी साथ में नहीं देखा गया है। दोनों ने अलग-अलग मौकों पर आकर इस मैच को प्रमोट किया है। हालांकि WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर सभी को चौंकाते हुए मेन इवेंट में धमाकेदार एंट्री करते हुए सभी सुपरस्टार्स पर अटैक कर सकते हैं। लैसनर पहले भी एक साथ कई सुपरस्टार्स पर हल्ला बोल चुके हैं और एक बार फिर वो ऐसा ही करना चाहेंगे। Raw में ऐसा होता है तो SummerSlam के लिए हाइप तो बढ़ेगा ही और साथ में Raw की व्यूअरशिप में उछाल आ सकता है।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...