Create
Notifications

WWE Raw: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते के शो से सामने आईं 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ अच्छी चीजें देखने को मिलीं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ अच्छी चीजें देखने को मिलीं
Subham Pal

WWE रॉ (Raw) के इस हफ्ते के एपिसोड की शुरूआत ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने की। वहीं, इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड का अंत ड्रू मैकइंटायर और WWE चैंपियन बिग ई (Big E) के बीच ब्रॉल से हुआ। इसके अलावा इस हफ्ते के शो के दौरान SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज (The Usos) नजर आए थे। साथ ही, इस हफ्ते के शो के दौरान भी Crown Jewel का बिल्ड-अप जारी रहा।

बता दें, इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान Crown Jewel के लिए एक और मैच की घोषणा हुई। साथ ही, KOTR और QOTR टूर्नामेंट का आयोजन भी जारी रहा। इसके अलावा पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले प्रोमो के जरिए अपने Crown Jewel प्रतिद्वंदी गोल्डबर्ग पर निशाना साधते हुए दिखाई दिए। इसके अलावा भी इस हफ्ते के शो के दौरान काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE Raw से सामने आईं 5 बड़ी कहानियों पर एक नजर डालते हैं।

5- WWE Raw में जिंदर महल और जेवियर वुड्स ने KOTR के सेमीफाइनल में जगह बनाई

WWE Raw में इस हफ्ते जेवियर वुड्स, रिकोशे को हराकर King of the Ring टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाने में कामयाब रहे। इसके अलावा जिंदर महल, जेवियर के पार्टनर कोफी किंग्सटन को हराकर इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाने में कामयाब रहे। जिंदर की इस जीत की वजह से कोफी किंग्सटन vs जेवियर वुड्स का मैच देखने को नहीं मिलेगा और कुछ फैंस इस वजह से जरूर निराश लग रहे हैं।

अब King of the Ring टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जेवियर वुड्स vs जिंदर महल का मैच देखने को मिलने वाला है। इस बात की संभावना ज्यादा है कि जेवियर वुड्स सेमीफाइनल में जिंदर महल को हराकर इस टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाने में कामयाब रहेंगे। अगर ऐसा होता है तो टूर्नामेंट के फाइनल में जेवियर का मुकाबला फिन बैलर से हो सकता है। अटकलें लगाई जा रही हैं कि जेवियर वुड्स इस साल King of the Ring टूर्नामेंट के विजेता बन सकते हैं और यह देखना रोचक होगा कि यह चीज सच हो पाती है या नहीं।

4- WWE Raw में डूड्रॉप और शायना बैजलर ने QOTR टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाई

.@DoudropWWE advances in the #QueensCrown Tournament, and no one seems happier about that then her Semifinals opponent @QoSBaszler! 👀 #WWERaw https://t.co/DNvihTPkYt

WWE Raw में इस हफ्ते डूड्रॉप ने नटालिया को हराकर Queen of the Ring टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाई। वहीं, शायना बैजलर भी डैना ब्रूक को बुरी तरह हराते हुए इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही। बता दें, टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में डूड्रॉप vs शायना बैजलर का मैच होने जा रहा है।

शायना बैजलर, डूड्रॉप के टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाने से काफी खुश दिखाई दे रही हैं। ऐसा लग रहा है कि सेमीफाइनल में शायना, डूड्रॉप का बुरा हाल करने वाली हैं और शायना यह मैच जीतकर टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश कर सकती हैं।

3- WWE Crown Jewel के लिए अली vs मंसूर के मैच की घोषणा हुई

इस हफ्ते WWE Raw में अली & मंसूर की टीम का शैल्टन बेंजामिन & सेड्रिक एलेक्जेंडर की टीम से सामना हुआ और सेड्रिक, अली को पिन करके अपनी टीम को जीत दिलाने में कामयाब रहे। हालांकि, अली इस हार से खुश नहीं थे और मैच के बाद उन्होंने मंसूर को धक्का दे दिया था।

यही नहीं, जब मंसूर बैकस्टेज इंटरव्यू दे रहे थे तो अली ने वहां आकर उनपर जबरदस्त हमला कर दिया था और अब इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच Crown Jewel के लिए मैच बुक किया जा चुका है। बता दें, सऊदी अरब में होने वाले शोज में मंसूर का काफी शानदार रिकॉर्ड रहा है इसलिए इस साल Crown Jewel में मंसूर, अली को हरा सकते हैं।

2- WWE Raw में बॉबी लैश्ले ने गोल्डबर्ग को चेतावनी दी

"@Goldberg, you can't beat The All Mighty. You can't hurt The All Mighty, and you damn sure can't KILL The All Mighty." - @fightbobby We're in for a battle at #WWECrownJewel. #NoHoldsBarred https://t.co/mMWbAY5mK8

WWE Crown Jewel में होने जा रहे नो होल्ड्स बार्ड मैच से पहले बॉबी लैश्ले ने इस हफ्ते Raw में प्रोमो दिया। इस प्रोमो के दौरान लैश्ले ने गोल्डबर्ग की काफी बेइज्जती की और साथ ही, लैश्ले ने गोल्डबर्ग को चेतावनी देते हुए कहा कि Crown Jewel में वो उनका करियर खत्म कर देंगे।

संभव है कि गोल्डबर्ग, लैश्ले की बातों का जवाब देने के लिए Crown Jewel के पहले Raw के आखिरी एपिसोड में नजर आ सकते हैं। यह बात तो पक्की है कि Crown Jewel में बिग ई और गोल्डबर्ग के बीच धमाकेदार मैच होने जा रहा है।

1- WWE Raw में द उसोज के आने से बिग ई vs ड्रू मैकइंटायर के मैच का शानदार बिल्ड-अप देखने को मिला

इस हफ्ते Raw की शुरुआत में WWE चैंपियन बिग ई और ड्रू मैकइंटायर का सैगमेंट देखने को मिला। इसी सैगमेंट के दौरान SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज भी नजर आए। इसी दौरान द उसोज ने Survivor Series में बिग ई vs रोमन रेंस के मैच को टीज़ किया। साथ ही, उसोज ने बिग ई और मैकइंटायर को टैग टीम मैच के लिए चैलेंज कर दिया था।

द उसोज का सामना करने के लिए शुरूआत में मैकइंटायर और बिग ई एकजुट दिखाई दे रहे थे। हालांकि, मैच के दौरान बिग ई और मैकइंटायर के बीच झड़प हो गई थी और इस झड़प का अंत मैकइंटायर ने बिग ई को क्लोमोर किक देकर किया। इस वजह से Crown Jewel में होने जा रहे बिग ई vs ड्रू मैकइंटायर के मैच को लेकर उत्साह काफी बढ़ चुका है।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...