Create

WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो रॉ के एपिसोड में हो सकती हैं

WWE Raw का अगला एपिसोड काफी ज्यादा बढ़िया साबित हो सकता है
WWE Raw का अगला एपिसोड काफी ज्यादा बढ़िया साबित हो सकता है
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE रॉ (Raw) का अगला एपिसोड काफी ज्यादा अहम रहने वाला है। इस एपिसोड के लिए WWE ने कुछ ही चीज़ों का ऐलान किया है। WWE ने पिछले हफ्ते Raw के नए एरा की शुरुआत की थी और वो एपिसोड रोचक साबित हुआ था। इसी वजह से Raw के इस एपिसोड से फैंस को काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। हर कोई उम्मीद कर रहा है कि यह एपिसोड पहले से बेहतर रहेगा। WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) के लिए बिल्डअप की शुरुआत कर सकता है।

"I'm not the one that you CHEATED to pin! If anyone should be ashamed, it should be you."@BiancaBelairWWE @BeckyLynchWWE #WWERaw https://t.co/PpdqfKsDvz

WWE को अगर Raw का एपिसोड खास और रोचक बनाना है तो उन्हें कुछ बड़े शॉक्स और सरप्राइज प्लान करने होंगे। इससे ही एपिसोड धमाकेदार और यादगार बनेगा। साथ ही WWE को रेटिंग्स में फायदा मिलेगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में बात करने वाले हैं जो Raw के एपिसोड में हो सकती हैं।

5- WWE Raw में बियांका ब्लेयर नई विमेंस चैंपियन बनने में सफल हो

बियांका ब्लेयर और बैकी लिंच के बीच Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलेगा। दोनों के बीच दुश्मनी काफी रोचक रही है। उनके बीच कभी भी सही तरह से मैच नहीं हो पाया है। बैकी लिंच ने सरप्राइज रिटर्न करते हुए बियांका ब्लेयर को हराया था और टाइटल पर कब्जा किया था। इसके बाद जब दोनों के बीच एक बार फिर मैच हुआ तो साशा बैंक्स की इंटरफेरेंस की वजह से कोई नतीजा नहीं निकल पाया।

अब दोनों विमेंस सुपरस्टार्स के पास एक बढ़िया मैच देने और मुकाबले का क्लीन अंत करने का मौका रहेगा। इस मैच में बैकी लिंच की जीत के चांस ज्यादा हैं। हालांकि, बियांका ब्लेयर उन्हें कड़ी टक्कर देंगी। अगर इस मैच में किसी तरह से ब्लेयर को जीत मिलती है तो यह बड़ा सरप्राइज होगा। बैकी कुछ समय पहले ही Raw विमेंस चैंपियन बनी हैं और अगर इतनी जल्दी उनसे टाइटल लिया जाता है तो यह चौंकाने वाली चीज़ होगी। बियांका ब्लेयर के चैंपियन बनने से फैंस खुश होंगे।

4- एजे स्टाइल्स को ओमोस से धोखा मिलें

“He’ll be a champion — WWE Champion/Universal Champion soon. I have no doubt about it,”- AJ Styles on Omos(via Ring Rules) https://t.co/d2sAlPLvys

एजे स्टाइल्स और ओमोस पिछले हफ्ते रैंडी ऑर्टन और रिडल के खिलाफ Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच लड़ने वाले थे। हालांकि, अंतिम समय पर यह मैच कैंसिल हो गया। पिछले हफ्ते ओमोस ने रिडल और ऑर्टन के खिलाफ मैच टीज़ किया था। अब Raw में उनका टाइटल मैच हो सकता है।

इस मैच में अगर एजे स्टाइल्स के कारण उनकी हार होती है तो फैंस को बड़ा सरप्राइज मिल सकता है। मैच के बाद ओमोस गुस्से में आकर अपने साथी पर ही हमला कर सकते हैं। लगातार स्टाइल्स की वजह से ओमोस कमजोर नजर आ रहे हैं और अब ओमोस बदला लेकर सभी को चौंका सकते हैं।

3- लिव मॉर्गन का हील टर्न हो

लिव मॉर्गन लगातार संघर्ष कर रही हैं। उन्हें अपने मैचों में लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है और इसी वजह से वो Raw में सभी को चौंका सकती हैं। पिछले हफ्ते कार्मेला के खिलाफ उनका मैच हुआ था। इस हफ्ते दोनों एक बार फिर रिंग में आमने-सामने आ सकती हैं और यहां मॉर्गन का हील टर्न हो सकता है।

वो मैच के दौरान हथियारों का इस्तेमाल करते हुए कार्मेला की बुरी हालत कर सकती हैं। इससे मैच का अंत DQ द्वारा हो सकता है और वो मैच के बाद भी हमला जारी रख सकती हैं। अगर Raw में ऐसा कुछ देखने को मिलता है तो यह बड़ा सरप्राइज होगा। कोई भी इस चीज़ की उम्मीद नहीं करेगा।

2- ऑस्टिन थ्योरी Raw में रे मिस्टीरियो पर हमला करें

Big fan of Austin Theory taking a selfie after his wins. #WWERAW https://t.co/CahYYE3gXg

पिछले हफ्ते एक बैकस्टेज सैगमेंट देखने को मिला था जहां ऑस्टिन थ्योरी ने रे मिस्टीरियो की तारीफ की थी। उन्होंने यहां मिस्टीरियो के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की लेकिन डॉमिनिक को यह चीज़ पसंद नहीं आई थी। दोनों के बीच मैच हुआ था और इस मैच में थ्योरी ने जीत दर्ज की थी।

इस हफ्ते ऑस्टिन एक बार फिर रे मिस्टीरियो की तारीफ करते हुए उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर सकते हैं। इस दौरान मिस्टीरियो निराशा जताते हुए नए स्टार पर गुस्सा हो सकते हैं। अगर ऑस्टिन इस दौरान रे मिस्टीरियो पर हमला करते हैं तो यह काफी बड़ा सरप्राइज होगा।

1- सैथ रॉलिंस Raw में बिग ई को चोटिल करें

.@WWEBigE & @WWERollins will meet in a future #WWETitle Match, but first...WE DANCE! 🎶 https://t.co/6Mkog9hKeu

बिग ई और सैथ रॉलिंस के बीच Raw में दुश्मनी आगे बढ़ने वाली हैं। दोनों का एक सैगमेंट देखने को मिलेगा और इसमें वो एक-दूसरे के बारे में बात कर सकते हैं। वो यहां अपनी-अपनी जीत का दावा कर सकते हैं। सैथ रॉलिंस हमेशा ही हील के तौर पर माइंड गेम्स खेलने के लिए जाने जाते हैं।

Raw में वो सभी को चौंका सकते हैं। वो इस सैगमेंट के दौरान बिग ई का ध्यान भटकाते हुए उनपर हमला कर सकते हैं। साथ ही उन्हें चोटिल करने की कोशिश कर सकते हैं। इससे दोनों दिग्गजों की स्टोरीलाइन बेहतर तरीके से आगे बढ़ेगी और फैंस की रुचि Raw के एपिसोड के लिए बढ़ जाएगी।

Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...