Create
Notifications

5 कारण जो बताते हैं कि क्यों ब्रे वायट ने फिन बैलर पर हमला करके वापसी की

Enter caption
Ashutosh Singh
visit

ब्रे वायट पिछले कुछ समय से लगातार बैकस्टेज प्रोमो करते हुए नज़र आ रहे थे। उनके इन प्रोमो की वजह से डब्लू डब्लू ई (WWE) फैंस इस बात को लेकर बेहद उतावले थे कि वो कब इन रिंग एक्शन में वापसी कर रहे हैं।

इस बार की रॉ में उनका ये इंतज़ार भी खत्म हो गया, जब शो में ब्रे ने फिन बैलर पर हमला कर दिया। ब्रे शो में एक बार फिर से अपने पुराने डार्क कैरेक्टर में थे लेकिन इस बार नई एंट्री और नया किरदार लेकर सामने आए। गौरतलब है कि रेसलमेनिया 35 के बाद से ब्रे वायट फायरफ्लाई फन हाउस वाले फनी सैगमेंट कर रहे थे। जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे थे। जिसके बाद से सबकी निगाहें इस बात पर टिक गई थी कि किस वजह से उन्होंने फिन पर हमला किया है। तो आइये जानते हैं वो पांच कारण जिस वजह से ब्रे ने बैलर को निशाना बनाया है:

#5 फिन बैलर के साथ पुरानी दुश्मनी

कुछ साल WWE के TLC इवेंट में ब्रे का सामना फिन से होना था। इस मैच में फिन अपने डीमन अवतार में नज़र आने वाले थे। लेकिन अंत में ये मैच ब्रे की चोट की वजह से रद्द हो गया था, वहीं शो में फिन का सामना एजे स्टाइल्स से हुआ था।

ये भी पढ़ें: फ्लाइट में सोते हुए जिंदर महल ने गंवाई अपनी चैंपियनशिप, बाथरूम में जाकर छुपा चैंपियन

हालांकि, उस समय ये दोनों रैसलर अलग-अलग ब्रांड का हिस्सा थे। ऐसे में ब्रे के कैरेक्टर में आए इस बदलाव के बाद ये मैच अब और ज्यादा दिलचस्प हो गया है। फैंस एक बार फिर से इस ड्रीम मैच को देखना चाहेंगे। अब ये देखना ख़ास रहेगा कि आने वाले समय में WWE किस तरह से इस फ्यूड को आगे ले जाता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

:

#4 समरस्लैम में फिन (डीमन) अवतार में नज़र आ सकते हैं

फिन बैलर पहले ही इस बात को साफ़ कर चुके हैं कि वो अपने डीमन कैरेक्टर को स्पेशल शो में ही प्रयोग करेंगे और WWE भी हमेशा से ही उनके इस अवतार को एक बिग डील की तरह से पेश करता आया है। फिन अभी तक अपने इस अवतार में एक भी मैच हारे नहीं हैं, ऐसे में अगर समरस्लैम में होने वाले मुकाबले में डीमन फिन का सामना ब्रे से होता हैं तो इसमें कोई भी शक नहीं है कि ये मैच काफी बड़ा होने वाला है। फिन अपने इस अवतार में मेन रोस्टर में एक भी मैच नहीं हारे हैं। ऐसे में अगर ब्रे उनको हरा देते हैं तो एक बार फिर से वो कंपनी के टॉप स्टार बन जाएंगे।

#3 इससे फिन एक ब्रेक भी ले सकते हैं, ब्रे खुद को स्टार के रूप में साबित भी कर सकते हैं

Pro Wrestling Sheet ने हाल में ही इस बात की पुष्टि की हैं कि फिन कुछ समय के लिए WWE से ब्रेक लेना चाहते हैं। उनके अनुसार उन्होंने कंपनी से दो महीने का लंबा ब्रेक माँगा हैं। इसी ख़ास वजह से फिन एक्सट्रीम रूल्स में भी नाकामुरा के खिलाफ टाइटल मैच भी हार गए थे। उनके इस ब्रेक की वजह से WWE के पास एक बार फिर से ब्रे को बड़ा स्टार बनाने का मौका है।

समरस्लैम में ब्रे के खिलाफ हारने के बाद फिन एक लंबे ब्रेक पर भी जा सकते हैं। इस मैच में जीत के बाद ब्रे शो के मेन इवेंट में नज़र आ सकते हैं और अगर WWE चाहे तो फिन की वापसी को एक ग्रैंड कमबैक के रूप में सामने रख सकता हैं, जहां उनके और ब्रे के बीच रेसलमेनिया में मैच हो सकता है।

#2 फायरफ्लाई फन हाउस से लोगों की दिलचस्प कम हो रही थी

ये सही वक्त था
ये सही वक्त था

ब्रे वायट रेसलमेनिया 35 के बाद से ही लगातार फायरफ्लाई फन हाउस वाले फनी सैगमेंट हर शो में कर रहे थे। इस दौरान फैंस को उनका ये नया अवतार काफी ज्यादा पसंद भी आ रहा था। उनके इस सैगमेंट और प्रोमो हर हफ़्ते रॉ और स्मैकडाउन पर उनके जबरदस्त प्रोमो आते थे।

हालांकि पिछले कुछ WWE लगातार उनके किरदार में बदलाव कर रहा था। इस वजह से फैंस भी अब इस सैगमेंट में ज्यादा दिलचस्पी भी नहीं दिखा रहे थे। इसके अलावा वो अब ब्रे को एक बार फिर से इन रिंग एक्शन में देखना चाह रहे थे। इसी ख़ास वजह से WWE ने उन्हें एक बार से एक दिलचस्प फ्यूड में शामिल किया है, इस फ्यूड से ब्रे को काफी ज्यादा फायदा भी होगा और वो आने वाले समय में अपने इस कैरेक्टर को और आगे ले सकते हैं।

#1 Extreme Rules के बाद न्यू पॉल हेमन एरा की शुरुआत हो गई है

जैसा की हम सभी जानते हैं कि पॉल हेमन ने एक बार फिर से एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर के रूप में वापसी की है। इस दौरान वो रेड ब्रांड के साथ काम करते हुए नज़र आएंगे। पॉल हमेशा से ही अपने अलग तरह के क्रिएटिव डायरेक्टर के लिए जाने जाते हैं और उन्हें प्रो-रेसलिंग के सबसे तेज़ दिमाग वाले इंसान के रूप में भी देखा जाता है।

उनके के ही अंडर में ECW ने रेसलिंग की दुनिया में नाम कमाया था। ऐसे में ब्रे के इस अवतार से साफ़ है कि WWE में नये एरा की शुरुआत हो गई है। पॉल की देखरेख में ब्रे एक बार फिर से अपने किरदार में विस्तार कर सकते हैं। इसके अलावा आने वाले समय में हम पॉल और ब्रे की जोड़ी से कुछ और नए दिलचस्प फ्यूड की भी उम्मीद कर सकते हैं।

Edited by Ankit
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now